Grab the widget  Get Widgets

chi

Monday, January 30, 2012

Earn Money Online without Investment:


Shaadi.com Matrimonials
यह केवल भारतीयों पसंद नहीं तरह मुक्त सामान है, यह मुफ्त कुछ के लिए देखो करने के लिए दुनिया भर में लोगों की एक प्राकृतिक उन्मुखीकरण है. कोई अपवाद नहीं है जब यह भारत में पैसा ऑनलाइन कमाई के लिए आता है, शुरुआती मुक्त निवेश के किसी भी प्रकार के बिना एक ऑनलाइन व्यापार और निर्माण के लिए तरीके खोजने के लिए बाहर करना चाहते हैं. वजह साफ है, औसत भारतीयों में प्रति व्यक्ति आय काफी कम करने के लिए उन्हें सामान ऑनलाइन खरीद से प्रतिबंधित है.
वैसे भी, मेरा मानना ​​है कि अपनी खोज को यहाँ इस विशेष क्वेरी के लिए खत्म हो जाएगा.धैर्य कृपया एक सा है. अन्य पहलू यह है कि, कुछ कमाने पैसे ऑनलाइन उम्मीदवारों और आशा है कि विश्वास खो दिया है के बाद वे ऑनलाइन fraudsters द्वारा scammed मिला.
इससे पहले कि आप इस गाइड को पढ़ने मैं आप के माध्यम से जाने के लिए करना चाहते हैं मौजूदा प्रमुख के लिए पैसे कमाने के ऑनलाइन तरीके के लिए एक सामान्यीकृत विचार पाने के.
अंक को ध्यान में रखना:
1. कोई खूनी शॉर्टकट वहाँ के लिए एक ऑनलाइन आय बनाने
2. विज्ञापन क्लिक करना, ईमेल पढ़ना, ऊपर रूपों को भरना, डेटा प्रविष्टि घोटाले आप किसी भी पैसा नहीं कमा जाएगा.
3. आप स्मार्ट और कड़ी के रूप में अच्छी तरह से काम किया है.
4. आप केवल सो नहीं कमा सकते हैं. यह बेशुमार रातों की नींद हराम के बाद संभव है.
5. तुम सीखने की अवस्था है है.
6. अंग्रेजी में अच्छा संचार एक चाहिए है.
7. आप एक कंप्यूटर इंटरनेट से जुड़ा होने ग्रहण कर रहे हैं.
अब हमें प्रतिष्ठित गाइड, कैसे करने के लिए आने के भारत में निवेश के बिना पैसे कमाने के ऑनलाइन.
Blogspot पर ब्लॉगिंग: ब्लॉगर इंटरनेट कंपनी गूगल द्वारा एक उत्पाद है आप मुफ्त के लिए अपने डोमेन पर ब्लॉग बनाने के लिए अनुमति देता है . आप http://yourchosenname.blogspot.com/ तरह एक उप डोमेन और होस्टिंग ब्लॉगर से मुक्त है.
शायद आप सोच रहे हैं, "बिल्ली, मैं इस तरह से जानता था". यदि ऐसा है तो मेरा सवाल यह है कि कितने रुपए आप अपने ब्लॉगर ब्लॉग से अर्जित की है? केवल बनाने ब्लॉगों नहीं करना होगा, आप के लिए यह सही नहीं है. मैं भारतीय ब्लॉगर की किसी भी निवेश के बिना मुफ्त ब्लॉग से अच्छा पैसा कमाने के बहुत पता है. तुम भी उचित मार्गदर्शन और उचित कार्यान्वयन के साथ अपने घर का काम से लाभदायक काम का निर्माण कर सकते हैं
अपने अंतिम लक्ष्य को चलाने के अपने ब्लॉग में गूगल ऐडसेंस विज्ञापन क्रम में पैसे कमाने के . पहली बात सबसे पहले, तुम अब एक योजना बनाने की जरूरत है. योजना के बारे में अपने ब्लॉग के बारे में क्या होगा.
अपने विषय का चयन: यह आपके ऑनलाइन सफलता के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है .यदि आप इसे गलत करते हैं, तो आप पहले आप भी शुरू खत्म हो रहे हैं . आदर्श विषय तुम्हें कुछ के बारे में ब्लॉग और एक लाभदायक बाजार में वहाँ है प्यार होता है. समय के अधिकांश यह नहीं होगा, क्योंकि आप एक विषय जहां विज्ञापनदाताओं की बहुत वहाँ रहे हैं और के रूप में अच्छी तरह से खरीदारों की एक बहुत के बारे में कुछ नहीं जानते हो सकता है. यहाँ एक बात को ध्यान में रखना है, लाभदायक बाजार का पीछा करते हुए केवल किसी भी अच्छा नहीं है अगर आप यह सोचते हैं आप लोगों को आप के लिए काम नहीं रख सकता है विषय नहीं जानते कि.
बस मदद करने के लिए आप के लिए एक विषय मिल मंथन मैं आपको यात्रा करने की सिफारिश विषय विचार
और आप की जरूरत है गूगल ऐडवर्ड्स खोजशब्द उपकरण के लिए विशिष्ट खोजशब्दों तुम पर लिखना होगा को खोजने के. जो जो नहीं पता है खोजशब्द अनुसंधान क्या है, मैं पढ़ने की सिफारिश इस खोजशब्द क्षेत्र में अपना कीवर्ड लिखें.. कैप्चा रखो और स्तंभ के लिए और अधिक विकल्प मिल पर क्लिक करें, औसत CPC के लिए छोड़ दिया बॉक्स पर क्लिक करें, और खोज.
ADWORD नि: शुल्क उपकरण के लिए खोजशब्द अनुसंधान गाइड
अब चलो मान आप खोजशब्द क्षेत्र में बैंकिंग नौकरियां "डाल दिया है क्योंकि आप अपने ब्लॉग में विभिन्न नवीनतम बैंकिंग नौकरियों पोस्ट करना चाहते हैं. अच्छा विचार है.
अब हमें देखना है कि क्या आप के बाद आप पर क्लिक करें खोज परिणाम में देखते हैं.
भारत में निवेश के बिना पैसे कमाएँ ऑनलाइन
अब के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए समय आता है. नि: शुल्क उपकरण द्वारा खोजशब्द सुझाव देखें और देखें कि जिस क्षेत्र में आप पर लिखने के लिए आराम कर रहे हैं, विज्ञापनदाताओं की उपलब्धता की जांच करने के लिए, अगर वहाँ कोई है या कम विज्ञापनदाताओं के लिए, आप उस के लिए नहीं जाना चाहिए. अब दोनों वैश्विक और स्थानीय खोज मात्रा की जाँच करें. खोज मात्रा बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आप कुछ लोगों को बिल्कुल नहीं खोज करते हैं पर लिखने के लिए नहीं बर्दाश्त कर सकते हैं. औसत CPC या आपके इच्छित कीवर्ड के लिए क्लिक मूल्य प्रति लागत की जाँच करें क्योंकि अपने परम उद्देश्य के लिए पैसे कमाने के लिए और ब्लॉग पोस्ट ही नहीं लिख रहा है.
अद्यतन: आप औसत CPC कॉलम देखने को मिलता है यदि आप ADWORD में अपने Gmail खाते के साथ हस्ताक्षर करेंगे. अन्यथा नहीं.
यह औसत CPC मूल्य विज्ञापनदाताओं के लिए कीवर्ड के मूल्य का अर्थ है, जब वे Google को विज्ञापन जगह है. यह अधिक है, आप के लिए बेहतर है क्योंकि आप ऐडसेंस से अधिक कमा सकते हैं.
आप खोजशब्द अनुसंधान के साथ नहीं खत्म हो रहे हैं, आप खोजशब्द आप लक्षित कर रहे हैं के लिए वेबमास्टरों और ब्लॉगर्स की प्रतिस्पर्धा की जांच की है. गूगल में सुझाव दिया खोजशब्द खोजें और पहले 10 परिणाम पृष्ठों / डोमेन की पेज रैंक (पीआर) की जाँच करें.पीआर की जांच के लिए आप अपने ब्राउज़र गूगल उपकरण पट्टी स्थापित है. बुकमार्क विकल्प के बाद ग्रीन बार पीआर दिखाता है. यदि यह 3 या नीचे है, तो आप इसके लिए जा सकते हैं. अन्यथा यह मुश्किल हो सकता है आप के लिए आपके लक्षित खोजशब्द के लिए रैंक होगा.
आप खोजशब्द क्षेत्र में खोजशब्दों की तरह बैंक नौकरियों "," बैंक भारत में नौकरियों "," बैंक नौकरियों के लिए इनमें नए "डाल दिया है और परिणाम की जाँच कर सकते हैं. अपने आदर्श वाक्य के लिए सही कीवर्ड्स जो आप अपने इंटरनेट व्यापार का निर्माण करने में मदद करेगा मिल रहा है.
(टिप: उच्च प्रतियोगिता खोजशब्दों के लिए मत जाओ, एक सम्मानजनक खोज मात्रा के साथ मध्यम या कम प्रतियोगिता खोजशब्द चुनने की कोशिश)
अपने ब्लॉग बनाएँ:
अब यह समय है ब्लॉगर में अपने मुक्त डोमेन रजिस्टर और अपने ब्लॉग के लिए तैयार हो रही है. पर जाएँ ब्लॉगर और अपने Google खाते के साथ साइन में .Http://bankjobs.blogspot.com/ तरह अपने सटीक खोजशब्द के साथ एक डोमेन नाम पाने के लिए प्रयास करें
सभी संभावना में डोमेन पहले से ही किसी के द्वारा लिया जाता है. ढीली आशा मत करो, http://bankjobshub.blogspot.com/ तरह एक छोटे से बदलाव के साथ प्राप्त करने की कोशिश
अपने ब्लॉग को कोई नाम दें. अपने ब्लॉग बनाएँ. अब सेटिंग्स बुनियादी जाओ और अपने ब्लॉग के एक खोजशब्द अमीर विवरण लिख. टेम्पलेट डिजाइनर और डिजाइन करने के लिए जाओ के रूप में आप की तरह. आप अपने ब्लॉग को एक कस्टम देखो दे सकता है, तुम उस के लिए ब्लॉग टेम्पलेट कोड को संपादित करने की जरूरत है.
निजता नीति रखो मेरे बारे में, पेज से संपर्क करें. ब्लॉगिंग शुरू.
इससे पहले कि आप लेखन शुरू तुम्हें कुछ बातें याद करने की जरूरत है. पेज एसईओ याखोज इंजन अनुकूलन .
मैं तुम्हें यह पढ़ने की सिफारिश ब्लॉगर ब्लॉग के लिए बुनियादी onpage एसईओ युक्तियाँ
अब ज्ञान तुम मिल गया है के साथ लेखन शुरू करो. अपनी पोस्ट को अद्यतन रखें. और ऑफ पृष्ठ एसईओ कर अपने ब्लॉग के लिए शुरू. इस बारे में अपने ब्लॉग घर पृष्ठ या पदों के लिए अन्य वेबपन्नों से लिंक हो रही है.
यदि आप एक कम प्रतियोगिता के क्षेत्र में हैं, तो आप आसानी से, ब्लॉग निर्देशिका प्रस्तुत बुनियादी लिंक इमारत के साथ रैंक सकता है, लेख निर्देशिका पर लेखन और अन्य संबंधित ब्लॉग में लिंक, अतिथि पोस्टिंग हो रही है, संबंधित ब्लॉग पर टिप्पणी संबंधित मंच में भाग लेने और हस्ताक्षर हो रही है लिंक और सीधे तुम दूसरों के लिए लिंक करने के लिए अनुरोध.
आप दुनिया के प्रसिद्ध एसईओ से एसईओ सीख सकते हैं हारून दीवार और से जेसन मुक्त करने के लिए.
धीरे धीरे आप अपने ब्लॉग के लिए आगंतुकों का निर्माण होगा.
इसके लिए ऐडसेंस के लिए आवेदन करने के लिए जाओ : ऐडसेंस और इसके लिए साइन अप. वे स्वागत करते हैं आप मेल भेजने और आप अपने ब्लॉग में गूगल विज्ञापन प्रदर्शित करना शुरू कर सकते हैं . आप विज्ञापन पर हर क्लिक करें जो आप ऐडसेंस रिपोर्ट में देखने के बाद आप साइन इन लेकिन एक बात ध्यान में रखना है सकते हैं के लिए कमाई हो जाएगा, तो आप अपने ब्लॉग के डोमेन नाम के पंजीकरण की तारीख से छह महीने के बाद आवेदन करने के पात्र हैं.
आप अपने टेम्पलेट के अंदर विज्ञापन कोड की प्रविष्टि के बारे में या मुफ्त के लिए देखो और विज्ञापनों की महसूस अनुकूलित हर मार्गदर्शन मिलेगा. मुफ्त संसाधनों की लूत.ऐडसेंस केवल नहीं आप अन्य पैसे की बहुत भारत में निवेश के बिना पैसे कमाने के ऑनलाइन मुफ्त के लिए कार्यक्रम बनाने मिल जाएगा.
हालात से बचने:
  • लेख या अन्य ऑनलाइन संसाधनों से किसी भी सामग्री की प्रतिलिपि नहीं बना.तुम कभी कामयाब नहीं होगी. गूगल और अन्य प्रमुख खोज इंजन आप डंप करेंगे.
  • क्लिक करें या नहीं अपने ही विज्ञापनों यह करने के लिए किसी को भड़काने.
  • जब तक और जब तक आप पैसे ऑनलाइन का एक अच्छा राशि बनाने पैसे ऑनलाइन बनाने के बारे में लेखन शुरू मत करो.
  • अपने ब्लॉग पर स्पैम मत करो. ब्लॉगर पुलिस अपने सर्वर से अधिसूचना के किसी भी प्रकार के बिना अपने ब्लॉग को हटा सकता है. बेहतर उनके TOS पढ़ें इससे पहले कि आप शुरू.
एक और आसान तरीका है अर्जित अलग ऐडसेंस राजस्व साझा साइटों उसी ऊपर समझाया तकनीक का उपयोग कर में लेख लेखन और प्रकाशन के द्वारा है. आप ब्लॉग को इस मामले को बनाए रखने नहीं है. और यह आसान है अपने लेख की तरह एक पहले से ही स्थापित डोमेन में अनुक्रमित  Hubpages , Bukisa, IndiaStudyChannel आदि इन वेबसाइटों के प्रकाशकों (आप) के लिए आप से किसी भी निवेश की मांग के बिना ऐडसेंस राजस्व के भुगतान का रिकॉर्ड है.
उचित योजना के साथ आगे बढ़ो जैसे मैं बाहर रखी है, अपने ब्लॉग अद्यतन रखने के लिए, पाठकों के साथ बातचीत, क्लिक प्राप्त करने के लिए, निवेश भारत में घर से काम बिना पैसे के एक बहुत कमा.
अद्यतन: उन तुम में से जो दूसरों के लिए indepently काम ( जैसे एक फ्रीलांसर के रूप में काम कर रहे) Odesk.Com, Elance.Com, Guru.Com आदि की तरह स्वतंत्र साइटों पर किसी भी पैसे offcourse खर्च किए बिना अपने प्रोफ़ाइल बनाने चाहिए.Odesk.Com में हो रही नौकरियां अन्य फ्रीलान्स साइट के रूप में की तुलना में आसान है क्योंकि Odesk.Com कई कम लागत फ्रीलान्स नौकरियों मिला है. Odesk मूल रूप से एक बाजार है जहां (आप) frelancers और नियोक्ताओं (उन जो फ्रीलांसरों के लिए अपनी नौकरी outsources) एक दूसरे के साथ सौदा कर सकते है . लेकिन आप मन, बस बनाने freelacer प्रोफ़ाइल Odesk.Com से नौकरियों जीत सुनिश्चित नहीं होगा. आप नौकरी पाने के लिए कुछ कदम और रणनीतियों का पालन की जरूरत है . आप काम जो Odesk पर उपलब्ध हैं की एक निश्चित प्रकार के एक विशेषज्ञ के रूप में अपने प्रोफ़ाइल बनाने के लिए है. उदाहरण के लिए आप अपने पोर्टफोलियो के साथ एक वेब डिजाइनर के रूप में अपने प्रोफ़ाइल बनाने (यदि आप किसी भी है) कर सकते हैं और अन्य details.Odesk कुछ परीक्षण है जो आप के लिए दिखाई देते हैं और एक अच्छा स्कोर प्राप्त करने की कोशिश की जरूरत है. इस तरह आप एक Odesk प्रमाणित स्वतंत्र हो जाते हैं और यह आसान नौकरियों जो आप अपने नियोक्ता द्वारा एक समय अवधि में पूरा करने की जरूरत है जीतने के लिए मिल जाएगा. भुगतान संरचना काफी अच्छा करने के लिए एक जीवन शैली जीने है.
आपके ऑनलाइन यात्रा के साथ किस्मत का सर्वश्रेष्ठ. आप सभी सफलता काश.

211 टिप्पणियों के लिए निवेश के बिना पैसे कमाएँ ऑनलाइन: एक स्पष्ट गाइड

  • से जीत predictivedialer
    पैसे ऑनलाइन कमाई पर बहुत जानकारीपूर्ण लेख. मुफ्त के लिए इन साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.
  • संगीता
    चंदन, आप इन सभी मुफ्त के लिए भी साझा करने के लिए इतना बहुत बहुत धन्यवाद. मैं रणनीतियों आप उल्लिखित के साथ एक ब्लॉगर ब्लॉग बनाने के लिए जा रहा हूँ.
  • मैं इंटरनेट का काम करना चाहता हूँ और अधिक पैसे कमाने
    • इसे बनाने के तरीके की कोई कमी नहीं. बस अपने अपने तरीके पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए चुनते हैं.
      • पुखराज
        महोदय, मैं पैसे की जरूरत है. यू मेरे साथ कुछ कमाई साइटों को साझा कर सकते हैं?
        • @ पुखराज, कोई भी आप किसी भी पैसे हाथ में जब तक आप मदद कर उन्हें और अधिक व्यापार प्राप्त करने जा रहा है. सच्चाई का सामना. खासकर अगर आप किसी भी पैसा निवेश करने के मूड में नहीं हैं, आप को जानने के लिए, सीखने और जानने है. लोग वहाँ आप मुफ्त के लिए मदद करने को तैयार हैं. तुम बस को पढ़ने और सीखने की है. तो फिर कार्रवाई करने के लिए आता है. ध्यान के साथ इस ब्लॉग पढ़ें, तो आप अन्य वास्तविक साइटों के लिए लिंक मिल जाएगा.
          • srinu
            श्रीमान साइट है जो निवेश के बिना आसानी से पैसे कमाने में मदद मिलेगी?
          • @ Srinu, आप इंटरनेट से किसी भी आसानी से पैसा नहीं कमा सकते हैं के पहले.आप अर्जित करेंगे क्या आप वास्तव में हकदार हैं. मैं आप Odesk में शामिल होने के लिए और जानने के लिए अपनी पसंद की नौकरी जीतने के लिए और कुछ भी खर्च किए बिना पैसे बनाने के सुझाव देते हैं.
      • माहे
        महोदय, मैं करने के लिए प्रोग्राम लिखने पता है ... वहाँ किसी भी निवेश के बिना पैसे कमाने के लिए एक साइट है ... ...?
  • यह वास्तव में एक बेहतर एसईओ "कमाने पैसे ऑनलाइन साइटों" मैं अब तक पाया है. बहुत समझ भाषा का उपयोग करें. अच्छा काम किया
  • वीरेंद्र
    हाय, चंदन
    , कृपया मेरी मदद करने के लिए trustable ऑनलाइन नौकरी साइटों के माध्यम से ऑनलाइन पैसे कमाने.
  • "भारत में निवेश के बिना पैसे कमाने ऑनलाइन: एक स्पष्ट गाइड" के बारे में यह लेख बहुत अच्छा है, मैं इसे बहुत पसंदक्रिस हाल ही में blogged ..मध्यवर्ती अनुपूरक 2011 परिणाम
  • रेशमी कश्मीर
    pls चलो मुझे उर ऑनलाइन व्यापार के बारे में पता
    • @ रेशमी, मैं ऑनलाइन गूगल विज्ञापनों को बेचने कमाने के लिए और अन्य लोगों के उत्पादों की सिफारिश. मैं अलग अलग जगह पर कई साइटों है.
  • ajinsham
    pls सलाह मुझे निवेश के बिना पैसे ऑनलाइन बनाने
  • KESAV
    प्रिय महोदय,
    मैं ऑनलाइन ब्लॉग, शुरू करना चाहते हैं,
    लेकिन मैं इसके बारे जानते हैं, न,
    लेकिन मैं यह करने के लिए इच्छुक ...
    मेरी मदद कैसे बनाने के लिए ...
    बताओ और जो मैं एक ब्लॉग के लिए विषय का चयन कर सकते हैं ...
    • मैं विषय के ऊपर लेख पर ही चयन के बारे में लिखा था. यदि आप यह मुश्किल आगे जाने के लिए खोज रहे हैं, कृपया मुझे स्पर्श पृष्ठ में मिल के माध्यम से पूछना. धन्यवाद.
  • नेहा
    हाय मैं चंदन जो ऑनलाइन फार्म नौकरी मैं 1200 रुपये भुगतान भरने वाला था और कहा कि एक साइट के साथ धोखा दिया गया है अजय आदमी मुझे दिया नौकरी पोस्टिंग जो नकली था अब जवाब नहीं है और न ही मेरे मेल मेरे call.I उठा वास्तव में पैसे पैसे बनाना चाहते हैं जोड़ने ऑनलाइन. मुझे निवेश के बिना किसी भी साइट का सुझाव करो.
  • Thayyab
    महोदय, कृपया मुझे लाइन पर पैसे कमाने का तरीका गाइड
    . thankyou
  • सम्राट सिंह
    मैं ऑनलाइन काम के लिए पैसा कमाना चाहते हैं तो कृपया हमें मदद
    • सम्राट, Odesk जाओ और वहाँ एक प्रोफ़ाइल नौकरियों आप करना चाहते हैं के प्रकार पर आधारित बनाने. नौकरियों पर बोली आप कर सकते हैं और काम जीतने की कोशिश. आप काम आप अपने ग्राहक के लिए किया जाएगा के लिए भुगतान प्राप्त कर सकते हैं. कोई पैसे में शामिल होने की जरूरत है. Parallaly आप ऊपर समझाया कार्य योजना के साथ एक ब्लॉगर ब्लॉग बना सकते हैं.
    • शुभ
      प्रिय महोदय,
      मैं वर्तमान में एक छात्र है कि क्यों मैं ज्यादातर पढ़ाई में व्यस्त हूँ हूँ, लेकिन मैं अपनी इच्छाओं को पूरा करना चाहता हूँ. कि क्यों मैं करने के लिए आप विभिन्न स्रोतों पूछने के लिए जो मुझे छात्र होने की वजह से कोई निवेश की आवश्यकता है इंटरनेट
      पर आय अर्जित करना चाहते हैं मैं आप के लिए आभारी होना अगर तुम मुझे प्रदान ऐसी जानकारी के लिए मेरे कुछ उपयोगी समय देकर कमाने के ऑनलाइन.
  • नितिन
    श्रीमान plz मैं नहीं जानता .. हो सकता है आप कितना इस ब्लॉग से हो रही है
    यू के रूप में कहा था कि तुम ज्ञान बांटने से पैसे कमा सकते हैं.! यह क्या यू के बारे में बात कर रहे थे ..?
    • इंटेलिजेंट प्रश्न नितिन. इस ब्लॉग से कमाई उल्लेख के लायक नहीं है की तरह है. मैं भी केवल ऐडसेंस से मेरी आय का सबसे अधिक कमा रहा हूँ. मैं 4 और ऐडसेंस क्लिक करें ब्लॉगों उत्पादन किया है. मैं एक बहुत एसईओ के रूप में कमाते हैं. और हाँ आप भी ऐसा ही करने के लिए पैसे कमा सकते हैं ...
  • सुनील
    हाय Chanadan,
    बहुत प्रभावशाली भाषा और प्रयास
    मैं एक ब्लॉग शुरू करना चाहते हैं. आप मुझे मेरे प्रश्नों जो मैं यदि अनुमति हो तो भेजेगा एक उत्तर के रूप में छोटे विशिष्ट सुझाव दे सकते हैं. ... धन्यवाद ... ... ....
    सुनील
  • स्वप्निल
    बस oDesk, फ्रीलांसर या Elance या vWorker में शामिल होने ... .. और बोली - प्रक्रिया द्वारा कमाना शुरू करते हैं ... .. स्वतंत्र और जोखिम मुक्त ...
    परिणाम सकारात्मक हो जाएगा. ... नौकरी खोज और उस पर निवेश करके अपना समय और पैसा बर्बाद मत करो ...
    तुम धन्यवाद!!
    • @ स्वप्निल Odesk और बोली - प्रक्रिया में शामिल होने से किसी को कोई पैसा नहीं बना जब तक एक अनुबंध हो जाता है.शुरुआत में एक नौकरी जीतना कोई आसान काम नहीं है. मैं भी लोगों Odesk में शामिल होने के लिए और आवश्यक काम पर रखा जाना कदम उठाने की सलाह देते हैं.
  • दुर्गेश
    हाय,
    अच्छा आलेख. बहुत जल्द मैं भी ऐसा ही जा रहा हूँ के रूप में प्रति लेख में निर्देश दिए.
    मैं अपनी खुद की वेबसाइट नहीं कर रहा हूँ. यह निःशुल्क डोमेन है जो उपलब्ध हैं या प्राप्त करने के लिए अच्छा है मैं करने के लिए
    खर्च करना चाहिए था? आप एसईओ के बारे में मेरे आईडी पर मुझे मेल कर सकते हैं. से जहाँ मैं शुरू से एसईओ जानें कर सकते हैं ? मैं एक तरह सिर्फ शुरुआत से सीखना चाहते हैं, बी, सी, डी ... ...
    मेल कृपया मुझे सभी उपर्युक्त seperetally जवाब.
    धन्यवाद.
    दुर्गेश.
  • दुर्गेश
    मैं ब्लॉग बनाया नाम है - सभी के लिए अच्छी तरह से जीना - . इस नाम है ठीक है?
    अब मैं थोड़ा उलझन में क्या करना है? मैं मार्गदर्शन प्राप्त करने के लिए कुछ ब्लॉगों n लेख का दौरा किया, लेकिन को समझने में सक्षम नहीं था. जब ऐडसेंस का उपयोग करने के लिए ? मैं कैसे मेरे ब्लॉग पर और से विज्ञापन डाल सकते हैं जहाँ मैं इस विज्ञापन प्राप्त कर सकते हैं?
    गाइड कृपया ... ..
    • आपके ब्लॉग का नाम जो भी आप की तरह लग रहा है हो सकता है, लेकिन अगर आप एक खोजशब्द (मुख्य खोजशब्द जो आप के लिए पद चाहते हैं) अमीर डोमेन नाम है, कि वास्तव में अच्छी तरह से रैंकिंग में में मदद करता है प्राप्त कर सकते हैं. जैसा कि आप भारत से हैं, आप अपने डोमेन नाम पंजीकरण की तारीख से 6 महीने इंतजार इससे पहले कि आप एक कानूनी ऐडसेंस अनुमोदन की उम्मीद की जरूरत है. एक बार जब आप ऐडसेंस द्वारा अनुमोदित हो, तो आप बस ऐडसेंस के अंदर से कोड को पाने के लिए और अपने ब्लॉग में कोड पेस्ट है. आप ऐडसेंस कोड में मुफ्त मार्गदर्शन के बहुत पाने के लिए जिस तरह से आप की तरह जगह होगा. मत भ्रमित हो कभी, मैं यहाँ हूँ तुम जैसे लोगों को ही मदद. मुझे एकमुश्त पूछो. तुम मुझे भी फोन कर सकते हैं.
  • दुर्गेश
    यदि कीवर्ड से पता चलता है कि मामले में कम प्रतियोगिता है मुझे क्या करना चाहिए?
    • यदि विज्ञापनदाताओं की संख्या भी कम कर रहे हैं, वहाँ ऐडसेंस के लिए कम क्षमता है. आप कम से कम 3 चीजों को देखने के क्रम में अपने खोजशब्दों का चयन करने के लिए
      करना चाहिए . 1. खोजों की संख्या कीवर्ड हो जाता है.
      2. विज्ञापनदाताओं या विज्ञापनदाताओं प्रतियोगिता की उपलब्धता
      3. प्रति क्लिक औसत लागत. क्योंकि आप अपनी अधिकतम सीपीसी के रूप में है कि मूल्य का 60% की उम्मीद कर
      सकते हैं. और जब यह अपने खोजशब्द, कम बेहतर के लिए होड़ वेबसाइटों की संख्या में आता है क्योंकि यह खोज इंजन परिणाम पेज में रैंक कम प्रयास लेता है.
  • दुर्गेश
    आपको बहुत बहुत धन्यवाद.
    Actuaaly मुझे पता है कि मैं डोमेन पंजीकरण के लिए 6 महीने का इंतज़ार करना
    होगा नहीं था, सच कहूँ तो आप कह रही है कि मैं ब्लॉगिंग और इस के माध्यम से पैसा कमाने के लिए कुल नया हूँ. मैं नेट पर सर्फिंग, पीटीसी जैसे विभिन्न गतिविधियों कर नियमित रूप से भुगतान किया, मेल पढ़ने, सर्वेक्षण आदि ... ...
    आप मुझे गाइड कर सकते हैं मेरे ब्लॉग को बनाने के बाद अब मुझे क्या करना चाहिए वास्तव में? तुमने कहा था कि अब मैं के लिए डोमेन नाम के लिए पंजीकृत हो रही है 6 महीने के लिए इंतज़ार करना होगा. क्या आप मुझे बता सकते हैं जहाँ मैं अपने डोमेन नाम रजिस्टर हैं? ? अगर मैं ऐडसेंस का उपयोग शुरू करना चाहते हैं मैं जब शुरू कर
    सकते हैं ब्लॉग में मेरे विषय से संबंधित होगा. नियमित रूप से जीवन में सफलता पाने के लिए आवश्यक सीखना की तरह, नियमित जीवन में तनाव का स्तर कम करने के लिए,
    जीवन की विविधता रिच रहने के लिए कृपया गाइड मुझे ...
    मुझे पता है इस चम्मच - खिलाने की तरह लेकिन आप के लिए होगा ... मैं मेरी मदद करने का अनुरोध कर रहा हूँ क्योंकि मैं गंभीरता से ब्लॉगिंग और पोस्टिंग के माध्यम से पैसा कमाना चाहते हैं.
  • दुर्गेश
    और अगर मैं अब / शुरू पोस्टिंग / यह कैसे संभव हो सकता है ब्लॉगिंग के द्वारा कमाई शुरू करना चाहते हैं? गाइड कृपया ... ..
  • दुर्गेश
    और,
    मैं Google साइट है जो निःशुल्क डोमेन प्रदान कर रहा है का दौरा किया ... ठीक है.? क्या आप मुझे कुछ भी है कि अधिक जानकारी के भेज ... कि मैं गूगल साइटों को कैसे उपयोग कर सकते हैं ?
  • Pls जम्मू में ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए कोई साइट सुझाएँ. Pls सुझाव है.
  • किशन
    आप के लिए क्या आप मुझे दिया था चंदन धन्यवाद. असल कारण मेरे स्वास्थ्य कारणों से मैं बाहर काम नहीं कहीं भी जाने कि मैं क्यों ऑनलाइन कमाने की कोशिश कर रहा हूँ सकता है. लेकिन, अब है सफल मैं कभी नहीं तक, मैं कई बार धोखा दिया गया है, लेकिन इस समय मैं अपने सुझाव के साथ लगता है कि मैं यह कर देगा. एक बार फिर धन्यवाद.
  • Vinutha
    महोदय,
    मैं इस लेख पढ़ा. मैं पैसे ऑनलाइन का एक बहुत कमाने के लिए की जरूरत है. क्या आप मुझे बता मुझे सही करने के लिए ऑनलाइन कमाने का सबसे अच्छा तरीका है? मैं कड़ी मेहनत के लिए तैयार हूँ ..
    • Vinutha, तुमने कहा था कि आप पढ़ने के आप सभी यह क्या कहना है करता समझ में article.Have? मैं ब्लॉगिंग और ऐडसेंस, जो पैसे ऑनलाइन बनाने का एक सिद्ध प्रणाली है के बारे में बात की थी. आप इसके साथ किसी भी रातोंरात परिणाम की उम्मीद नहीं कर सकते हैं. लेकिन समय के साथ यह अपना चेहरा मुस्कान लाने के लिए यदि आप इसे रणनीतिक करना होगा. मैं खुश होता अगर आप एक महत्वपूर्ण ऐडसेंस संबंधित प्रश्न पूछा होगा. आदेश में इंटरनेट से महत्वपूर्ण पैसे कमाने के लिए आप इंटरनेट विपणन की मूल बातें पहले समझ, कोई शॉर्टकट वास्तव में जरूरत है.
  • bhasker
    मैं के बारे में ऑनलाइन धन अर्जन plz मदद करना चाहते हैं
    • इससे पहले कि आप पैसे ऑनलाइन कमाई के बारे में सोच, अपने संचार में सुधार करने के लिए ध्यान दे. खुद भगवान तुम्हारी मदद नहीं कर सकता, अगर तुम अपने आप को मदद नहीं कर सकते हैं.
  • अक्षय
    प्रिय महोदय,
    मैं तत्काल पैसे की जरूरत में हूँ श्रीमान u मुझे कहना है कि अच्छी वेबसाइट है जो हम के रूप में तेजी से तेजी से कमा सकते हैं के किसी भी कर सकते हैं. भी निवेश dataentry के बिना महोदय कृपया मुझे ठीक श्रीमान मदद
    • अक्षय, मैं अपनी तात्कालिकता को समझने के लिए कुछ नकदी के लिए तैयार मिल सकता है. मुझे तुम्हें सलाह का एक अच्छा सा दे. यह समय के लिए इंटरनेट से पैसे कमाने के लिए अगर तुम सिर्फ शुरू कर रहे हैं लेता है. मैं तुम्हें कुछ अपने पैसे की तत्काल जरूरत को पूरा करने के लिए ऑफ़लाइन करने के लिए सुझाव देते हैं. एक और बात, अपने अंग्रेजी संचार के बारे में क्या? यह भगवान के लिए सुधार.
  • हैलो सर,
    मुझे पता है कि इस काम पूरी तरह से मुक्त करना चाहते हैं ? plz u मुझे इसके बारे में अपने खुद के words.i में ऐसा करना चाहते हैं बताओ.
  • हर्ष कुमार
    ब्लॉग के प्रकार हम क्या कर wil ??????
    • अच्छा question.This बुद्धिशीलता और खोजशब्द अनुसंधान / अनुसंधान बाजार की एक प्रक्रिया की आवश्यकता है. क्या करना है कि आप करने के लिए नीचे लिखने के लिए विषय है जिस पर आप औसत से ऊपर ज्ञान है क्या कर रहे हैं की जरूरत है. तरह आप "घर सजाने या कुछ भी ज्ञान का अच्छा सा हो सकता है. आप नीचे अपनी विशेषज्ञता के उन क्षेत्र है, या एक विषय है जहाँ आप आसानी से ज्ञान प्राप्त करने के लिए अगर आप की तरह कर सकते हैं नोट करने की आवश्यकता है. फिर अपने खोजशब्द अनुसंधान आता है. अपने खोजशब्द अनुसंधान करो के रूप में निर्दिष्ट है.और एक विषय जहां ऐडसेंस विज्ञापनदाताओं / सीपीसी की एक सभ्य राशि वहाँ रहे हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करें आप प्रश्न में विषय पर अच्छी सामग्री प्रदान कर सकते हैं चुनते हैं.
  • नवीन
    प्रिय चंदन,
    मैं क्यू के माध्यम से और के रूप में ब्लॉगिंग और अन्य सामान के बारे में चले गए हैं. कुछ Qs के लिए आप लेख पढ़ने के लिए सुझाव दिया है, ब्लॉग, एसईओ आदि लेकिन एक बात मैं मनाया है कि जो लोग ब्लॉग बनाने, लेख writhing, उचित खोजशब्द, ऐडसेंस, आदि के चयन के बारे में सुझाव दिया है, सबसे अधिक है बनाने उदाहरण के शुरू से अंत करने के लिए कदम प्रक्रिया द्वारा कदम के नहीं दिखाया. ताकि एक बार लोगों को इस प्रक्रिया के माध्यम से जाते हैं वे इस प्रक्रिया के बीच की कड़ी को समझने जाएगा. मैं वास्तव में अपने काम की सराहना लोगों को कैसे निवेश के बिना आय कमाने के लिए ऑनलाइन के बारे में कुछ ज्ञान प्राप्त करने के लिए मदद कर रहा हूँ. लेकिन अपने आप के लिए ईमानदारी से अनुरोध है कि अगर आप डीटीपी (डेस्क टॉप प्रक्रिया) मिल सकता है यह ज्यादा लोगों के लिए मदद चाहते हैं. क्योंकि वहाँ बहुत सारे लोग हैं जो वास्तविक समस्याओं में हैं और वे भी अधिक या बल्कि वे कुछ भी नहीं खर्च कर सकते हैं खर्च नहीं कर सकता हैं. यदि आप कम से कम डीटीपी अद्यतन सकता है, यह सभी के लिए उपयोगी हो जाएगा. वे अपने डीटीपी के आधार पर समझ जाएगा वास्तव में वे कैसे काम किया है. कृपया मुझे अपनी टिप्पणी पता है.
    • प्रिय नवीन,
      मैं खुश हूँ कि आप पूरी बात को पढ़ने और बुद्धिमानी टिप्पणी .मेरा उद्देश्य के लिए मदद से लोगों को ऑनलाइन सफल और कुछ Adsense क्लिक बस नहीं मिल रहा है. मैं सामान है जो सच में काम प्रदान रखेंगे . हाँ, मैं स्वतंत्र साइट में शामिल होना
      चाहिए Odesk.Com तरह जहां लोगों को एक रुपया खर्च के बिना ऑनलाइन फ्रीलान्स नौकरियों (जो डीटीपी और क्या नहीं शामिल है) प्राप्त कर सकते हैं.
  • मोहम्मद सलीम मलिक
    प्रिय महोदय जो साइट के निवेश के बिना आसान पैसे कमाने में मदद मिलेगी?
    • प्रिय मोहम्मद सलीम, गूगल ही एक बड़ा मुक्त करने के लिए आप एक रुपया भी खर्च किए बिना पैसे ऑनलाइन बनाने के संसाधन है. गूगल जीमेल, Blogger.Com, वेबमास्टर उपकरण, विश्लेषिकी, फ़ीड बर्नर, गूगल +, गूगल ट्रेंड्स, गूगल अद्यतन, ऐडवर्ड्स, ऐडसेंस है जो आप पैसे की बहुत कमा अगर ठीक से उपयोग सकता है मालिक.
      सच आदमी का चेहरा. वहाँ वहाँ से बाहर कोई आसान पैसे की तरह ऐसी कोई बात नहीं है. हर कानूनी हार्ड पैसा कमाया है.
  • वासुकी
    तो बात आप कर रहे हैं अब ब्लॉगिंग कहा जाता है ...?
    यू तो विषय एसईओ (खोज इंजन अनुकूलन) चुना और यह पूरी तरह से समझाया. मैं पथ दिखाने के अपने तरीके की सराहना करते हैं. यहां तक कि यू अंग्रेजी कौशल पर कुछ ब्लॉग शुरू कर देना चाहिए. कौन जानता है कि यू थोड़ा और अधिक कमा सकते हैं.
    • @ वासुकी, बहुत सही आप कर रहे हैं. यह है ब्लॉगिंग क्या है.लेकिन विषय बिल्कुल इंजन अनुकूलन खोज नहीं है, जहां एसईओ वास्तव में एक महत्वपूर्ण हिस्सा है इंटरनेट पर पैसे कमाने के बारे में सब है. सब कुछ के लिए धन्यवाद. आप और अधिक देखने की तरह.
  • सौरभ पांडे
    महोदय, निवेश के बिना मात्र आर्थिक हालत अच्छी नाइ है pls मुझे पैसे कमाने का विचार batiya कृपया इस 08896889655 कोई एसएमएस
    • आइडिया है जो लेख ही में समझाया गया है एक असली एक है.वहाँ एक तरह कहावत है, "यदि तुम हँसते हो, पूरी दुनिया तुम्हारे साथ हँसते हैं लेकिन अगर तुम तो रो पूरी दुनिया पहले से कहीं जोर हँसेंगे होगा". यह है कि वास्तविकता क्या है. किसी ने बहुत सही ढंग से "यदि आप गरीब पैदा होते हैं यह तुम्हारी गलती नहीं है, लेकिन अगर आप गरीब मर जाते हैं यह तुम्हारी गलती है" कहा. कमाई पैसे ऑनलाइन इंटरनेट का विपणन और कड़ी मेहनत की बहुत मांग ज्ञान. यह मुश्किल है जब आप पैसे या एक निवेश की मानसिकता नहीं है.
  • संदीप bhavsar
    महोदय,
    मैं करने के लिए ब्लॉग बनाने के लिए तैयार हूँ लेकिन मैं भ्रमित यह कैसे ब्लॉगर कमाने के लिए उपयोगी है और अगर मैं ब्लॉगर छोटा सा भूत क्या कदम मैं या तो अपने ब्लॉग या अनुयायी छोटा सा भूत पर टिप्पणी छोटा सा भूत है
    . हूँ और अगर मैं ऐडसेंस के लिए साइन अप से, यह URL तो मुझे पसंद URL दर्ज करना चाहिए की आवश्यकता होती है http://abc.blogspot.com/ . और भी मुझे बताओ कैसे उपयोग करने के लिए ऐडसेंस और वे भुगतान कर देगा भारत में भी ?????
    मैं कैसे को समझने के लिए मैं क्या करूँ असमर्थ हूँ plz मुझे सुझाव देते हैं
    • संदीप है, मैं कैसे एक ब्लॉगर ब्लॉग आप ऊपर लेख में पैसे कमा सकता है नहीं समझाया? कृपया पुन: इसे पढ़ें. इससे पहले कि आप अपने ब्लॉग बनाने के लिए, आप के लिए एक योजना है के बारे में आप ब्लॉग के साथ क्या करना होगा की जरूरत है. क्या जानकारी आप के लिए एक अनोखा तरीका में अपने ब्लॉग पर आगंतुकों के लिए प्रदान करना चाहते हैं? आप लिखने के लिए है जो लोगों को एक करने के लिए गूगल जैसे खोज इंजन के माध्यम से अपने ब्लॉग का दौरा कारण देना होगा कुछ होगा. अनुसरणकर्ता विजेट वहाँ इतनी है कि जो लोग अपने ब्लॉग की तरह इसे का पालन कर सकते हैं.टिप्पणी आप अपने ब्लॉग में टिप्पणी कर रहे हैं की तरह है. दोनों महत्वपूर्ण हैं.लेकिन टिप्पणी एक और अधिक सीधे संचार के आगे तरीका मैं अपनी टिप्पणी के लिए जवाब हूँ की तरह है. तक ऐडसेंस के बारे में भूल जाओ और जब तक आप एक ब्लॉग है जो लोगों के द्वारा पढ़ा जाता है का निर्माण. ऐडसेंस भारतीय प्रकाशकों का भुगतान करता है. तुम मुझे भरोसा होना चाहिए. मैं आप अपने अंग्रेजी में सुधार करने के लिए इससे पहले कि आप कुछ पर लेखन शुरू सुझाव देते हैं.
  • रिषभ रावत
    चंदन plz मेरी मदद करो मैं यह कैसे कर सकते हैं ????????????????
    • जबकि किसी भी सवाल पूछ विशिष्ट बनें. क्या आप समझते हैं कि मैं क्या लेख में लिखा है? आप सभी लिंक और अधिक जानने के लिए निम्नलिखित है? रहो खुला दिमाग और सीखने के लिए तैयार है.
  • गौरव
    im के लिए काम करना दिलचस्पी. कृपया मुझे संक्षिप्त में समझाओ.
  • अरे चंदन, बहुत अच्छी और जानकारीपूर्ण पोस्ट. मैं भी पैसे कमाने के कई वेबसाइटों की कोशिश की और उनमें से 99% नकली के रूप में लगता है.मैं अपनी खुद की वेबसाइट शुरू कर दिया है और खुशी होगी अगर आप इसे देख सकते हैं और कुछ सुझाव और कुछ के साथ एक टिप्पणी ड्रॉप. यह मेरी खुशी होगी अगर आप इसे न्याय करेगा...अपने devilsdownload.comअभी हाल हीमें blogged Lyrics/Mp3 मुफ्त डाउनलोड: "अरे दुष्टों "
    • अभि, तुम एक अच्छा ब्लॉग बनाया है. सिफारिश करने के लिए बनाने के लिए नहीं यह इतना विज्ञापन के रूप में भारी है क्योंकि बहुत ज्यादा विज्ञापनों को उपयोगकर्ताओं के लिए एक प्रतिकारक कारक के रूप में कार्य है और आपकी साइट के लोडिंग समय खोज इंजन रैंक और लंबे समय में पैसे की कमी के नुकसान में जिसके परिणामस्वरूप धीमा कर देती है है. आशा है कि आप भविष्य में और अधिक देखने.
  • चेतन Pael
    हाय महोदय
    मैं बंद पृष्ठ एसईओ पता
  • नवीन
    मैं पैसे ऑनलाइन अर्जित करना चाहते हैं. आप कृपया मुझे इस में मदद कर सकते हैं?
  • bhupender सिंह दहिया
    नमस्ते चंदन ji.i computer.pls की बुनियादी knowllege है भारत में सरल ऑनलाइन काम और वेबसाइट का नाम है जो यह संबंधित के बारे में और किसी भी निवेश के बिना मुझे बताओ. धन्यवाद
    • जैसा कि मैं हमेशा बताओ, भारत में सरल ऑनलाइन नौकरियों टाइपिंग और नहीं brainer काम करता की तरह (), जो करना होगा तुम असली पैसे लगभग असंभव के बगल में है ढूँढने.साइटों जो आप डेटा प्रविष्टि काम करता है प्रदान करने के लिए वादा करता हूँ की अधिकांश पहली जगह में पैसे के लिए पूछना होगा, यह है कि वे कैसे पैसा बनाते हैं.आप भुगतान किया सर्वेक्षण या PTC साइटों जो लेकिन समय बिताया लायक नहीं कुछ पैसे बना सकता के लिए जा सकते हैं. आप एक ठेकेदार के रूप में Odesk.com तरह स्वतंत्र साइटों में शामिल होने और वहाँ से नौकरियों (सरल ऑनलाइन) प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं. यदि आप लिखने में अच्छा कर रहे हैं, तो आप अपना स्वयं का ब्लॉग / वेबसाइट शुरू करने या अन्य वेबसाइटों जो अच्छा पैसा बना लिए लिख सकते हैं.
  • आरती
    मैं दिलचस्पी this.im में शामिल होने के लिए ऑनलाइन काम करना चाहते हैं
  • कबीर
    दोस्त हे
    मैं blogspot करने के लिए पंजीकृत है और एक ब्लॉग लिखा लेकिन इसकी नहीं दिखा रहा है जब मैं गूगल पर खोज कर रहा हूँ और मैं कल ऐडसेंस के लिए पंजीकृत किया है, लेकिन मैं वहाँ प्रतिक्रिया के किसी भी प्राप्त नहीं था तुम मुझे गाइड कृपया यह कैसे करना है सही ढंग से कर सकते हैं
    • कबीर, यह अच्छा है पता है कि आप कार्रवाई ले लिया है. तुम तुम क्या कर रहे हैं पर अधिक विशिष्ट जानकारी प्रदान होना चाहिए. मैं स्पष्ट रूप से है कि बस एक ब्लॉगर ब्लॉग बनाने और एक ब्लॉग पोस्ट लिखने तुम कहीं नहीं ले जाएगा ऊपर लेख में समझाया है. तुम एक योजना बनाई दृष्टिकोण की जरूरत है. मैं खोजशब्द अनुसंधान पर चर्चा की. मैं बाहर एसईओ बात जो बिना आप गूगल खोज में अपने ब्लॉग को देखने नहीं मिल सकता है बताया. मैं लिंक दिया है का पालन करें और एक इंटरनेट बाजार की तरह बातें करना सीख. ऐडसेंस कम से कम छह महीने (डोमेन नाम के पंजीकरण की तारीख से 6 महीने पहले भारतीय प्रकाशक ऐडसेंस अनुमोदन नहीं मिलता है) के लिए के बारे में भूल जाओ. पहले छह महीने में प्रभावी लेख लिखने के जो लोग पढ़ सकते हैं और उसी से benifitted मिल सकता है और खोज इंजन के माध्यम से लोगों को पाने के लिए अपने ब्लॉग को पढ़ने के लिए करना चाहते हैं कोशिश करो.जैसा कि मैंने पहले ही समझा दिया है कि एसईओ या खोज इंजन अनुकूलन और है कि ज्ञान के निष्पादन के ज्ञान ऑनलाइन सफलता के लिए एक चाबी है.
  • जया
    मैं घर की नौकरियों से काम में दिलचस्पी रहा हूँ, मुझे पता है कि कैसे इसके बारे में जाने के लिए कृपया ..
  • किरण
    कृपया स्पष्ट रूप से इस व्यवसाय expain
  • आनंद
    हाय चंदन जी,
    मैं यह पढ़ है क्योंकि यहाँ एक भारतीय है जो इस तरह की जानकारी से दूसरों की मदद करने के बाद खुश हो गया. अब कृपया मुझे बताओ कि मैं ब्लॉगर या webs.com, weebly.com आदि पर मुफ्त वेबसाइट पर ब्लॉग बनाना चाहिए? वेबसाइट तो जो डोमेन एसईओ में बेहतर परिणाम दे सकते हैं. एक और बात है, गूगल ऐडसेंस मुफ्त ब्लॉग / वेबसाइट पर काम करता है ? क्योंकि जब मैं मेरे ब्लॉग और वेबसाइट पर ऐडसेंस के लिए आवेदन किया उन्हों ने कहा कि वेबसाइट पर अपना खुद का डोमेन और उपडोमेन पर नहीं होना चाहिए .
    • आनंद, मैं भी तुम्हें खुश देखकर खुश हूँ. के रूप में लंबे समय के रूप में मुफ्त ब्लॉगिंग प्लेटफार्म का संबंध है, blogger.com सबसे अच्छा है. ब्लॉग अधिक एसई स्थैतिक वेबसाइटों की तुलना में अनुकूल हैं क्योंकि ब्लॉग्स अक्सर अद्यतन पाने के लिए और खोज इंजन नई सामग्री प्यार करता हूँ. आदेश में एसईओ में प्रतिस्पर्धात्मक लाभ आप गोपनीयता पर अपने डोमेन होस्टिंग और एक मुक्त मंच पर नहीं के साथ ब्लॉग चाहिए हासिल करने के लिए. फिर भी आप अपने ब्लॉगर ब्लॉग में अच्छी तरह से रैंक अगर अच्छा एसईओ प्रथाओं का विकल्प चुना कर सकते हैं.
      गूगल ऐडसेंस ब्लॉगर ब्लॉग के साथ कोई समस्या नहीं मिला है. के बाद सभी ब्लॉगर गूगल द्वारा स्वामित्व में है. आप सभी संभावना में ऐडसेंस संचार गलत समझा. धन्यवाद.
  • मैं पहले से ही ऐडसेंस के साथ अच्छी कमाई, लेकिन अपनी पोस्ट ऐडवर्ड्स खोजशब्द सुझाव उपकरण के उपयोग के बारे में मेरी आँखें खुली. यह मेरे खोजशब्दों के लिए यातायात को बढ़ावा देने सकता है. इस मदद आलेख के लिए धन्यवाद.
  • नित्या
    महोदय, आप बताओ कि क्या वास्तव में ब्लॉग है .. और कैसे इसे बनाने और कृपया कर सकते
    हैं. मैं वास्तव में ऑनलाइन कमाई में दिलचस्पी रहा हूँ, लेकिन इस क्षेत्र के बारे में कुछ भी पता नहीं है.
    • @ नित्या, हाँ, मैं समझा दिया है वास्तव में क्या एक ब्लॉग है चाहिए. यह सिर्फ एक वेबसाइट है, जहां सामग्री नियमित रूप से अपडेट कर रहे हैं और एक कालानुक्रमिक तरीके में व्यवस्थित की तरह है .. आप अपने विचार को मंजूरी दे दी यदि आप OnlineMoneyKey.Com के अन्य लेख पढ़ सकते हैं.OnlineMoneyKey.Com ही एक ब्लॉग है. मुझे तुम से सलाह का एक अच्छा सा दे. जब आप कुछ नहीं जानते हैं, यह अपने आप को पता है की कोशिश करो.गूगल वहाँ तुम्हारी मदद करने. ऑनलाइन कमाई knowings का एक बहुत मांग. तैयार हो जाओ.
  • नित्या
    आप अपनी प्रतिक्रिया के लिए श्रीमान धन्यवाद. लेकिन मैं एक अधिक क्वेरी के लिए पूछने के लिए है .. आप ने कहा कि यह अपने bolg है, हम मतलब है पीपीएल अपने ब्लॉग पर जाकर कर रहे हैं और आप हमारे टिप्पणियों पर जवाब कर रहे हैं इस तरह से आप पैसे कमा रहे हैं ..?
  • sureshbabu
    प्रिय चंदन,
    मुझे लगता है जैसे मैं पिछले कुछ पकड़ा है थकाऊ searches.i के बाद अपने लेख के माध्यम से एक बार फिर जाना होगा और आप के साथ संपर्क में रखना होगा.
    • @ Sureshbabu, यह मेरे कड़ी मेहनत मैं डाल दिया है अंदर मैं आप सभी लेख पढ़ने के लिए चाहते हैं करने के लिए इनाम है.आप एक बहुत कुछ इस तरह सीखना होगा. हाँ .. कृपया संपर्क में रखने के लिए.
  • नवीन
    मैं ऑनलाइन आय के बारे में कोई बात नहीं जानता. pls मुझे दूरभाष शामिल होने के लिए और कैसे करने के लिए जो वेबसाइट सबसे अच्छा है मैं पैसा कमाना चाहते हैं. मुझे विस्तार pls में बता
  • रितु श्रीवास्तव
    हाय
    , मैं भी पैसे ऑनलाइन करना चाहते हैं
  • आपके सुझाव के अनुसार मैं एक blog.But creat अगर तुम मेरी मदद करने के लिए बनाने के लिए यह बेहतर लग.
    • Bloggersentral.com, blogbulk.com कुछ अच्छा संसाधनों करने के लिए अपने ब्लॉगर ब्लॉग डिजाइन ब्लॉग कर रहे हैं. खुद की मदद करो. मैं हमेशा व्यस्त हूँ. जब मैं दूसरों के लिए काम करते हैं, मैं पैसे के प्रभारी. इसके अलावा, आप इसे अपने आप से करना अगर आप guidances का पालन करें. अगर आप "ब्लॉगर ब्लॉग डिजाइन" के साथ गूगल पर खोज करते हैं, तो आप विशाल मुक्त संसाधन करने के लिए आप में मदद साइटों मिलेगा. उन का पालन करें.
  • आप गूगल ऐडसेंस में आपकी रुचि के लिए धन्यवाद . अपने समीक्षा के बाद
    आवेदन, हमारे विशेषज्ञों ने पाया है कि यह हमारे कार्यक्रम को पूरा नहीं करता
    मानदंड. इसलिए, हम आपको अपने कार्यक्रम में स्वीकार करने में असमर्थ हैं.
    समस्या क्या है. मुझे क्या करना चाहिएदेवव्रत हाल ही में .. में bloggedमदद की आवश्यकता हो सकती है
    • देवव्रत, आप अपने लेखन ठीक से नहीं अनुसरण कर रहे हैं.भारतीय प्रकाशकों अनुमोदन या व्यापक में अपने डोमेन के पंजीकरण ब्लॉग के निर्माण की तारीख से छह महीने से पहले नहीं मिलता है. तुम सिर्फ एक या दो लेख लिखा था और ऐडसेंस के लिए आवेदन करने के लिए चला गया. मैं पृष्ठ एसईओ, लिंक के निर्माण पर कम से कम 10 लेख, कर लेखन, खोज इंजन से आगंतुकों लाने और फिर ऐडसेंस के लिए आवेदन करने के लिए आता है की सिफारिश की. ऐडसेंस भुगतान ब्लॉगर्स और वेबमास्टरों करता है, लेकिन किसी को भी उनके प्रणाली का खेल न जाने.
  • मंजूनाथ
    चंदन, मैं पर एक 6 महीने के लिए किया गया इतना आर सर्फिंग है ... ... अभी भी सही पैसे कमाने के लिए साइट नहीं मिल रहा है, मैं odesk.com जाँच लेकिन अपने askng नौकरी शीर्षक, कंपनी का नाम और इतना वाट मैं करूँ कंपनी न plz मुझे मदद कर
  • शुक्रिया चंदन. मैं आपके निर्देशों का पालन करेंगे.
  • हाय .. चंदन जी ... मैं ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए मुफ्त काम करना चाहते हैं ... और मैं ghaphics के मालिक हूँ .. फ़ोटोशॉप और दूसरों की तरह .... plzz मुझे किसी भी निवेश के बिना पैसे कमाने का तरीका बता
  • यह अच्छा है begginer के लिए यह एक बहुत अच्छी गाइड है.
    मुझे आशा है कि हम मार्गदर्शन के इस प्रकार के मिल जाएगा.
  • रोहन
    श्रीमान plz मुझे बताओ कि कैसे इस में मैं पूरी तरह से अशक्त कर रहा हूँ इस प्रक्रिया initialise
  • Hitarth
    हैलो ... बीसीए में im .. पिछले yr: मैं निवेश के बिना कमाने के ऑनलाइन कैसे cn मुझे लगता है कि चाहते हैं? Cn यू मेरी मदद करोगे?
  • Jagrati
    मैं में शामिल होने में दिलचस्पी रहा हूँ और काम
  • आपको बहुत बहुत धन्यवाद महोदय, यह आपकी साइट के लिए मेरी पहली यात्रा है और मैं इतना exited हूँ. मैं अपने लेख के हर शब्द को पढें. कम से कम मैं एक गुरु पाया. पिछले 4 वर्षों से मैं अपने ब्लॉग से कोई पैसा नहीं बना सकते. महोदय, मैं आपके सुझावों के लिए इसे बनाने के लिए चाहते हैं.मेरे कुछ सवालों के ...
    1) मेरी अंग्रेजी व्याकरण अच्छा नहीं है (लेकिन) बुरा नहीं है, मैं किसी भी ऑनलाइन कमाई विधि में सफल हो सकती है
    ? 2) मैं टाइपिंग की एक अच्छी गति है, इसका मतलब यह है odesk.com मेरे लिए बेहतर
    है ? 3 ) कृपया मेरे ब्लॉग "rupeepoint.blogspot.com" पर जाएँ और (अच्छा या बुरा) कुछ कहना
    4) हाल ही में मेरी ऐडसेंस खाते विकलांग अमान्य क्लिक्स (). मैं कैसे ठीक करने के (या) कि ब्लॉग (ऐडसेंस के लिए) के लिए अन्य Gmail खाते का उपयोग कर सकते
    हैं? 5) कुछ ब्लॉगों "blogspot" क्यों की तरह किसी भी विस्तार नहीं है? (वे सब केवल कॉम के साथ समाप्त होता है)
    • Ramsh अपने अंत से सभी appreciations के लिए धन्यवाद . शुरू में यह समय लगता है के रूप में आप एक नहीं पैसे ऑनलाइन बनाने के निवेश के रास्ते का अनुसरण कर रहे हैं .पैसा पैसा बनाता है. और यह सच है. अब मुझे अपने एक एक करके सवालों के जवाब
      . 1.Your अंग्रेजी काफी अच्छी है . हालांकि वहाँ हमेशा सुधार के लिए कमरा है.और अधिक अध्ययन और अधिक जानने के लिए.
      2. नौकरियों टाइपिंग के लिए क्यों जाना ? या एसईओ वेब डिजाइन या कुछ भी है जो मस्तिष्क और रचनात्मकता लेता है की तरह कुछ
      के लिए जाओ. 3.Your ब्लॉग उचित एसईओ रणनीति की जरूरत है. तुम मुझे स्पर्श पृष्ठ में मिल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं. और मेरी साइट के अन्य लेख पढ़ने
      के किसी अन्य खाते 4.Getting मुश्किल है लेकिन संभव हो सकता है
      यह पढ़ो 5. क्योंकि लोगों की बहुत कस्टम डोमेन और होस्टिंग के साथ ब्लॉग .आप यह भी कर सकते हैं. तुम उस के लिए कुछ पैसे का निवेश करने की आवश्यकता है.
  • आनंद
    हाय आप वास्तव में इस तरह के एक अद्भुत information.I ऑनलाइन काम करने के लिए शिकार था के लिए बहुत बहुत धन्यवाद कि किसी भी निवेश के बिना, क्योंकि मैं इतने / ऑनलाइन व्यापार / पैसा बनाने में नकली धोखा दे के देखा है.
  • मयंक
    हाय, चंदन
    plz किसी भी निवेश के बिना इंटरनेट से किसी भी पैसे कमाने के तरीके के बारे में मुझे बताओ
  • सुनील
    कृपया मेरी मदद करो मैं ऑनलाइन नौकरी iam चाहते नौकरियों तलाश
  • मैं एक सवाल है .. पश्च क्यों इतना महत्वपूर्ण है?? पोस्ट btw, लेकिन मैं के लिए धन्यवाद बस पूछना है ...
  • Arpith
    महोदय, आपकी सेवा के लिए thnks, मैं तुम्हें कैसे संपर्क कर सकते हैं?
  • sravanti
    हाय
    , मैं भी पैसे ऑनलाइन करना चाहते हैं
  • रवि कुमार
    मैं पैसे ऑनलाइन करना चाहते हैं लेकिन मैं मैं इस साइट पर काम कैसे कर सकते हैं नहीं पता है और मुझे पता है कि whay कर रहे हैं इस साइट मुझे becaus मैं कुछ भी नहीं भुगतान कर सकते हैं भुगतान करना होगा चाहते हैं.
    • अनुच्छेद आप पर टिप्पणी निवेश के बिना पैसे ऑनलाइन कमाई के बारे में था. या तो आप इसे पढ़ नहीं किया है या नहीं कर सकता यह क्या बता देते हैं. आप इस साइट पर काम नहीं कर सकते हैं, हम सिर्फ वास्तविक का उपयोग संसाधनों जो आप पैसे कमा सकते हैं सलाह देते हैं. अपनी टिप्पणी के दूसरे अंतिम भाग को समझा नहीं है. किसी भुगतान के लिए पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन आप निश्चित तकनीक मास्टर ऐसा करने की जरूरत है. यदि आप गंभीर हैं, तो आप मुश्किल तरीके से सीखने की जरूरत है. सबसे महत्वपूर्ण बात अपने आप में सुधार होगा.
  • से rel = 'sitapureyehospital.com बाहरी nofollow' वर्ग '=' url> नुज़्हत
    मैं सहायक हूँ. एक नेत्र अस्पताल में वित्त प्रबंधक, मैं ऑनलाइन व्यापार करके n अधिक से अधिक पैसा कमाने करना चाहते हैं, लेकिन एक बात मुझे बंद हो जाता है, कि मैं वित्त का ज्ञान है, मैं उनके द्वारा दिए गए काम करती है, जो मैं में पढ़ा करने में सक्षम हो जाएगा टिप्पणी "ब्लॉगों n blaa blaah" .. ऊपर
    u plz मुझे मुझे जवाब देने के द्वारा एक एहसान दे सकते हैं ..
  • रघु
    मैं एक शुरुआत कर रहा हूँ. यू कृपया मुझे बताओ कैसे के साथ शुरू?
  • रमेश Togara
    हाय, मैं के लिए "ओरेकल प्रशासन" दूरदराज के समर्थन दे सकते हैं. वहाँ किसी भी तरह पैसे कमाने के ऑनलाइन है.
    • हाँ, आप कर सकते हैं. मैं आप प्रमुख स्वतंत्र साइट के काम श्रेणियों की जांच करने के लिए नियोक्ता जो वाणी प्रशासन का समर्थन है और सबसे अच्छा एक WordPress ब्लॉग बनाने और गूगल के लिए अनुकूलन द्वारा आपकी सेवा को बढ़ावा देने की जरूरत मिल का सुझाव देते हैं. गूगल +, Facebook, चहचहाना के साथ जुड़ें और ग्राहकों को वहाँ भी मिल. और कुछ?
  • हरेश
    हाय चंदन, कृपया मुझे किसी भी निवेश के बिना पैसे कमाने के लिए किसी भी वेबसाइट दे, क्योंकि मैं unemployee व्यक्ति हूँ. अभी मैं कोई नौकरी नहीं / umemployee है. कृपया, मुझे वापस लौटने दे.
    • मैं आप ऑफ़लाइन कुछ करने के लिए सुझाव है क्योंकि अगर आप निवेश के बिना पैसे ऑनलाइन बनाने के तरीके के लिए देख रहे हैं, यह आप रातोंरात परिणाम देने नहीं जा रहा है. यह साल ले जो सभी वांछनीय नहीं है एक बेरोजगार के लिए हो सकता है. कोई वेबसाइट आपको कोई पैसा जब तक दे देंगे और जब तक आप उन्हें और अधिक पैसा बनाने में मदद. यह सच है. अंग्रेजी की तरह आप के साथ, यह असंभव के बगल के लिए आप स्वतंत्र साइटों से नौकरी पाने के लिए. मन नहीं है.
  • हाय ... चंदन plz बताओ. online.i द्वारा मैं कैसे पैसे कमा सकते हैं देखा कई बैठता है, लेकिन सभी कर रहे हैं ले पहली बार कुछ money.i कुछ नहीं पैसे हैं ... ... ... ... ... ... ... ... ... धन्यवाद आर.के.
  • आरिफ अली
    महोदय, मुझे पता है कि मैं पैसे withou टी निवेश कैसे कर सकते हैं चाहता हूँ. मैं इंटरनेट connection.What मैं मेरे ब्लॉग पर पोस्ट करना चाहिए ... Plz उत्तर ..
    • ब्लॉग पोस्ट के बारे में कुछ भी हो सकता है. लेकिन अपने विषय ढूँढने बहुत बहुत महत्वपूर्ण है के रूप में मैंने पहले ही कहा है.खोजशब्द अनुसंधान एक चाहिए इससे पहले कि आप लेखन शुरू है. यह बेहतर है के लिए क्या आप दूसरों की तुलना में बेहतर है और एक ही समय में विषय ऐडसेंस के लिए लाभदायक है पता के साथ जाना है.OnlineMoneyKey.Com के अन्य लेख पढ़ें, आप एक उचित विचार प्राप्त होगा.
  • Vaishnavi.R
    Pls मेरी मदद महज एक नवसिखुआ PLS आईएम करें ..
    • @ Vaishnavi.R, अच्छा है कि तुम एक नवसिखुआ हैं क्योंकि आप किसी भी कचरा पढ़ना नहीं की जरूरत नहीं है. इस ब्लॉग पढ़ें और तदनुसार कार्रवाई करो. विशिष्ट समस्या के बारे में प्रश्न पूछें, तो आप का सामना कर रहे हैं. मैं जवाब देना होगा.
  • महोदय मैं मेरे अर्थशास्त्र ऑनर्स के अंतिम वर्ष में हूँ. मैं प्रति माह लगभग 5000 ऑनलाइन आय अर्जित करना चाहते हैं कृपया बताओ कि क्या जवाब दें करने के लिए?
  • विनोद
    महोदय, मेरा नाम विनोद है, मैं 1 वर्ष बीटेक का अध्ययन कर रहा हूँ, मैं प्रति माह 20000 10000 कृपया मेरी मदद कमाने के लिए चाहते हैं.मेरे ईमेल आईडी विवरण भेजें. मुझे के रूप में के रूप में जल्दी संभव plz प्रतिनिधि
  • योगेश naruka
    श्रीमान चंदन
    यू मुझे odesk के बारे में बता सकते हैं.
    • आप को एक विशिष्ट सवाल योगेश पूछा चाहिए. Odesk.Com मूल रूप से एक एक दूसरे के साथ जहां नियोक्ता (नौकरी प्रदाता) और फ्रीलांसरों सौदा (कार्यकर्ता) बाजार है. आप किसी भी निवेश के बिना Odesk पर नौकरी पाने, लेकिन आप साबित होता है कि आप जानते हैं कि यह नियोक्ता के लिए कैसे करने के लिए की जरूरत है कर सकते हैं.
  • हबीब
    सूखी घास श्रीमान मैं एक ऑनलाइन नौकरी चाहते हैं कृपया मुझे किसी भी सबसे लोकप्रिय साइट बताओ
  • हिमांशु शुक्ला
    u मुझे बता सकते हैं कैसे ऑनलाइन के माध्यम से money.i 3 घंटे एक दिन के आसपास दे सकते हैं निवेश के बिना कुछ अच्छा पैसा कमाने के लिए
    • एक विषय है जो आप हितों के साथ blogger.Com पर ब्लॉग और एक ही समय में उत्पादों और सेवाओं की विभिन्न प्रकार के लिए एक अच्छा बाजार मिल गया है. क्या आप आप लेख पर टिप्पणी से बाहर कुछ भी बनाने?
  • अनुराग यादव
    मैं पैसे की जरूरत है इसलिए मैं इस में शामिल होना चाहते हैं. लेकिन वहाँ एक शर्त तो लागू नहीं है कि पैसा निवेश करना चाहिए.
    • @ अनुराग, सूर्य के तहत लगभग सभी पैसे की जरूरत के लिए जीवित है या जीवन की बेहतरी के. OnlineMoneyKey.Com के लिए सभी आवश्यक मुक्त करने के लिए रणनीति बनाने पैसे उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है. आप लेख पर टिप्पणी के बारे में निवेश के बिना पैसा बनाने और वास्तव में किसी भी शुरू करने के लिए निवेश की आवश्यकता नहीं है. आप अन्य लेख भी पढ़ने के लिए एक स्पष्ट ज्ञान प्राप्त करने की आवश्यकता है. विशिष्ट प्रश्न पूछें जब भी आप समस्या में हैं.
  • प्रीतम Narkhede
    आदरणीय महोदय,
    मैं हिस्सा समय ऑनलाइन कई दिनों से कमाई के लिए खोज रहा था, अपने लेख मुझे नई दिशा दी थी करने के लिए कदम on.I गूगल ऐडवर्ड्स और Blogger.com के लिए पंजीकृत किया था, लेकिन मैं अभी भी उलझन में
    हूँ .. मैं कोई नहीं है पूरी प्रणाली कैसे काम करती है के बारे में विचार और कैसे भुगतान ले लिया हैं
    • प्रीतम, दिन से एक पैसे की मत सोचो. AdWord तुम्हें कोई पैसा नहीं देना होगा. Blogger.Com भी आप किसी भी पैसा नहीं देना होगा. ADWORD खोजशब्द अनुसंधान के उद्देश्य और ब्लॉगिंग के लिए ब्लॉगर के लिए प्रयोग करें. है जैसा कि मैंने गूगल ऐडसेंस ऊपर बताया गया है तुम बड़ा पैसे का भुगतान, अगर आप ब्लॉगिंग के साथ अच्छे कर सकता है. अपने गर्भाधान को स्पष्ट करने के अन्य लेख पढ़ें. यदि आप पहली बार के लिए समझने में असमर्थ हैं, कठिन कोशिश, समझने की दो बार पढ़ा.
  • प्रीतम Narkhede
    आदरणीय महोदय,
    मुझे लगता है कि आप सही हैं, मैं कर रहा हूँ करने के लिए अधिक से अधिक articles.my ईमेल पते को पढें जा रहा है doc.ptm
    @ gmail.com कृपया मुझे मेल किसी भी सामग्री अगर आप था और अन्य तरीके आप के साथ संपर्क में किया जा
    रहा है , धन्यवाद.
  • प्रीतम Narkhede
    महोदय,
    गूगल ऐडसेंस मेरी approval.What खारिज कर दिया है मुझे क्या करना चाहिए?
    • मैंने तुमसे कहा था ऐडसेंस के नहीं लगता अब. ऐडसेंस के लिए आवेदन जब अपने ब्लॉग को छह महीने के समय को पार कर जाएगा. अब एक लाभदायक ऐडसेंस ब्लॉग बनाने की मूल बातें सीखने पर ध्यान केंद्रित. मुझे यकीन है, तुम पर्याप्त नहीं पढ़ रहे हैं और सिर्फ रातोंरात पैसा बनाने के बारे में सोच. तुम बनाने के लिए या पैसे खो कर सकते हैं जल्दी और अगर केवल अगर आप अपने पैसे का निवेश. एक नहीं निवेश रास्ता हमेशा समय ले रहा है. मेरा विश्वास करो.
  • आउट
    यह वेबसाइट मेरे लिए बहुत उपयोगी है.साई हाल ही में blogged ..कैसे गूगल से पैसे बनाने के लिए: सिद्ध रणनीति
  • महोदय, कृपया मुझे लाइन पर पैसे कमाने का तरीका गाइड
    . thankyou
    • हुसैन, मैं आप OnlineMoneyKey.Com पर सभी लेख यहाँ पढ़ने के लिए यहाँ अपने ईमेल पते के साथ सदस्यता इतना है कि आप अपने इनबॉक्स में भविष्य गाइड मिलता है सुझाव देते हैं.किसी भी बिंदु पर यदि आप कुछ मुश्किल लगता है, तो कृपया मुझसे पूछने में संकोच नहीं.
  • SUKTA RAJ
    महोदय,
    मैं पैसे कमाने के लिए ऑनलाइन काम काम दिलचस्पी रहा हूँ . मैं माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस (वर्ड, एक्सेल, Powerpoint) पैकेज और इंटरनेट के बारे में अच्छा ज्ञान है. जो प्रकार ऑनलाइन नौकरी मेरे लिए बेहतर है? U मुझे सुझाव कर सकते हैं?
    Sukta Raj
    • आप Odesk.Com, Fiverr.Com आदि में रोजगार मिल लेकिन तुम कदम की बहुत माध्यम से जाने की जरूरत कर सकते हैं. को समझने के लिए कैसे दूसरों को नौकरी हो रही है वहाँ की कोशिश करो. तुम भी यह कर सकते हैं.
  • मोहित
    plz मुझे निवेश कमाई लेखन डेटा प्रविष्टि काम plz मुझे साइट महोदय बता के रूप में पैसे के लिए काम के बिना एक साइट बता उन
    • तुम क्या करते हो? तुम क्या कर रहे हैं पर अच्छा है? क्या काम के प्रकार आप पसंद करते हैं? आप कितना पैसा अर्जित करना चाहते हैं? अपनी पृष्ठभूमि क्या है? कितना शिक्षित हो तुम? क्या आप पोस्ट सब पर पढ़? आपकी अंग्रेजी समस्या है. अपने अंग्रेजी विकसित करने की कोशिश करो. और सवालों के जवाब.
  • Shubrato मल्लिक
    हाय, मैं कैसे इस व्यवसाय शुरू करने के लिए काम करते वक्त कर सकते हैं?
    • @ Shubrato, आप इसके लिए समय मिल है. सप्ताहांत वहाँ है. के बाद तुम दफ्तर से आते हैं, तो आप दो घंटे के लिए काम कर सकते हैं. जब वहाँ एक होगा है, वहाँ एक रास्ता है.
  • जोड़ना
    अब मैं अपने ब्लॉग के लिए विचार एक या विषय को चुना है. लेकिन मैं कैसे अपने ब्लॉग में है कि विचार पेश करेंगे .. मैं क्या मतलब है कि क्या मैं ऐसा कुछ लेख या कुछ वीडियो .. डाल ... मुझे मेरे विचार पेश करने में मदद.
  • अर्पित
    अपनी असली .. यदि हाँ .. तो plz मुझे इस का तरीका बता ... मैं करने के लिए diss करने के लिए चाहते हैं
  • प्रिय महोदय,
    मेरा स्नातक 2011.I के वर्ष में पूरा कर लिया गया है एसईओ job.I में 1 वर्ष का अनुभव लिंक विनिमय छोड़कर offpage एसईओ काम पता है, लेकिन मैं blogger.com और wordpress.com.So से ब्लॉग निर्माण पता मैं घर शुरू कर सकते हैं आधारित एसईओ काम?
    • देबाशीष, ब्लॉगिंग एसईओ का एक हिस्सा है. हाँ, आप अपने एसईओ व्यापार शुरू कर सकते हैं. लेकिन मैं व्यक्तिगत तौर पर खुद के लिए एसईओ दूसरों के लिए और अधिक की तुलना में आप क्या कर की सलाह देते हैं. एक ब्लॉग बनाने के बाद आप अपने खोजशब्द अनुसंधान करते हैं और whitehat रास्ता जा. संभावना है कि आप ऐडसेंस से अच्छा पैसा बना देगा. संपर्क में रहो. प्रश्न पूछें अगर आप किसी भी है.
  • देबाशीष
    महोदय,
    मैं एसईओ ग्राहकों को कैसे प्राप्त कर सकते हैं? देबाशीष हाल ही में blogged.. घर
  • मैं अपने ब्लॉग funincollege.wordpress.com और गूगल ऐडसेंस का अनुमोदन है मेरा खाता नहीं बनाया है. मेरा ब्लॉग 2 महीने older.Please मुझे बाहर मदद और मेरे ब्लॉग की जाँच करें. मैं वास्तव में पैसा कमाना चाहते हैं. और मैं एक सवाल है कितने यात्राओं ब्लॉग पर मंजूरी मिल जाना चाहिए?
    • सभी ऐडसेंस के पहले आप अपने ब्लॉग / साइट आप के रूप में आप एक भारतीय हैं के साथ ऐडसेंस के लिए आवेदन शुरू करने की तारीख से 6 महीने पहले एक कानूनी मंजूरी नहीं देंगे. दूसरे, एक मुक्त WordPress ब्लॉग आप ऐडसेंस सहित तीसरे पक्ष के विज्ञापन के किसी भी प्रकार डालने के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी.
  • श्री चंदन लेकिन मैं कई मुफ्त ब्लॉग WordPress के जो ऐडसेंस के साथ पैसे कमा रहे हैं देखा है और बताओ कृपया मैं blogspot.com से नए ब्लॉग बनाना चाहिए या मैं wordpess से डोमेन खरीदना चाहिए.? मैं वास्तव में पैसे कमाने के लिए कृपया मदद करना चाहते हैं.
    • हिमांशु, मुफ्त WordPress ऐडसेंस शायद ही कभी ब्लॉगर्स जो यह बेहद लोकप्रिय बनाने के लिए अनुमति देता है. यह हमेशा बेहतर करने के लिए अपने खुद के और WordPress के साथ डोमेन होस्टिंग के साथ ब्लॉग है . कुछ तुम सच में नहीं पता पर लिखने से बचें .वह अपने ब्लॉगिंग कैरियर के लिए अच्छा होगा. यदि आप आगे के प्रश्न हैं, मुझे संपर्क करें यहाँ .
  • हैलो चंदन कितना समय के बाद मैं कहते हैं के लिए एक ब्लॉग बनाने के बाद लागू होगा.
    • आपकी अंग्रेजी की जरूरत है ध्यान. कम से कम छह महीने के लिए रुको इससे पहले कि आप ऐडसेंस के लिए और मतलब समय में अपने ब्लॉग एक अच्छा एक बनाने की कोशिश लागू होते हैं. के लिए आगंतुकों का निर्माण करने की कोशिश करो. एसईओ करो. अधिक पोस्ट लिखें.
  • Avik चक्रवर्ती
    हाय ..
    यह अच्छा है.
    विवरण में और अधिक जानना चाहते हैं.
    Avik
  • कुंवर प्रताप पटेल
    हैलो, चंदन मैं इंटरनेट कनेक्शन के साथ एक कंप्यूटर है. मैं पैसे के लिए किसी भी ऑनलाइन काम कर सकते हैं?
  • हिमांशु garg
    अरे चंदन, मैं नए ब्लॉग earnmoneyonlinecourse.blogspot.com बनाया है, मैं blogspot.com से डोमेन खरीदना चाहिए? और एसईओ क्या है??
    • यह हास्यास्पद है. तुम अपने आप को अभी भी कर रहे हैं पैसे ऑनलाइन और पैसे ऑनलाइन बनाने के बारे में दूसरों को उपदेश के बारे में सोच करने के बारे में clueless. विफलता इस तरह करना चाहिए है. कुछ तुम दूसरों की तुलना में में अधिक पता है के साथ शुरू करो.आप गूगल से या किसी भी डोमेन रजिस्ट्रार से सीधे खरीद सकते हैं. यह बेहतर है अपनी खुद की होस्टिंग के साथ ब्लॉग. मैं एसईओ के बारे में बहुत कुछ लिखा है, खोजने के लिए और उन्हें अध्ययन.
  • देबाशीष
    महोदय, मैं नहीं जानता क्या ऐडसेंस है? plz मुझे इसके बारे में विवरण बताने के लिए और मेरी मदद करो.देबाशीष हाल ही में blogged ..घर
  • नमस्ते श्री चंदन,
    बहुत जानकारीपूर्ण लेख आप यहाँ प्रकाशित किया है .. यहाँ यह बहुत स्पष्ट है कि ऑनलाइन दुनिया में पैसे कमाने के लिए एक आसान काम जब तक या जब तक आप जानने नहीं है, जानने के लिए, और जानने के.
    मैं तुम्हारा जो मंच के विकास में है की तरह एक समान जानकारीपूर्ण साइट (bestinternetmarketinginfos.com) है, मैं अपनी साइट पर अपनी अंतर्दृष्टि चाहते हैं ताकि मैं इसे और अधिक जानकारीपूर्ण और अधिक संसाधनों की तुम्हारी तरह कर सकते हैं.
    सादर
    प्रबंध निदेशक नईमनईम हाल ही में blogged ..गूगल ऐडसेंस का उपयोग करके निवेश के बिना पैसे कमाएँ ऑनलाइन .
    • @ नईम,
      हाँ. सीखना और उसी के कार्यान्वयन में सफलता की कुंजी है .लेकिन एक करने के लिए सुनिश्चित करें कि वह / वह कोई है जो वास्तव में यह जानता है से सीख रहा है है. बाहर खोजना क्या काम करता है आधा काम है.
      जब यह आपकी साइट के लिए आता है, यह अच्छा है. लेकिन आप अपने मुख्य खोजशब्द के लिए रैंक के लिए बहुत मुश्किल एसईओ करने के लिए है. आप एक कम प्रतियोगी अपने मुख्य खोजशब्द बदलने पर पुनर्विचार कर सकते हैं. हैप्पी ब्लॉगिंग.
  • टिप्पणी के लिए धन्यवाद, लेकिन यह बहुत मुश्किल है मेरी रुचि क्षेत्र के लिए कम प्रतियोगी खोजशब्द खोजने.
    एक बार फिर टिप्पणी के लिए धन्यवाद.
  • मुर्तजा
    महोदय, मैं टाइपिंग में एक अच्छी कमांड कर रहा हूँ, यू plzz कर सकते हैं सुझाव है मुझे साइटों जहाँ मैं मेरा इस कौशल के माध्यम से पैसे कमा सकते हैं
    ?? कृपया जल्दी ही जवाब महोदय, मैं इंतज़ार कर रहा हूँ !!
  • निकिता
    हे डेस्क क्या है? मैं साइट का पता लगाने की कोशिश कर रहा है ...! क्या तुम मुझे इसके बारे में बता? .. मैं साइट के माध्यम से विचार प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूँ!
    • निकिता, मुझे लगता है कि आप लिख अप मैं Odesk के बारे में लिखा था के माध्यम से जाना नहीं था. Odesk स्वतंत्र नेटवर्क जहां फ्रीलांसरों (स्वतंत्र कार्यकर्ता) नियोक्ताओं (जो जो दूसरों चाहते हैं उनके काम करने) से नौकरी पाने और पैसे इसे बाहर कर सकते हैं. यदि आप ऑनलाइन नौकरियों के लिए देख रहे हैं, तो आप एक ठेकेदार / फ्रीलान्सर के रूप में साइन अप करें और अपनी विशेषज्ञता पर बल तुम्हारा एक अच्छा प्रोफ़ाइल बनाने की है. Odesk न्यूज़लेटर्स का पालन करें और अधिक जानने के लिए.
  • ममता, मैं बाहर साइट की जाँच. यह पता चलता है कि कुछ कमीशन जंक्शन और ऐडसेंस आय प्रमाण के रूप में जांच. लेकिन फ़ोटोशॉप के एक छोटे से ज्ञान के साथ किसी को भी कर सकता है this.Testimonials सुनिश्चित करने के लिए नकली हैं. 100% घोटाले. दूर रहो.
    एसएफआइ अच्छी तरह से काम किया, जब यह भारत में शुरू हो गया. और नहीं. आप ऑनलाइन नौकरी ले जाना चाहता हूँ. आप के लिए Odesk.com और मुफ्त के लिए शामिल क्यों नहीं जाते ?

एक उत्तर दें छोड़ दो

  
  
  
तुम इन HTML टैग का उपयोग कर सकते हैं
टैग: बिल्ला
यह साइट KeywordLuv का उपयोग करता है है . नाम फ़ील्ड में YourName @ YourKeywords दर्ज करने के लिए लाभ ले लो.
   »

1 comment:

  1. While this might seem fantastic at first glance, let’s take a closer look at their reasoning and their
    findings. Many variations of the original have been created such as
    adding multiplayer option, special items and bonuses.
    ' The system has high tech liquid crystal display that lent great graphics in black and green. The more pathways that exist, the better able we are to come up with solutions to problems faster. Tetris a t autour sous une forme ou une autre depuis des dcennies.

    my page: free tetris download for iphone 4

    ReplyDelete

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

this

page no

Blogger Tips And Tricks|Latest Tips For Bloggers Free Backlinks

get jobs,search here by Careerjet.com.

Jobs by Careerjet

ref1