Grab the widget  Get Widgets

chi

Tuesday, January 31, 2012

सर्वश्रेष्ठ नौकरी खोज वेब साइटों 10


http://www.careerjet.co.in/search/rss.html?s=bank%20jobs&l=India&lid=83624&psz=20&snl=100
Shaadi.com Matrimonials

राक्षस


यकीनन सबसे प्रसिद्ध वैश्विक नौकरी लिस्टिंग साइट होने के अलावा, दानव भी शुरू पर सलाह प्रदान करता है, साक्षात्कार, और वेतन की जानकारी है.

Oodle


Oodle, जो ऑनलाइन क्लासिफाईड में माहिर एक नौकरी वर्गीकृत अनुभाग कि पतले रोजगार के अवसरों में कटौती नौकरी शीर्षक, वर्ग, उद्योग, और कंपनी के लिए नीचे शामिल है. क्या आप जानते हैं, उदाहरण के लिए, कि सर्वश्रेष्ठ खरीदें लगभग 10,000 उद्घाटन?

onTargetjobs


onTargetjobs BioSpace.com और MedHunters.com तरह छोटे आला साइटों की एक बहुत का मालिक है. इसके प्रशस्त आला डेटाबेस उपयोगकर्ताओं को संगत नौकरी लिस्टिंग खोजने के लिए अधिक से अधिक सामान्य साइटों के साथ आसानी से की अनुमति देता है.

बस किराए पर


SimplyHired वास्तव में के लिए समान है, के रूप में यह भी प्रमुख काम वेब साइटों, समाचार पत्र, कंपनी की वेब साइटों, और संघों से लिस्टिंग समुच्चय. हालांकि, साइट थोड़ा गहरा हो जाता है और उपयोगकर्ताओं को उनके शुरू भेजने के लिए मुक्त करने के लिए पांच अन्य साइटों पर पोस्ट करने के लिए बाहर की अनुमति देता है.

Snagajob.com


SnagAJob मूल रूप से TheLadders और अधिकारी की तरह साइटों के विपरीत है | खोज, के रूप में अपनी प्रति घंटा रोजगार पर ध्यान केंद्रित ही है. साइट 7 ग्यारह, लाल लॉबस्टर, और AMF, जैसी कंपनियों के साथ भागीदारी की है अप करने की तारीख घंटा नौकरी के उद्घाटन के सबसे लाने.

सीढ़ी


इस नौकरी साइट ही जगह $ 100,000 के लिए देखने + केवल नौकरियों के रूप में ब्रांडेड है. नौकरी चाहने वालों के लिए $ 30 प्रति माह भुगतान करने के लिए पूरी तरह से साइट की सेवाओं का लाभ लेने के है.

Trovix


Trovix मुक्त खोज इंजन नौकरी खोज प्रक्रिया को और अधिक व्यक्तिगत बनाता है. उनके काम करने का अनुभव और योग्यता के इनपुट और साइट उपयोगकर्ताओं को वे क्या जानकारी दी है परिणाम से मेल खाता है. Trovix भी एक अभिनव नौकरी का नक्शा नामक सुविधा है, जो आप अपने स्थान में टाइप करने के लिए और गूगल मैप्स कितनी नौकरियां आपके क्षेत्र में उपलब्ध हैं पर देखने की अनुमति देता है.

TweetMyJobs


एक आधुनिक साइटों के लिए सामाजिक मीडिया का लाभ ले लो, TweetMyJobs तात्कालिक नौकरी लिस्टिंग है कि 'TweetMyJobs नौकरी चैनल से प्राप्त कर रहे हैं के साथ चहचहाना उपयोगकर्ताओं की आपूर्ति.

संयुक्त राज्य अमेरिका नौकरियां


USAJobs अमेरिकी सरकार के लिए सरकारी नौकरी साइट है. सरकार काफी अगले कुछ वर्षों के दौरान खर्च में वृद्धि, संघीय नौकरियों में देख देख के साथ एक बुरी चाल नहीं हो सकता है अगर तुम एक मुश्किल जगह में हो सकता है.

याहू Hotjobs


एक सबसे बड़ी वेब पर नौकरी साइटों में से एक के रूप में HotJobs, (जो पता चलता है कि कितनी बार एक फिर से शुरू देखा गया है) की स्थिति और कंपनियों के लिए अपने को फिर से शुरू देखकर से ब्लॉक करने की क्षमता जैसे सुविधाओं पर ध्यान केंद्रित करके ही अलग है.

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

this

page no

Blogger Tips And Tricks|Latest Tips For Bloggers Free Backlinks

get jobs,search here by Careerjet.com.

Jobs by Careerjet

ref1