Grab the widget  Get Widgets

chi

Tuesday, January 31, 2012

5 top 7 दिनों में अपने ब्लॉग के लिए आवागमन प्राप्त करने के तरीके


Shaadi.com Matrimonials
किसी भी ब्लॉगर एक बात यह है कि वह अपने ब्लॉग के लिए चाहते हैं पूछें और आप केवल सामंजस्य - यातायात में एक जवाब मिल जाएगा. और यह काफी स्पष्ट है क्योंकि अन्य सभी तुम्हें पाने के लिए या अपने ब्लॉग से प्राप्त करने की उम्मीद यातायात के माध्यम से ही संभव है.
तुम पैसे आप चाहते हैं कि यातायात की जरूरत है.
आप चाहते हैं टिप्पणी आप यातायात की जरूरत है.
आप चाहते हैं रिश्तों को आप यातायात की जरूरत है.
तो, यातायात खोजशब्द जब भी आप ब्लॉगिंग, गंभीर ब्लॉगिंग के बारे में सोचना है. लेकिन यह आसान है किया तुलना में कहा. आवागमन इमारत मेरे लिए ब्लॉगिंग का सबसे मुश्किल हिस्सा (मुझे विश्वास है, यह अभी भी एक ही है) और आज है, मैं करने के लिए आप के साथ 5 सुपर सिर्फ एक हफ्ते में अपने ब्लॉग सुपर यातायात पाने के तरीके को साझा करना चाहते हैं. हाँ, सिर्फ एक हफ्ते पहले कभी नहीं के रूप में यातायात प्राप्त कर सकते हैं.
1. टिप्पणी इसमें कोई शक नहीं, परम और यातायात का निर्माण करने के लिए सबसे आसान तरीका -. यह कम से कम समय लगता है और बहुत ही कुशल है. आप सभी की जरूरत लेख पढ़ने की आदत है और पूरी तरह से तो टिप्पणी है कि सामग्री के लिए प्रासंगिक है . और यह सिर्फ एक उद्देश्य अधिक से अधिक कार्य करता है. टिप्पणी में मदद करता है आप पाते हैं
आला में नई ब्लॉग
- संबंध बनाने के
- विचार - विमर्श प्रारंभ करें
hightraffic thumb 5 SUPER Ways to Get SUPER TRAFFIC to Your Blog in 7 Days
अतिथि पोस्टिंग फिर से, एक बहुत अच्छा तरीका है कि यातायात के साथ संबंधों लाएगा. अतिथि पोस्टिंग एक ब्लॉग के शीर्ष भाग पर अपने अनंत काल के लिए लिंक पत्ते और आप अतिथि पोस्ट से संबंधों को मजबूत मिल जाएगा.इसके अलावा, अगर ब्लॉग व्यवस्थापक अपने लेखन पसंद है, तुम भी एक संपादक बनने के द्वारा अपने ब्लॉग का एक हिस्सा बन सकता है.
3. फ़ोरम - यह मेरा पसंदीदा बढ़ावा देने के तरीकों में से एक है क्योंकि मैं ब्लॉगिंग शुरू कर दिया, हालांकि मैं समय की कमी की वजह से इतना नहीं कर सकता. Digipoint और WarriorForum जैसे बड़े मंचों के साथ , आप आराम करने के लिए नियमित रूप से यातायात मिल अगर आप नियमित रूप से वहाँ हैं आश्वासन दिया जा सकता है.
4. ब्लॉग निर्देशिकाएँ और सामाजिक नेटवर्क - निर्देशिका ब्लॉग बहुत सक्रिय नियमित रूप से यातायात प्रेषकों लेकिन नहीं कर रहे हैं यह अभी भी अच्छा है अगर आप कुछ अच्छे निर्देशिका में शामिल होने. इसके अलावा, जैसेनेटवर्क BlogEngage और MMOSocialNetwork अपने आला विशिष्ट आगंतुकों की वजह से शामिल होने के लायक हैं और आप अच्छा आवागमन प्राप्त कर सकते हैं.
ठोकर मैं Jijo द्वारा पोस्ट जहां वह एक भयानक ट्यूटोरियल लिखा है के बाद ही सक्रिय र का उपयोग शुरू कर दिया है Stumbleupon महान यातायात के लिए प्रभावी ढंग से इस्तेमाल कैसे. और कम से कम एक सप्ताह में, मैं मिला है अपने ब्लॉग पर 100 stumbles.
एक ब्लॉगर यातायात कभी नहीं उपेक्षा भले ही अपने ब्लॉग 5 साल पुरानी है. यातायात के लिए खोज blogosphere और अपने आप में कितना आप यह कर सकते हैं कभी नहीं मर जाएगा.
संबंधित पोस्ट:
  1. एक आदर्श पोस्टिंग अनुसूची और महान यातायात के लिए योजना का पालन करना चाहिए
  2. अच्छी सामग्री लेखन पर्याप्त नहीं बस है
  3. कैसे आपका नाम या ब्लॉग नाम के साथ टिप्पणी करने के लिए?
  4. जब आप खोज इंजन यातायात नहीं मिलता है क्या करना है
  5. कृपया मेरे लिए वोट @ SmartBloggerz
Tagged as: comment, forums, guest post, promotion, stumbleupon, traffic

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

this

page no

Blogger Tips And Tricks|Latest Tips For Bloggers Free Backlinks

get jobs,search here by Careerjet.com.

Jobs by Careerjet

ref1