Grab the widget  Get Widgets

chi

Tuesday, January 31, 2012

10 सर्वश्रेष्ठ नौकरी खोज वेब साइटों


Shaadi.com Matrimonials

20 

बेरोजगारी संख्या आसमान उच्च हैं, लेकिन वहाँ एक चांदी का अस्तर है: वहाँ महान ऑनलाइन संसाधनों का बहुत मदद करने के लिए नौकरी चाहने वालों के काम खोजने हैं.

सामग्री

जैसा कि हम सभी अब तक पता है, बेरोजगारी संख्या आसमान उच्च रहे हैं और कंपनियों के लोगों को बिछाने रहे हैं जैसे कि यह 2001 फिर. हालांकि, वहाँ नए रोजगार की तलाश में उन लोगों के लिए एक चांदी का अस्तर है: वहाँ पहले से कहीं अधिक संसाधनों के लिए नौकरी चाहने वालों के काम खोजने में मदद कर रहे हैं.
इन 20 वेब साइटों अलग अलग दृष्टिकोण लेने के लिए आप सही नौकरी खोजने के लिए. कुछ साइटों, दरअसल तरह, सभी अन्य साइटों से बस समग्र सामग्री, जबकि TheLadders जैसी साइटों आप अपने उच्च भुगतान नौकरी सेवाओं का लाभ लेने के भुगतान. कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे चयन करें या सामान्य आप अपनी नौकरी खोज हो सकता है, इन साइटों में से एक चाहता हूँ आप को कवर किया है.
पसंदीदा की हमारी सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें और कैरियर साइट है कि सबसे अच्छा अपनी जरूरतों फिट बैठता है लगता है. और नौकरी की तलाश के साथ अच्छे भाग्य!
नौकरियां 1-10 साइटें
Beyond.com


Beyond.com नेट पर "आला कैरियर समुदायों का सबसे बड़ा नेटवर्क" होने का दावा. यह अनिवार्य रूप से एक साथ एक जगह है, जो यह करने के लिए अपने समुदाय में सुराग खोजने के लिए आसान बनाता है PRJobForce.com और PhillyJobs.com सभी की तरह अलग अलग संगठनों के हुक.

Careerbuilder.com


वेब की सबसे बड़ी नौकरी साइट के रूप में, CareerBuilder अधिक से अधिक 23 लाख आगंतुकों एक महीने हो जाता है. कंपनी 1995 के बाद से आसपास किया गया है, और उस समय के बाद से लिस्टिंग स्रोतों और नौकरी खोज केंद्र के एक अविश्वसनीय नेटवर्क विकसित.

craigslist


ऑनलाइन क्लासिफाईड के granddaddy जो उनके समुदायों में नौकरियों के लिए देखो के लिए एक आसान तरीका खोज पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं देता है. यह कम से कम पॉलिश यहाँ सूचीबद्ध संस्थाओं में से एक हो सकता है लेकिन स्थानीय नौकरी लिस्टिंग की सरासर संख्या के लिए बनाता है.



अधिकारी | खोज के लिए एक चयनात्मक, उच्च - स्तरीय नौकरी खोज संपत्ति होने लगता है. अधिकारी | खोज स्क्रीन और समीक्षाएँ हर फिर से शुरू है कि प्रस्तुत है, और मदद करता है नियोक्ताओं उनके खुले स्थानों के लिए सर्वोत्तम संभव उम्मीदवारों पाते.

शिकारी कुत्ता


हाउंड खोज इंजन केवल नियोक्ता वेब साइटों से नौकरियों से पता चलता है. सिद्धांत रूप में, डुप्लिकेट लिस्टिंग और शो के अवसर है कि अन्य नौकरी बोर्डों पर पोस्ट नहीं कर रहे हैं बाहर इस कटौती.

वास्तव में


दरअसल नौकरी प्रमुख वेब साइटों, कंपनी वेब साइटों, संघों, और अन्य ऑनलाइन स्रोतों से लिस्टिंग के लिए एक एग्रीगेटर के रूप में काम करता है. अपनी सादगी और उपयोग में आसानी अपने बेहतरीन सुविधाओं रहे हैं.

Jobcentral


JobCentral आईबीएम और डेल, जो यह आदर्श है अगर आप कंपनी की नौकरी लिस्टिंग के लिए देख रहे हैं बनाता है जैसे अमेरिका के निगमों में से एक nonprofit संघ द्वारा गठित एक सेवा है.

Jobserve


JobServe दावा है कि यह था, "दुनिया का पहला इंटरनेट भर्ती सेवा." 2008 में, JobServe 15 उद्योग क्षेत्रों में अधिक से अधिक 25 लाख नौकरियों विज्ञापित.

Jobster


Jobster एक सक्रिय दृष्टिकोण का उपयोग करने में मदद के लिए सभी आकार के नियोक्ताओं और भर्ती टीमों उनके उम्मीदवारों पाते. कंपनी अपने विधि "सामाजिक भर्ती," कहते हैं और यह 24 अलग काम श्रेणियों सेवाओं.

Linkedin


सर्वश्रेष्ठ पेशेवरों के लिए एक सामाजिक नेटवर्क जा रहा है के लिए जाना जाता है, LinkedIn भी पूरी तरह से नौकरी लिस्टिंग, जिनमें से कुछ LinkedIn के लिए अनन्य हैं. अगले: नौकरी साइटें 11-20>


No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

this

page no

Blogger Tips And Tricks|Latest Tips For Bloggers Free Backlinks

get jobs,search here by Careerjet.com.

Jobs by Careerjet

ref1