Grab the widget  Get Widgets

chi

Friday, January 27, 2012

वेबसाइट के साथ पैसे कमाने के तरीके 28 आपकी


Shaadi.com Matrimonials
वहाँ के साथ इंटरनेट पर एक वेबसाइट के साथ पैसा बनाने के तरीके "कई सूचियों रहे हैं, लेकिन उनमें से कोई भी पूरा हो लगते. यही कारण है कि मैं इस एक बनाने का फैसला किया. यदि आप एक तरीका है कि नीचे सूचीबद्ध नहीं है पता है, बस हमें बताएँ और हम इसे अद्यतन करेंगे.
waystomakemoneywebsite.jpg
सूचना है कि एक वेबसाइट के साथ पैसा बनाने के तरीके बनाने के तरीके से अलग कर रहे हैं इसे से पैसे.दर के माध्यम से क्लिक करें अपने यातायात या बढ़ाने के तरीके आप अधिक पैसा बनाने में मदद करेंगे, लेकिन वे प्रतिशत से पैसा बनाने का एक तरीका का प्रतिनिधित्व नहीं करते.
उदाहरण के लिए, एक सुझाव है कि सकता है कि सामग्री के साथ ऐडसेंस विज्ञापनों के सम्मिश्रण के लिए एक वेबसाइट से पैसे बनाने के लिए एक तरीका है. यह सिर्फ एक तरीका है आपके विज्ञापन पर क्लिक दर के माध्यम से सुधार के द्वारा और अधिक पैसे बनाने के है, हकीकत में यह नहीं है. इसके पीछे असली मुद्रीकरण विधि एक पीपीसी विज्ञापन नेटवर्क है.
सूची में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से तरीकों में विभाजित है, और उदाहरण और प्रत्येक बिंदु के लिए लिंक प्रदान कर रहे हैं. आनंद लें!

प्रत्यक्ष तरीके

1] . पीपीसी विज्ञापन नेटवर्क
गूगल ऐडसेंस इस श्रेणी के अंतर्गत सबसे लोकप्रिय विकल्प है, लेकिन वहाँ भी दूसरों रहे हैं. मूल रूप से आप नेटवर्क के साथ साइन अप करें और अपनी वेबसाइट पर कुछ कोड के टुकड़े पेस्ट करने की आवश्यकता है. नेटवर्क फिर प्रासंगिक विज्ञापन (या तो पाठ या छवियाँ) अपनी वेबसाइट के लिए प्रासंगिक सेवा जाएगा और आप हर क्लिक के लिए पैसे की एक निश्चित राशि अर्जित करेंगे.
पीपीसी विज्ञापन की लाभप्रदता वेबसाइट के सामान्य यातायात के स्तर और क्लिक के माध्यम से दर (सीटीआर) और प्रति क्लिक मूल्य (सीपीसी) पर सबसे महत्वपूर्ण बात है, पर निर्भर करता है. सीटीआर वेबसाइट के डिजाइन पर निर्भर करता है. विज्ञापन गुना या सामग्री के साथ मिश्रित है, उदाहरण के लिए, उच्च सीटीआर प्राप्त करते हैं निवास रखा. सीपीसी, दूसरे हाथ पर, वेबसाइट का अच्छा पर निर्भर करता है है. बंधक, वित्तीय उत्पादों और कॉलेज की शिक्षा लाभदायक niches (डॉलर के एक जोड़े के लायक क्लिक दुर्लभ नहीं कर रहे हैं) के उदाहरण हैं, जबकि तकनीक से संबंधित विषयों के एक छोटे CPC (कभी कभी के रूप में प्रति क्लिक सेंट की एक जोड़ी के रूप में कम) प्राप्त करते हैं.
यातायात का स्रोत भी समग्र सीटीआर दर को प्रभावित कर सकते हैं. कार्बनिक यातायात (एक है कि खोज इंजन से आता है) अच्छा प्रदर्शन करता है क्योंकि इन आगंतुकों को पहले से ही कुछ के लिए देख रहे थे, और वे विज्ञापनों पर अधिक बार क्लिक करते हैं. सामाजिक मीडिया यातायात, दूसरे हाथ पर, बहुत प्रस्तुत कम सीटीआर क्योंकि इन आगंतुकों तकनीक प्रेमी हैं और वे सिर्फ विज्ञापनों की अनदेखी.
लोकप्रिय सीपीसी विज्ञापन नेटवर्क की सूची:
2. सीपीएम विज्ञापन नेटवर्क
सीपीएम विज्ञापन नेटवर्क बहुत पीपीसी नेटवर्क के रूप में ज्यादा व्यवहार करते हैं, सिवाय इसके कि आप छापों की संख्या (यानी, पृष्ठ विचार) है कि आपकी साइट पर प्रदर्शित विज्ञापनों उत्पन्न होगा के अनुसार भुगतान मिलता है . सीपीएम के लिए खड़ा है Mille प्रति लागत , और यह 1,000 छापों के लिए लागत को संदर्भित करता है है .
एक ब्लॉग है कि 100.000 पृष्ठ मासिक एक $ 1 सीपीएम के साथ एक विज्ञापन बैनर प्रदर्शित दृश्य उत्पन्न है, इसलिए, $ 100 मासिक अर्जित करेंगे.
सीपीएम दर नेटवर्क, विज्ञापन की स्थिति को और स्वरूप के साथ बदलती हैं. बेहतर नेटवर्क, उच्च सीपीएम दर (क्योंकि वे और अधिक विज्ञापनदाताओं को उपयोग है). करीब आप पृष्ठ के शीर्ष करने के लिए विज्ञापन डाल दिया, सीपीएम उच्च. बड़ा (पिक्सल के संदर्भ में) स्वरूप, उच्च सीपीएम.
आप के रूप में $ 0,10 के रूप में कम और के रूप में $ 10 प्रति 1,000 छापों (कुछ विशेष मामलों में) के रूप में उच्च के रूप में प्राप्त कर सकते हैं. सीपीएम विज्ञापन वेबसाइटों पर अच्छी तरह से आगंतुक अनुपात प्रति एक उच्च पृष्ठ विचार (उदाहरण के लिए, ऑनलाइन मंचों, पत्रिकाओं और इतने पर) के साथ काम करता है.
लोकप्रिय सीपीएम विज्ञापन नेटवर्क की सूची:
3. सीधी बैनर विज्ञापन
अपने विज्ञापन अंतरिक्ष बेचना सबसे आकर्षक मुद्रीकरण तरीकों में से एक है. पहला और सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपको सक्षम बनाता है बाहर बिचौलिया कमीशन में कटौती करने के लिए और अपनी खुद की दरों का निर्धारण. सबसे लोकप्रिय वेब पर बैनर स्वरूपों 728 हैं × लीडरबोर्ड 90, 120 × 600 गगनचुंबी इमारत, 300 × 250 आयत और 125 × 125 बटन.
प्रत्यक्ष बैनर विज्ञापन के नकारात्मक पक्ष यह है कि आप एक बड़ी दर्शकों के लिए योग्य विज्ञापनदाताओं प्राप्त करने की आवश्यकता है, और आप बिक्री प्रक्रिया, बैनर और भुगतान के प्रबंधन के लिए समय बिताने की आवश्यकता होगी.
संबंधित कड़ियाँ:
4. पाठ कड़ी विज्ञापन
के बाद गूगल ने घोषणा की कि nofollow टैग के बिना पाठ लिंक की बिक्री साइटों को दंडित होगा, इस मुद्रीकरण विधि कम लोकप्रिय बन गया.
कई वेबसाइट के मालिकों को अभी भी पाठ लिंक का उपयोग कर रहे हैं के लिए अपनी साइटों धातु के सिक्के करने के लिए, हालांकि, कुछ का उपयोग nofollow टैग और कुछ नहीं.
इस विधि का लाभ यह है कि यह दखल नहीं है. एक पाठ लिंक अपनी वेबसाइट के माध्यम से सीधे बेच सकते हैं या पाठ लिंक विज्ञापन और पाठ लिंक दलाल की तरह एक विशेष नेटवर्क का उपयोग करने के लिए प्रक्रिया को स्वचालित.
पाठ लिंक बाजारों और नेटवर्क:
5. संबद्ध विपणन
सहबद्ध विपणन इंटरनेट पर एक बहुत लोकप्रिय अभ्यास है. इस प्रणाली के तहत आप एक व्यापारी है कि दो अन्य लोगों (सहयोगी कंपनियों) को प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से अपने उत्पादों और सेवाओं, एक आयोग के लिए विदेशी मुद्रा में बेचने के लिए तैयार है. कभी कभी विज्ञापन के इस प्रकार भी सीपीए कार्रवाई प्रति लागत या सीपीएल (सीसा प्रति लागत) आधारित कहा जाता है.
सहबद्धों संभावित ग्राहकों के कई उपकरणों का उपयोग व्यापारी बैनर से पाठ लिंक और उत्पाद समीक्षाएँ के लिए भेज सकते हैं.
आदेश में उपयुक्त सहबद्ध कार्यक्रमों को खोजने के लिए आप अलग - अलग कंपनियों और जैसे प्रकाशकों के लिए बारी कर सकते हैं Dreamhost और SEOBook, या सहबद्ध बाजारों और नेटवर्क में शामिल हो.
लोकप्रिय सहबद्ध बाजारों और नेटवर्क की सूची:
मुद्रीकरण विजेट
वेब पर नवीनतम प्रवृत्ति widgets है कि आप अपनी वेबसाइट धातु के सिक्के हैं. उदाहरण Widgetbucks और SmartLinks शामिल हैं. इन सेवाओं में से कुछ एक पीपीसी योजना के तहत काम करते हैं, दूसरों को पाठ कड़ी विज्ञापन, दूसरों को अभी तक लाभ उठाने सहबद्ध लिंक की तरह व्यवहार करते हैं.
उनके अंतर मुख्य, तथापि, तथ्य यह है कि वे वेब विगेट्स के रूप में काम करते हैं, यह आसान के लिए उपयोगकर्ता प्लग और अपनी वेबसाइट पर सेवा निभा बनाने के लिए है.
कंपनियों है कि मुद्रीकरण विगेट्स प्रदान की सूची:
7. प्रायोजित समीक्षा
PayPerPost शुरुआत (तथ्य यह है कि वे भुगतान पोस्ट पर प्रकटीकरण की आवश्यकता नहीं किया करने के लिए संबंधित) पर काफी विवाद के साथ इस मॉडल का बीड़ा उठाया है. जल्द ही अन्य कंपनियों के बाद, सबसे विशेष रूप से प्रायोजित समीक्षा और ReviewMe, प्रक्रिया शोधन और विस्तार भुगतान ब्लॉगिंग मॉडल.
इन प्रायोजित समीक्षाएँ बाजारों में से एक के शामिल होने आप विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रायोजित पोस्ट लिखने का अवसर दे देंगे. सभी ब्लॉगर्स नहीं करने के लिए एक विशिष्ट उत्पाद या वेबसाइट के बारे में लिखने के लिए भुगतान मिलता है (क्योंकि यह संपादकीय साख समझौता हो सकता है) को तैयार हैं, लेकिन लोगों को जो अच्छा पैसा बना रहे हैं इसे से बाहर है.
यदि आपके ब्लॉग एक बड़ी दर्शकों है तुम भी प्रायोजित समीक्षा सीधे की पेशकश कर सकता, बिचौलिए की कमीशन काटने.
प्रायोजित समीक्षाएँ और भुगतान किया ब्लॉगिंग नेटवर्क की सूची:
8. आरएसएस फ़ीड विज्ञापन
इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लाखों लोगों द्वारा आरएसएस प्रौद्योगिकी के त्वरित अपनाने के साथ, वेबसाइट के मालिकों को इस नए सामग्री वितरण चैनल धातु के सिक्के के तरीके खोजने के लिए शुरू कर रहे हैं.
Feedburber पहले से ही अपने स्वयं के प्रकाशक नेटवर्क है, और आप साइन अप अपने फ़ीड पाद लेख पर सीपीएम आधारित विज्ञापन प्रदर्शित करने के लिए शुरू कर सकते हैं. Bidvertiser हाल ही में एक आरएसएस फ़ीड विज्ञापन विकल्प के रूप में अच्छी तरह से एक पीपीसी योजना के साथ शुरू.
अंत में, कुछ ब्लॉगों को भी अपनी फ़ीड पर बैनर या प्रायोजित संदेश सीधे बेचने के इच्छुक हैं . जॉन चाउऔर विपणन तीर्थयात्री दो उदाहरण हैं.
संबंधित कड़ियाँ:
9. एकल स्तंभ या आयोजन के लिए प्रायोजक
यदि आप वेबसाइट के विशिष्ट स्तंभ या घटनाओं (जैसे, एक साप्ताहिक podcast, एक साक्षात्कार श्रृंखला, एक मासिक सर्वेक्षण, एक विशेष परियोजना) है आप कंपनियों उन्हें प्रायोजक के लिए व्यक्तिगत रूप से मिल सकता है.
इस विधि वेबसाइट के मालिक के लिए मुद्रीकरण के विकल्प बढ़ जाती है, जबकि विज्ञापनदाताओं संभावना कम प्रतिबद्धता के साथ एक अधिक विशिष्ट लक्षित दर्शकों और दे.
Mashable मामले में अच्छी तरह से दिखाता है. वे साइट पर कई विज्ञापन विकल्प विशिष्ट स्तंभ और "दैनिक पोल" और सहित लेख, प्रायोजक की संभावना सहित, "वेब 2.0 आमंत्रित "
Problogger भी समूह लेखन परियोजनाओं कभी कभी चलाता है, और आगे बढ़ने से पहले वह सार्वजनिक प्रायोजकों के लिए पूछ परियोजना की घोषणा की.
10. प्रीमियम सामग्री
कुछ वेबसाइटों और ब्लॉगों को दूर मुक्त करने के लिए अपनी सामग्री का हिस्सा है, और प्रीमियम सामग्री और अनन्य उपकरणों के लिए उपयोग करने के लिए प्रभारी दे.
SEOMoz एक अच्छा उदाहरण है. वे एक बहुत ही लोकप्रिय ब्लॉग है कि एसईओ से संबंधित विषयों की एक विस्तृत रेंज पर सलाह और जानकारी देता है. कि आगंतुकों के शीर्ष पर प्रीमियम सदस्य बनने का फैसला कर सकते हैं . यह लागत 48 डॉलर मासिक है और यह उन्हें गाइड, उपकरण और अन्य विशेष सामग्री के लिए उपयोग अनुदान.
11. निजी फ़ोरम
जबकि इंटरनेट मुक्त मंचों के साथ आबादी है, वहाँ भी संभावना एक निजी एक है जहां सदस्यों में शामिल होने के लिए एक एकल या आवर्ती शुल्क का भुगतान करने के लिए की जरूरत बनाने के है. blackhat एसईओ अपने सदस्यों से 100 डॉलर मासिक शुल्क है, और वे उनमें से हजारों. जाहिर है में आदेश आप सदस्यों के लिए वास्तविक मूल्य प्रदान करते हैं (जैसे, गुप्त तकनीक, उपकरण, और इतने पर) की जरूरत है एक मंच सदस्यता के लिए एक ऐसी कीमत चार्ज करने के लिए.

Performancing भी एक निजी हाल ही में मंच, नेटवर्किंग पहलू पर ध्यान केंद्रित का शुभारंभ किया.यह हाइव कहा जाता है, और मासिक लागत $ 10 है.
ये सिर्फ दो उदाहरण हैं. वहाँ के लिए एक निजी और लाभदायक मंच बनाने के लिए कई संभावनाएं हैं, आप बस के लिए एक अपील कोण है कि यह सदस्यों के लिए लायक बनाना होगा खोजने की जरूरत है.
लोकप्रिय मंच सॉफ्टवेयर की सूची:
12. नौकरी बोर्डों
लाभ उठाने नौकरी बोर्डों के लिए सभी लोकप्रिय ब्लॉगों की कोशिश कर रहे हैं के लिए कुछ अतिरिक्त आय बनाने के लड़के कावासाकी , ReadWriteWeb , Problogger ... तुम यह नाम है .
कहना है कि क्रम में एक सक्रिय और लाभदायक नौकरी बोर्ड आप पहले की जरूरत है एक विशिष्ट आला पर केंद्रित ब्लॉग है, और एक सभ्य राशि यातायात बनाने की जरूरत नहीं है.
इस विधि का लाभ यह है कि यह निष्क्रिय है. एक बार जब आप जगह में संरचना है, नौकरी लिस्टिंग स्वाभाविक रूप से आते हैं, और आप कहीं भी $ 10 $ 100 से प्रत्येक के लिए चार्ज कर सकते हैं.
लोकप्रिय नौकरी बोर्ड सॉफ्टवेयर की सूची:
13. बाजारों
SitePoint उत्कृष्टता द्वारा ऑनलाइन बाजार है. कुछ वेबसाइटों और ब्लॉगों, तथापि, कि एक छोटे पैमाने पर मॉडल को दोहराने की कोशिश कर रहे हैं .
अपने आला, एक बाजार जगह है कि अपने आगंतुकों को खरीदने, बेचने और व्यापार उत्पादों को अच्छी तरह से काम कर सकता है की अनुमति देता है पर निर्भर करता है. समय के साथ आप नए उत्पाद लिस्टिंग के लिए एक छोटा सा शुल्क चार्ज शुरू कर सकता है.
इस विधि के साथ समस्या यह है कि वहाँ वेब पर कोई मानक सॉफ्टवेयर रहे हैं, तो आप एक सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला किराया करने के लिए अपनी वेबसाइट में एकीकृत बाजार की आवश्यकता होगी.
तुम पर इस्तेमाल किया जा रहा है बाजारों का एक उदाहरण देख सकते हैं और EasyWordpress पर Mashable.
14. अदा सर्वेक्षण और पोल
वहाँ सेवाओं है कि आप पैसे का भुगतान करने के लिए एक छोटे से या अपनी वेबसाइट पर जनमत सर्वेक्षण चलेंगे. सबसे लोकप्रिय कहा जाता है Vizu जवाब .
मूल रूप से आप उन लोगों के साथ साइन अप, और चुनाव की तरह है कि आप अपनी साइट को चलाना चाहते हैं चुनें जरूरत है. इन सेवाओं के अधिकांश एक CPM मॉडल के तहत संचालित.
15. बेचना या आंतरिक पन्ने किराये पर लिया
मिलियन डॉलर विकी इस अवधारणा को लोकप्रिय बनाया है, लेकिन यह चारों ओर एक लंबे समय (चेक के लिए किया जा रहा था वेब पर इस्तेमाल किया Pagerank10.co.uk उदाहरण के लिए).
इन वेबसाइटों एक एकल या अपने डोमेन पर एक आवर्ती शुल्क आंतरिक पृष्ठों के लिए शुल्क के किराए के लिए बेचते हैं. आमतौर पर वे या तो उच्च Pagerak या उच्च यातायात है, ताकि लोगों को एक पृष्ठ की खरीद करने के लिए कुछ रास्ते में लाभ करने में सक्षम हो जाएगा.
एक छोटे से ब्लॉग पर इस पद्धति को लागू करने के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन अवधारणा दिलचस्प है और आगे का पता लगाया जा सकता है.
16. प्रायोजक से प्रकाश डाला डाक
Techmeme शायद इस विचार का बीड़ा उठाया है, लेकिन किसी तरह यह अन्य वेबसाइटों के लिए नहीं फैल गया है. तकनीक समाचार aggregator संपादकीय पदों पर बाएँ स्तंभ प्रदर्शित करता है, और साइडबार पर वे एक अनुभाग शीर्षक है "Techmeme प्रायोजक पोस्ट."
है कि विज्ञापनदाताओं के ब्लॉग से अनुभाग पदों पर प्रकाश डाला है, पाने के लिए योग्य यातायात उनके रास्ते भेज. को ध्यान में रखते है कि एक स्थान के लिए मासिक लागत $ 5000 है और कि वे किसी भी समय में 6 प्रायोजकों के आसपास है, यह होना अच्छी तरह से काम करना चाहिए.
17. दान
एक वेबसाइट पर एक "दान" लिंक या बटन रखकर एक कुशल तरीका हो सकता है के लिए पैसा कमाते हैं, खासकर यदि आपके ब्लॉग एक जगह है जहां पाठकों को जानने के लिए और अपनी सामग्री से मान प्राप्त है है.
व्यक्तिगत विकास और उत्पादकता ब्लॉगों, उदाहरण के लिए, दान आधारित सिस्टम (एक अच्छा जा रहा है उदाहरण के साथ अच्छा प्रदर्शन करते हैं स्टीव Pavlina ).
कुछ समय पहले इस विधि का एक छोटा सा बदलाव दिखाई के साथ मुझे एक बियर खरीदें प्लगइन. यह WordPress प्लगइन आपको सक्षम बनाता है प्रत्येक अनुच्छेद के तल पर एक स्वनिर्धारित संदेश सम्मिलित करते हैं, एक बीयर या कॉफी के लिए चिप के लिए पाठकों में पूछ है.
18. पाठ adverting
जैसे नेटवर्क adverting पाठ Kontera और जीवंत मीडिया अपने पाठ के अंदर प्रायोजित लिंक जगह होगी . इन कड़ियों के एक डबल के साथ आते हैं उन्हें सामान्य लिंक से अलग रेखांकन, और एक बार उपयोगकर्ता लिंक पर माउस रोल विज्ञापन पॉप जाएगा . यह पर उपयोगकर्ता क्लिक करें साइट स्वामी कुछ पैसे कर देगा.
कुछ लोगों को इस विधि के साथ अच्छा पैसा बना है, लेकिन दूसरों को यह अपनी दखलंदाजी के कारण का उपयोग करने से बचना चाहिए. यह भी दिलचस्प है ध्यान दें करने के लिए है कि बहुत कुछ मुख्यधारा वेबसाइटों में पाठ विज्ञापन के साथ प्रयोग किया है.
19. पॉप अप और पॉप - अंडर्स
पॉप - अप इंटरनेट पर एक विज्ञापन के आम अभी तक कष्टप्रद फार्म हैं. अगर आप अभी संभव के रूप में अपनी वेबसाइट से एक बहुत पैसा बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप उन लोगों के साथ प्रयोग कर सकता है.
यदि आप यातायात बढ़ने और वफादार आगंतुकों को उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं, तथापि, आप शायद उन लोगों से दूर रहना चाहिए. बस वहाँ से बाहर पॉप - अप ब्लॉकर्स के सैकड़ों पर विचार: वहाँ एक कारण है क्यों वे इतने लोकप्रिय हैं है.
विज्ञापन नेटवर्क है कि पॉप अप का उपयोग करें:
20. ऑडियो विज्ञापन
इसके अलावा पीपीपी (प्ले पे पर) कहा जाता है, इस विज्ञापन विधि से परिचय था नेट ऑडियो विज्ञापन.अवधारणा बहुत आसान है: एक छोटे से ऑडियो विज्ञापन (आमतौर पर 5 सेकंड) हर समय एक आगंतुक अपनी वेबसाइट में प्रवेश करती है खेल. उपयोगकर्ता इसे बंद करो, एक 100% रूपान्तरण दर अद्वितीय आगंतुकों के आधार पर बनाने के लिए सक्षम नहीं होना चाहिए.
कंपनी अभी भी परीक्षण चल रहा है, लेकिन कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए एक $ 4 से एक $ 6 सीपीएम के लिए रिपोर्टिंग कर रहे हैं. वेतन की दर के बावजूद, हालांकि, इस विज्ञापन का एक बहुत घुसपैठ के फार्म का है, इसलिए इसे का उपयोग करने से पहले दो बार लगता है.
21. वेबसाइट बेचना
अपनी वेबसाइट बेचना अपने अंतिम संसाधन हो सकता है, लेकिन यह समय की एक छोटी अवधि में पैसे की बड़ी राशि उत्पन्न करने की क्षमता है.
जैसे ऑनलाइन मंचों पर बाजार स्थानों DigitalPoint और SitePoint हमेशा वेबसाइट के खरीददारों और विक्रेताओं के साथ सक्रिय हैं . ध्यान रखें कि वे सबसे अधिक इस्तेमाल किया एक वेबसाइट के मूल्य निर्धारित करने के लिए पैरामीटर मासिक राजस्व कि इसे उत्पन्न करता है, एक निश्चित संख्या (गुणक 5 से 30 तक कुछ भी हो सकता है, विक्रेता की उम्मीदों के आधार पर कर सकते हैं, गुणवत्ता पर से गुणा है साइट के आला और अन्य कारकों पर).
कुछ लोगों को भी पैसे व्यापार और वेबसाइटों flipping के बनाते हैं. वे या तो उन्हें खरोंच से बनाने या मौजूदा वाले खरीदने के लिए, और कुछ सुधार के बाद वे उन्हें एक लाभ के लिए बेच.
संबंधित कड़ियाँ:

अप्रत्यक्ष तरीके

22. एक Ebook बेचना
शायद एक सबसे पुराना वेब पर रणनीति बनाने, एक वेबसाइट का उपयोग करने के लिए एक संबंधित ebook को बढ़ावा देने के पैसे के राजस्व उत्पन्न करने के लिए एक बहुत ही कुशल तरीका है.
आप या तो किताब ही आसपास वेबसाइट संरचना सकता है, जैसे SEOBook.com , या वेबसाइट की सफलता के आधार पर ebook के लांच की तरह FreelanceSwitch हम किताब था कि कैसे एक रॉकस्टार फ्रीलांसर .
संबंधित कड़ियाँ:
23. Hardcover बुक बेचना
कई लेखकों और पत्रकारों को अपने ब्लॉग या वेबसाइटों का लाभ उठाने hardcover पुस्तकों की प्रतियां बेचने के लिए. उदाहरणों में शामिल लड़के कावासाकी , सेठ Godin और माल्कॉम Gladwell .
जबकि इन लोगों की सबसे पहले से ही प्रसिद्ध लेखकों थे इससे पहले कि वे अपनी वेबसाइट बनाई है, एक भी दूसरी तरह के आसपास का पालन सकता है. Lorelle VanFossen कि उसके साथ बिल्कुलब्लॉगिंग युक्तियाँ बही. पहले वह उसे उसके ब्लॉग के माध्यम से विषय पर अधिकार बनाया है, और बाद में वह पुस्तक प्रकाशित.
आत्म प्रकाशन और प्रकाशन सेवाओं की सूची:
24. बेचना टेम्पलेट्स या WordPress थीम्स
के रूप में अधिक से अधिक लोगों को मिल निर्णय एक ऑनलाइन उपस्थिति, वेबसाइट टेम्पलेट्स और WordPress विषयों hotter और hotter हो.
इस क्षेत्र में आप की तरह मुख्यधारा वेबसाइटों TemplateMonster , के रूप में के रूप में अच्छी तरह से व्यक्तिगत डिजाइनर, जो को बढ़ावा देने के लिए और अपने काम को बेचने स्वतंत्र करने का फैसला.
ब्रायन गार्डनर और अद्वितीय ब्लॉग डिजाइन वेबसाइटों के दो उदाहरण है कि प्रीमियम और कस्टम WordPress विषयों की बिक्री के साथ पैसा बनाते हैं .
25. परामर्श प्रसाद और संबंधित सेवाएँ
अपने आला पर निर्भर करता है, परामर्श और संबंधित सेवाओं की पेशकश करके आप पैसे कमा सकता है. यदि आप भी अपने ब्लॉग के लेखक हैं, लेख और जानकारी है कि आप का हिस्सा होगा अपने प्रोफ़ाइल बनाने के लिए और संभवतः उस जगह पर अपनी विशेषज्ञता को प्रमाणित, यह आसान ग्राहकों को हासिल करने के लिए बना.
क्रिस गैरेट एक समान रणनीति का प्रयोग किया. सबसे पहले उन्होंने ब्लॉगिंग और नए मीडिया आला पर एक अत्यंत प्रभावशाली ब्लॉग बनाया है, और बाद में वह संबंधित समस्याओं और जरूरतों के साथ ग्राहकों के लिए परामर्श सेवाएं की पेशकश शुरू कर दिया.
26. एक ईमेल सूची या न्यूज़लैटर बनाना
ईमेल सूचियाँ और न्यूज़लेटर्स एक सबसे शक्तिशाली विपणन और इंटरनेट पर पैसा बनाने उपकरण का प्रतिनिधित्व करते हैं. वे अविश्वसनीय रूपांतरण दर, और एक बहुत ही कारगर तरीका में कार्रवाई के लिए लोगों को फोन करने की संभावना की पेशकश करते हैं.
एक बड़ी सूची बनाना एक मुश्किल काम है, हालांकि है, इसलिए यदि आप आप इसे अपनी सूची पर ग्राहकों की संख्या में वृद्धि करने के लिए लाभ उठाने सकता है एक लोकप्रिय वेबसाइट है.
Yaro Starak एक प्रसिद्ध इंटरनेट बाज़ारिया है, और अगर आप अपने ब्लॉग पर जाएँ आप शीर्ष पर है कि सही है वह एक खंड आगंतुकों को अपने ईमेल न्यूज़लेटर की सदस्यता के लिए प्रोत्साहित किया है नोटिस जाएगा. Yaro प्रत्येक माह राजस्व में पाँच आंकड़े उनके ईमेल सूचनापत्र से उत्पन्न साबित करना है कि इस विधि काम करता है.
ईमेल सूचनापत्र के प्रबंधन के लिए सॉफ्टवेयर की सूची:
27. Mentoring कार्यक्रम
लोग किसी को या कुछ है कि उन्हें सिखाने के लिए और उन्हें ज्ञान दे (के रूप में मात्र जानकारी के लिए विरोध) के लिए भुगतान करने के इच्छुक हैं. शिक्षा एक दुनिया में सबसे बड़े उद्योगों में से एक है, और ऑनलाइन परिदृश्य रास्ते में एक समान बर्ताव करती है.
एक सलाह अपनी वेबसाइट के आला से संबंधित कार्यक्रम बनाना और बहुत लाभदायक हो सकता है अगर आप के लिए संरचना और इसे बढ़ावा देने के पर्याप्त रूप से प्रबंधन सकता है. वहाँ मीडिया और उपकरण है कि आप को जानकारी देने के लिए उपयोग कर सकते हैं की एक विस्तृत श्रृंखला पाठ लेख से ऑडियो और वीडियो सबक है.
ब्रायन leveraged की सफलता क्लार्क Copyblogger एक सलाह कार्यक्रम शिक्षण सदस्यता का निर्माण कैसे और सामग्री ऑनलाइन बेचने के लिए कैसे लोगों का शुभारंभ. कार्यक्रम शीर्षक है शिक्षण बेचता है , और यह 97 डॉलर मासिक लागत. महंगा लगता है, लेकिन वे 1,000 से अधिक सदस्य है .
28. वेबसाइट के चारों ओर एक सम्मेलन बनाना
यदि आपकी वेबसाइट से लेता है और अपनी जगह पर एक अधिकार बन जाता है, आप इसे चारों ओर एक सम्मेलन बना सकता है. अपने दर्शकों के आकार पर निर्भर करता है, घटना के हजारों लोगों को आकर्षित है, और सकता है और आप पैसे सम्मेलन गुजरता है और प्रायोजकों से सीधे कर सकता है.
खोज इंजन भूमि , उदाहरण के लिए, सम्मेलनों की एक श्रृंखला है कि संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों के रूप में अच्छी तरह पर कई शहरों की यात्रा बनाया. सम्मेलनों खोज विपणन एक्सपो कहा जाता है, और टिकट और डॉलर के हजारों की लागत से गुजरता है.

न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें और एक नि: शुल्क eBook जाओ


  • रोज़ ब्लॉग युक्तियाँ न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें और आप "पैसे कमाएँ ब्लॉगिंग" मुक्त करने के लिए eBook (लायक $ 47) को डाउनलोड करने में सक्षम हो जाएगा.
  • आप भी अपने ब्लॉग रणनीतियों में सुधार करने के लिए वेब के आसपास से पैसे और उपयोगी संसाधनों बनाने के लिए सुझाव प्राप्त करेंगे.

"28 के लिए अपनी वेबसाइट के साथ पैसे कमाने के तरीके" 596 प्रतिक्रियाएँ

  1. बेन 12 फरवरी को, 2008 4:14 रहा हूँ
    उत्कृष्ट सूची! कई अलग अलग विचारों और रास्ते का पता लगाने के लिए अपने राजस्व को अधिकतम करने के.
    धन्यवाद.
  2. राजीव एडमंड्स ने 12 फरवरी को, 2008 4:53 रहा हूँ
    कार्यक्रमों सलाह और सम्मेलनों बनाने की तरह विचारों के कुछ अनुभवी तुर्कियों के द्वारा किया जाता है.वेबसाइट के माध्यम से पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए देख रहे लोगों के अधिकांश पीपीसी विज्ञापन पर निर्भर करता है. इस सूची में ही पूरा लगता है. मुझे नहीं लगता कुछ भी छोड़ दिया है.
  3. 12 फरवरी को डैनियल, 2008 हूँ 5:13
    राजीव हाँ, सम्मेलनों को बाहर निकलने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, और सलाह कार्यक्रम भी है, लेकिन एक हद तक कम करने के लिए.
  4. शाऊल ने 12 फरवरी को, 2008 हूँ 5:16
    भयानक सूची! धन्यवाद!
  5. गिलर्मो 12 फरवरी को, 2008 06:17 रहा हूँ
    डैनियल ... chapeau! ब्लॉग मुद्रीकरण के लिए अंतिम गाइड यहाँ पिछले पर है ...!
    धन्यवाद!
  6. जॉर्ज Camoes 12 फरवरी को, 2008 06:52 रहा हूँ
    मैं ebook विषय पर एक भिन्नरूप का उपयोग कर रहा हूँ: पाठकों को स्वतंत्र रूप से अपने ब्लॉग से एक उन्नत एक्सेल डैशबोर्ड शीट डाउनलोड कर सकते हैं. यदि वे जानते हैं कि यह कैसे किया गया था रुचि रखते हैं कि वे "howto संस्करण", जहां कई screencasts कदम-by-कदम बताते हैं कैसे डैशबोर्ड डिजाइन किया गया था खरीद सकते हैं.
  7. मार्क @ NewSuccessOnline 12 फरवरी को, 2008 7:05 रहा हूँ
    डैनियल,
    एक स्तंभ लेख. अच्छा किया.
    यह एक बहुत बढ़िया संसाधन है.
  8. जॉर्ज 12 फरवरी को, 2008 7:17 रहा हूँ
    ग्रेट सूची, इसे बुकमार्क करना होगा.
    पुनश्च. मेरे ब्लॉग पर ऑडियो विज्ञापन डालने का विचार मुझे मेरे पेट ... छी बीमार बना देता है ...
  9. 12 फरवरी को Rajaie, 2008 7:27 रहा हूँ
    ग्रेट सूची, मैं अपनी साइट के लिए एक संदर्भ के रूप में इस रखने और जब तक यह चल रहा है!
  10. मधुर कपूर ने 12 फरवरी को, 2008 7:28
    ग्रेट सूची डैनियल. आप लगभग सभी विज्ञापन नेटवर्क को कवर किया.
  11. चार 12 फरवरी को, 2008 7:38 रहा हूँ
    वाह! यह एक बहुत व्यापक सूची है. एक बाहर मुद्रण और रखने के लायक
  12. PChere 12 फरवरी, 2008 07:42 रहा हूँ
    यह संभवतः कभी सबसे व्यापक सूची है. अच्छा वर्गीकृत किया गया है.
  13. फ़िट झोंपड़ी से JoLynn 12 फरवरी, 2008 पर 8:39 रहा हूँ
    वाह, यह एक व्यापक पद है और मैं अभी भी एक monetizing के बारे में बहुत कुछ सीखना है. एक बात मुझे अब पता है कि हालांकि, यह है कि मैं साइटों पर Tribalfusion पसंद नहीं है, यह कष्टप्रद IMHO है.
    जानकारी के लिए धन्यवाद, मैं इस बुकमार्क और वापस आने के लिए यह अध्ययन की आवश्यकता होगी.
  14. ऐनी-Marie 12 फरवरी को, 2008 08:41 रहा हूँ
    विस्मयकारी सूची डैनियल. बस एक बात जोड़ने के अमेज़न, मूल रूप से एक सहबद्ध कार्यक्रम, भी विगेट्स के कई प्रकार प्रदान करता है. वे लगातार वे प्रस्ताव विगेट्स के प्रकार पर काम कर रहे हैं और यह DIY है ताकि आप के रूप में उन्हें अच्छी तरह से अनुकूलित कर सकते हैं.
  15. RandomThinker 12 फरवरी को, 2008 08:55 रहा हूँ
    धन्यवाद. मुझे नहीं पता था कि गया है कि कई मायनों एक ब्लॉग से पैसे बनाने के लिए. यह उन लेखों का समय समय के बाद वापस आने के लिए और अधिक विचारों को मिलता है एक है.
  16. देविन्दर 12 फरवरी को, 2008 09:04 रहा हूँ
    बस भययोग्य! बुकमार्क;)
  17. वैकल्पिक यूआरएल विज्ञापन 12 फरवरी, 2008 09:15 रहा हूँ
    वैकल्पिक यूआरएल विज्ञापन एक मुफ्त सेवा है मैं चला है कि विज्ञापनों का भुगतान के साथ PSAs की जगह है. यह अपने पाठकों के लिए एक उपयोगी पूरक प्रोग्राम जो गूगल ऐडसेंस या इसी तरह के कार्यक्रमों का उपयोग किया जा सकता है.
  18. जेम्स शॉ 12 फरवरी, 2008 हूँ 10:51
    अच्छी तरह से किया, अभी तक तुम्हारा सबसे अच्छा लेख है. मैं इस से कुछ अच्छा होता है, धन्यवाद!
  19. दारा 12 फरवरी को, 2008 11:56
    व्यापक सूची, करने के लिए सुझावों के लिए बुकमार्क करने के लिए अच्छा है. मेरी ही चिंता का विषय है कि अगर इन चालों के बहुत सारे एक बार में इस्तेमाल किया जाता है, साइट के लिए बरबाद स्पैम की तरह देखना शुरू कर सकते हैं.
  20. Ty ब्राउन 12 फरवरी, 2008 को 12:19 बजे
    एक व्यापक सूची को देखकर अच्छा लगा. केवल एक चीज मुझे लगता है कि सकता है, तथापि, मैं कैसे अज्ञानी हूँ के बारे में था.
  21. Wordpress डिजाइनर - Foxinni 12 फरवरी, 2008 12:33 बजे
    मैं वर्तमान में इन विकल्पों में से कुछ का पीछा कर रहा हूँ और यह जो कितना समय आप इन रास्ते का पीछा खर्च के रूप में कोई फर्क नहीं पड़ता.
  22. डैनियल बेट्स 12 फरवरी, 2008 04:28 बजे
    रियल एस्टेट और साइकल पर आरक्षण करें बेचना :-D
  23. Iversen 12 फरवरी, 2008 5:20 बजे पर
    मैं कैसे अपने ब्लॉग के साथ थोड़ी देर के लिए पैसे ऑनलाइन बनाने के उन सुझावों की जाँच किया गया है .. इस पोस्ट सर्वश्रेष्ठ में से एक अब तक किया जा सकता है
  24. Cesar पर 12 फरवरी, 2008 10:07 बजे
    मैं एक प्रोग्राम है कि eBay संबद्ध वेबसाइटों बनाता है और क्या साइट के माध्यम से खरीदा है आयोगों से पैसे बनाने के का उपयोग करें. इसके अतिरिक्त, मैं हर नए eBay के लिए 25 डॉलर साइन अप.
    मुझे खुशी है कि मैं अपनी साइट पाया हूँ - मैं तरीकों तुम उल्लेख किया है देखने के लिए जा रहा हूँ.
  25. Arham 12 फरवरी, 2008 11:48 बजे
    मैं दिलचस्पी रहा हूँ @ संख्या 7 "प्रायोजित समीक्षा"
    आप करते हैं नौसिखिया या someblog है जो गूगल द्वारा छिद्रित किया गया है के लिए कोई सुझाव है .... मेरा पीआर गूगल द्वारा पिछले महीने कम है, तो मैं सिर्फ एक छोटे से प्रस्ताव है
  26. रेमंड Chua 13 फरवरी को, 2008 00:16 रहा हूँ
    बहुत बढ़िया युक्तियाँ.
    धन्यवाद. :)
  27. डैनियल 13 फरवरी, 2008 12:54 रहा हूँ
    @ Cesar, जाहिरा तौर पर है कि सहबद्ध विपणन के तहत वैसे भी जाना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि विधि का पता लगाने जाएगा.
  28. Tibi Puiu 13 फरवरी, 2008 को 05:09 रहा हूँ
    वाह, अब है कि मैं क्या एक व्यापक सूची कहते हैं और अधिक तो है कि, एक उत्कृष्ट लिंक चारा. :P
  29. एफसी 13 फरवरी को, 2008 7:03 रहा हूँ
    प्रयास डैनियल से पता चलता है .. महान काम!
    यदि मैं यह करने के लिए जोड़ सकते हैं .. एक भी न्यूज़लेटर्स और बैनर विज्ञापन के साथ मर्ज कर सकते हैं और न्यूज़लेटर्स के अंदर बैनर विज्ञापन है ...
    यह एक मीडिया पोर्टल में एक मेरे लिए सबसे लोकप्रिय विज्ञापन अर्जक की
    भी प्रायोजित / प्रायोजक मेल तालमेल पर निर्भर करता है कि आप एक निश्चित मूल्य के लिए अपने दर्शकों के साथ साझा अपने ईमेल सूची के लिए भेजा जा सकता है है .. (मेल सूचियों की एक बड़ी प्रशंसक हूँ .. :) )
  30. अफ्रीकी Mwangi - विस्थापित 2008 13 फरवरी को, 10:35
    यदि यह समताप मंडल में अपने यातायात शूटिंग नहीं भेजता है, वहाँ दुनिया में कोई न्याय नहीं है. आप इस शानदार लेख के लिए धन्यवाद.
  31. जस्टिन 13 फरवरी को, 2008 11:07 रहा हूँ
    हाल ही में सिर्फ एक नई वेबसाइट की एक एमएलएम कार्यक्रम को बढ़ावा देने शुरू कर दिया. ये कुछ अच्छा सुझाव है मैं बिल्कुल तुम धन्यवाद की कोशिश करेंगे
  32. ठीक आभूषण गाइड 13 फ़रवरी, 2008 12:32 बजे
    वाह. इस व्यापक पद है.
    ग्रेट पोस्ट वास्तव में.
  33. कुंजी वाक्यांश खोज विपणन 13 फरवरी, 2008 6:58 बजे पर
    इस तरह के एक महान सूची में से चुनने के लिए:)
  34. Dingchao की आवाज पर 13 फरवरी, 2008 09:45 बजे
    परफेक्ट सूची! बहुत उपयोगी है, मैं इसे से बहुत कुछ सीखा है.
    आप अपने काम के लिए धन्यवाद!
    निष्ठा से,
    Dingchao
  35. डेल करके 13 फरवरी को, 2008 10:05
    आपका पोस्ट मुझे तरीके मैं अपनी साइट धातु के सिक्के कर सकते हैं पर एक बहुत स्पष्ट दृष्टिकोण देता है. और Yaro Starak विश्लेषण के साथ साथ, मैं फर्म जमीन पर हूँ. बहुत सज्जनों धन्यवाद.
  36. guitarFlame 14 फरवरी को, 2008 01:36 रहा हूँ
    गुड सूची में, वास्तव में, मैं उन सब को पता था, लेकिन इस तरह से रखा है, एक साथ, वे एक अधिक से अधिक मूल्य है!
  37. हंस 14 फरवरी को, 2008 04:50 रहा हूँ
    मैं वास्तव में इस पोस्ट को पढ़ने का आनंद लें! इस सूची में काफी पूरा हो गया है. संसाधन लिंक के रूप में के रूप में अच्छी तरह समग्र पोस्ट मूल्यवान हैं!
    महान काम जारी रखो!
  38. TheBloggerTips 14 फरवरी को, 2008 6:33 हूँ
    पैसे की बहुत बढ़िया संकलन तरीकों बना रही है. ब्लॉगर्स के लिए बहुत उपयोगी टिप्स.
  39. EBD 14 फरवरी, 2008 07:38
    यह एक अच्छा प्रविष्टियाँ मैं एक वेब साइट monetizing पर देखा है एक है. आपके सभी प्रयासों के लिए धन्यवाद.
    एर्व
  40. रूचिर Chawdhry 8:59 पर 14 फरवरी, 2008 को
    एक और एक दूर विज्ञापन छील है. आप शीर्ष बाएँ कोने पर एक छील दूर विज्ञापन के लिए जॉन चाउ ब्लॉग की जाँच कर सकते हैं ...
  41. retsu782000 14 फरवरी, 2008 09:35 बजे
    मैं severals तरीकों की कोशिश की है, लेकिन ऐडसेंस केवल पल में मेरे लिए काम किया. काश मैं भी लागू करने के लिए कुछ खोजने के लिए तो मैं अधिक आय, किसी भी सुझाव प्राप्त कर सकते हैं कर सकते हैं?
  42. BaseGuardian 15 फरवरी को, 2008 05:28 हूँ
    यह एक ब्लॉग के साथ पैसा बनाने के लिए लंबी और उपयोगी सूची है. धन्यवाद.
  43. रोजर February 16, 2008 4:38 बजे पर
    काम अच्छा है! एक अच्छा सूची
  44. ब्लॉग Offgrid लिविंग February 17, 2008 को 04:46 रहा हूँ
    मैं कभी नहीं बाहर आंकड़ा कैसे याहू प्रकाशक नेटवर्क को पाने के लिए सकता - लिंक के लिए धन्यवाद - मैं अगर मैं यह मेरे ब्लॉग के कुछ जोड़ सकते हैं देखेंगे. महान लेख.
  45. आख्ता करना Lenen 23 फ़रवरी, 2008 पर 8:00
    सच में जानकारीपूर्ण और मददगार सूची. धन्यवाद!
    मैं विषयों ब्रायन गार्डनर एक बहुत पसंद है, लेकिन दुर्भाग्य से वह एक बिट लोकप्रिय हो गया है, तो उसकी कीमतों skyrocketted! :(
  46. रोजर February 24, 2008 02:49 रहा हूँ
    माली टेम्पलेट्स के रूप में एक ही स्तर है कि के रूप में अच्छी तरह से स्वतंत्र है पर वहाँ से बाहर अच्छा टेम्पलेट्स का एक बहुत. बस मुश्किल खोज और मुफ्त के लिए तुम उपहार के बहुत सारे मिल जाएगा:)
  47. पालतू पशु स्वास्थ्य की देखभाल युक्तियाँ 24 फरवरी को, 2008 8:56 रहा हूँ
    बहुत जानकारीपूर्ण और मददगार सूची.
    बहुत बहुत धन्यवाद.
  48. साइबियन पोर्टल February 25, 2008 01:11 रहा हूँ
    क्रिस Pirillo के अपने बारे में अपने आप को ब्रांडिंग ... अपने जीवन के मुद्रीकरण कहते हैं. CPT बनाम ... सीपीसी ऐडसेंस काम करता है लेकिन आपके पास
    यह धुन ... जोखिम लेने और आशा है कि Microsoft मुकदमा नहीं होगा ... टोनी का कहना है कि ब्लॉगिंग लिखने के बारे में हो सकता है, पैसा बनाने नहीं चाहिए ... अपने ब्लॉग
    स्थानों पर जहाँ आपके काम ("अपनी सामग्री") से पता चलता है की सिर्फ एक होना चाहिए. इस रूपरेखा के बाद:
  49. साइबियन पोर्टल February 25, 2008 01:14 रहा हूँ
    सबसे अच्छा सहबद्ध विपणन कार्यक्रम उन है जो धन की आवश्यकता नहीं कर रहे हैं. नेटवर्किंग ठीक है के रूप में लंबे समय के रूप में यह एक पिरामिड नहीं है
    घोटाले. धन्यवाद वैसे भी इस सुझाव है मैं यह ध्यान में रखना होगा fot.
  50. jhoyy 5 मार्च, 2008 7:53 बजे
    ऑनलाइन विपणन नया चलन है. यह पैसे ऑनलाइन लेकिन ग्राहक सेवा समझौता नहीं किया जाना चाहिए बनाने के लिए अच्छा है. वहाँ एक जीत की स्थिति जीत होना चाहिए. लाभ दोनों कंपनी और ग्राहक के लिए किया जाना चाहिए.
  51. वीडियो प्रशिक्षण पुस्तकालय पर 6 मार्च, 2008 11:43 बजे
    यह सबसे अच्छी पोस्ट है. यह तरीके और तकनीक हमारे साइटों और ब्लॉगों से पैसे बनाने के लिए सार.
  52. आशीष दास 10 मार्च, 2008 10:45 हूँ
    उत्कृष्ट दिशा - निर्देश
  53. आशीष दास 10 मार्च, 2008 10:46
    महान काम है. बहुत उपयोगी पाठ.
  54. मेलिस्सा चांग 10 मार्च, 2008 को 10:30 बजे
    बस एक महान पोस्ट के लिए धन्यवाद कहना चाहता था. बहुत पूरी तरह से और बहुत उपयोगी!
  55. सभी ebooks के डाउनलोड 13 मार्च, 2008 को 11:00 बजे के
    इस महान व्यापक पद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.
    यह वास्तव में अधिक विस्तृत है.
  56. मैट 15 मार्च को, 2008 6:40 बजे
    यह एक महान सूची है. मुझे लगता है कि किताब विकल्प के लिए ब्लॉग एक बहुत अच्छा एक है.
    अधिकांश ब्लॉगर्स जो थोड़ी देर के लिए जा रहा है कम से कम पुस्तकों के एक जोड़े अपने ब्लॉग पर पहले से ही सामग्री के लायक है.
    समस्या यह है कि कई ब्लॉगर्स बातें है कि अल्पकालिक होते हैं (जैसे राजनीतिक घटनाओं, मनोरंजन समाचार, आदि) पर टिप्पणी कर रहे हैं. इस चाल है कि अक्सर दिनांकित जानकारी के बहुत कुछ है कि कालातीत है में बारी है. आसान नहीं है, लेकिन संभव है.
  57. एडम 15 मार्च, 2008 06:49 बजे
    महान टिप्स,
    इस से पहले मैं केवल कुछ तरीके पैसे ऑनलाइन बनाने पता है . लेकिन वास्तव में तरीके का एक बहुत वेबसाइट के साथ पैसे बनाने के लिए. यह बहुत मेरे लिए उपयोगी है . बहुत बहुत धन्यवाद.
  58. निक आवागमन ट्रिक्स 18 मार्च को, 2008 12:09 बजे
    महान पोस्ट के लिए धन्यवाद! मैं यह ठोकर खाई. मैं वापस विभिन्न उल्लिखित तरीकों की समीक्षा करेंगे.
  59. rajen on March 19, 2008 5:15 am
    अच्छा काम. मेरे पसंदीदा में डाल दिया
  60. kashif March 20, 2008 10:18 बजे
    बहुत प्रभावशाली संकलन है. सटीक और बात करने के लिए उनमें से ज्यादातर मेरे लिए नया कर रहे हैं तो मैं उन में से कुछ की कोशिश करेंगे.:)
  61. 25 मार्च, 2008 6:42 बजे पर इवान Marin
    सच के साथ अपने भविष्य के प्रति भुगतान के लिए
    या और आप इसे `झूठ बोल रही है और मुझे इंटरनेट प्रति भिखारी?
  62. francetales.com 27 मार्च को, 2008 07:09 बजे
    महान युक्तियाँ. मैं इतना ज्यादा जानने है. कभी कभी मैं 2 घंटे खर्च सिर्फ सब कुछ मैं करने की ज़रूरत के बारे में पढ़ने और फिर मैं कुछ भी नहीं है. UGHHH.
  63. फ्री फुटबॉल युक्तियाँ भविष्यवाणियों 28 मार्च को, 2008 05:24 रहा हूँ
    महान पोस्ट
    धन्यवाद
  64. Janecajuguiran 30 मार्च को, 2008 5:07
    बहुत मूल्यवान जानकारी आप यहाँ है. अब मैं सोच रहा हूँ क्यों मैं इन बातों का एक बहुत लंबे समय के लिए नहीं सुना है. या शायद मैं है, लेकिन इसके लिए दिया समय नहीं है. साझा करने के लिए धन्यवाद.
  65. ओम 30 मार्च को, 2008 8:02
    सही!
  66. गुप्त उल्लू 2 अप्रैल, 2008 को 02:34 बजे
    सूची अच्छा है, लेकिन वास्तव में कोई नई बात नहीं ... copyblogger बात सुंदर पागल हालांकि है,.97,000 डॉलर एक महीने, धत् तेरे.
  67. JeanneE 8 अप्रैल, 2008 को 3:00 बजे
    धन्यवाद ... बहुत बढ़िया सूची :-)
  68. Zinruss स्टूडियो 11 अप्रैल, 2008 17:28
    बहुत बढ़िया और महान युक्तियाँ दोस्त. मैं आज कुछ नया सीखते हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि नौकरी बोर्डों ब्लॉग के लिए किसी भी लाभ में ला सकते हैं. मैं यह कोशिश करेंगे. एक बार फिर, शुक्रिया.
  69. तादास 13 अप्रैल को, 2008 4:15
    अच्छे विचारों को इंटरनेट पर इंटरनेट व्यापार के किसी भी प्रकार से बढ़ के लिए पैसे कमाने - मैं कई महान e_books है! मैं कैसे है कि इन पुस्तकों से इंटरनेट पर अद्भुत सफल तक पहुँचने और यह सच है और इस anybodies कर सकते हैं पैसे के पैसे कमाने के लिए और सुरक्षित टन के बारे में बहुत उपयोगी knowledges मिल गया है. यह बहुत असली दुनिया (मैं इंटरनेट पर नहीं मतलब है) पर कारोबार की तुलना में सरल है. तुम सीखना होगा कि कैसे इष्टतम मूल्य और इंटरनेट पर अपने व्यवसाय का निर्माण जोखिम के लिए पैसे कमाने के कई तरीके हैं. आप अपने इंटरनेट व्यापार मॉडल है जो आप सबसे अधिक पसंद चुन सकते हैं. वहाँ कई अच्छे पैसे कमाने के लिए विचार कर रहे हैं. उदाहरण "e_bay पर सफल". मैं लोगों जिसका के लिए पुस्तक की सिफारिश खुद की साइट नहीं है और इंटरनेट बाजार पर experiece नहीं कर रहे हैं. मेरा सुझाव है e_book लोग, खुद की साइट है जिसका और व्यापार मॉडल बनाने के लिए करना चाहते हैं के लिए "इंटरनेट पर पैसा बनाना आसान निर्मित '. इसके अलावा, मैं कैसे आपकी साइट के लिए स्वतंत्र आवागमन प्राप्त करने के लिए के बारे में एक पुस्तकों की सिफारिश, यदि आप अपनी वेबसाइट के लिए 000 100 या 150 000 आगंतुक प्राप्त करना चाहते हैं. मैं व्यक्तिगत शिक्षा के लिए e_books तरह "दिलाने क्रिएटिव आप नई" और "कैसे एक सार्वजनिक बोलते सुपरस्टार रहो करने के लिए". मैं तुम्हें एक ebook मुफ़्त के लिए "कैसे अपनी खुद की खूनी बिक्री पत्र लिखने के" दे देंगे! तो अपना समय और पैसा बर्बाद नहीं और काम शुरू!
  70. एन्जिल 14 अप्रैल को, 2008 11:50 बजे
    कोशिश करो skylightads.com वे अच्छा कर रहे हैं.
  71. रोजी 25 अप्रैल को, 2008 9:10 बजे
    मैं कैसे ब्लॉगिंग से पैसा बनाने तुम सच में दर्द का कहना है कि कई ब्लॉगर्स है मारा? हर कोई यह नहीं स्वीकार करते हैं, लेकिन वहाँ अक्सर अपने आप को एक विशेषज्ञ के रूप में स्थिति या अपनी किताब ब्लॉगिंग से परे राजस्व हासिल
    करने की इच्छा है. वैसे भी, अपनी हार्ड और विशेषज्ञता के काम साझा करने के लिए धन्यवाद!
  72. Xboard 29 अप्रैल, 2008 00:02 बजे
    बहुत बढ़िया और महान युक्तियाँ दोस्त. मैं आज कुछ नया सीखते हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि नौकरी बोर्डों ब्लॉग के लिए किसी भी लाभ में ला सकते हैं. मैं यह कोशिश करेंगे. एक बार फिर, शुक्रिया.
  73. Masalaboard 29 अप्रैल, 2008 पर 0:06
    बहुत मूल्यवान जानकारी आप यहाँ है. अब मैं सोच रहा हूँ क्यों मैं इन बातों का एक बहुत लंबे समय के लिए नहीं सुना है. या शायद मैं है, लेकिन इसके लिए दिया समय नहीं है. साझा करने के लिए धन्यवाद.
  74. टिको 30 अप्रैल को, 2008 8:48
    जानकारी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद!!
  75. webhosting 1 मई, 2008 8:08 पर
    मैं पूरी तरह से इस तथ्य से असहमत: 19 . पॉप अप और पॉप -
    अंडर्स वे सब पर नहीं किया जाना चाहिए . यह और अपने आगंतुकों के लिए इसका परेशान उन्हें वापस आने से रखेंगे . इसके अलावा nealy उन पर कोई क्लिक करता है. पाठ लिंक सबसे प्रभावी तरीका है अपनी साइट पर विज्ञापन डाल
  76. Mehmet 2 मई को, 2008 11:36
    मैं कुछ अन्य काम करते हैं और वेब डिजाइन सिर्फ मेरे लिए एक शौक है. लेकिन मैं एक महान आय था जब से मैं इस लेख (लगभग एक वेतन / माह) के साथ मुलाकात की.
    एक बहुत धन्यवाद डैनियल. मैं क्योंकि निम्नलिखित तरीकों से आप ऊपर लिखा है के लिए महान प्रभावों था.
  77. तारा 9 मई, 2008 08:33 बजे
    मैं सिर्फ धन्यवाद कहना चाहती थी . एक समय पहले मैं इस सूची के पार आया था और इसे पढ़ने के लिए समय नहीं है. मैं इसे बुकमार्क और ... .. भूल गया :) मैं बस कुछ बातें cleanng था और फिर इसे भर आया. यह बहुत व्यापक है. महान सुझाव और अपने समय के लिए धन्यवाद !
  78. Snuffelcrew मई 11, 2008 5:46 रहा हूँ
    मैं वहाँ पॉपअप बहुत परेशान है लेकिन सभी ते बाकी के बारे में webhosting के साथ सहमत है बहुत अच्छा है
    thx!!
  79. फ्लिप वेबसाइटों का निर्माण खरीदें बेच पैसा बनाओ मई 13 पर, 2008 4:22 रहा हूँ
    वाह है कि यकीन है कि एक वेबसाइट के साथ पैसा बनाने के तरीके के
    एक बहुत है! महान जानकारी पैसे बनाने के लिए धन्यवाद!
  80. Globalbiz मई 15, 2008 337 बजे
    ग्रेट पोस्ट! तुम रॉक एंड रोल, आप कूल्हे और हॉप रहे हैं, तो आप कर रहे हैं आर एंड बी ("r" ight और "ख" की सफलता के लिए हमारे ज्ञान oosting)
    यह वैश्विक डैनियल रखने के लिए टीएक्स:)
  81. पैसा वेबसाइट बनाना 18 मई, 2008 को 06:12 बजे
    महान सूची. तुम भी couls पीएलआर पर अप्रत्यक्ष या ebook अनुभाग (निजी लेबल अधिकार) के लिए आ बिट जोड़ने के मूल रूप से एक उत्पाद के लिए अधिकार खरीद आप कर सकते हैं ब्रांड तो यह और यह अपने खुद के रूप में बेच. यह एक महान पैसे बनाने के लिए और अपने खुद के उत्पाद बनाने की परेशानी को बचाने के लिए रास्ता है.
  82. BARBAROS 19 मई, 2008 7:01 पर
    महान विचारों और सुझावों, बहुत बहुत धन्यवाद
  83. Emirham मई 23, 2008 08:59
    क्या एक शानदार सूची है, तुम विचारों को साझा करने के लिए धन्यवाद. वहाँ निश्चित रूप से कर रहे हैं एक अच्छा कुछ है कि मैं और अधिक विस्तार में हो रही होगी.
  84. राजाराजन मई 23, 2008 06:48 बजे
    ग्रेट सूची ... मैं एक बहुत कुछ है और इसके बारे में एक बुनियादी बात यह है सीखा है, सभी यू होगा की पहले वास्तव में अच्छी सामग्री के साथ अपनी वेबसाइट का निर्माण ...
  85. Kunle मई 26, 2008 07:09
    नमस्कार,
    मैं इस पृष्ठ को बचाया है. मैं निश्चित रूप से अपनी टीम के साथ इस ज्ञान को साझा करने के लिए जा रहा हूँ. मैं इंटरनेट का विपणन newbies के एक टीम का निर्माण कर रहा हूँ और वास्तव में वे क्या जरूरत है कि जानकारी के प्रकार है. धन्यवाद
  86. मार्क द्वारा पहले से ही 27 मई, 2008 पर 2:10
    पोस्ट अच्छा लगा! बहुत व्यापक और जानकारी का एक टन प्रदान करता है.
    धन्यवाद!
    पहले ही
    http://www.the-absolute-greatest.com
    प्रदान सब कुछ आप के लिए पैसे ऑनलाइन बनाने की जरूरत है!
  87. रॉबर्ट वुड्स 29 मई को, 2008 10:30 बजे
    ग्रेट पोस्ट और एक नए ब्लॉगर के रूप में मैं करने के लिए अपने सुझावों में से कुछ दिल ले जाएगा.धन्यवाद
  88. 2 जून को _ITALIA_, 2008 21:03
    तुम लोगों के किसी भी एक वेब साइट है कि आप सिखाता है कि कैसे प्रोग्राम वेबसाइट ons और वेब उपकरण कोड जोड़ें पता है?
    btw .. अच्छा ब्लॉग है, वास्तव में जानकारीपूर्ण <=
  89. एसईओ प्रतिभाशाली 3 जून को, 2008 1:16 बजे
    वे कुछ महान विचार है जो मैं नहीं सोचा है के बारे में मैं निश्चित रूप से मेरी वेबसाइटों में से कुछ इन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद किया जाएगा उनमें से कुछ को :)लागू करने) :)
  90. जफर 5 जून, 2008 01:42 बजे
    ग्रेट लेख और नाइस ब्लॉग :)
  91. शिव 7 जून को, 2008 5:48
    बहुत अच्छा जानकारीपूर्ण लेख. मेरे खोज यहाँ समाप्त होता है. शुक्रिया
  92. सेबल 9 जून को, 2008 00:08
    महान जानकारी. मैं Vizu विद्युत पोल प्रयास करें और देखें कि यह कैसे मेरी साइट पर काम करता हूँ.जानकारी के लिए धन्यवाद.
  93. ऑनलाइन लाभांश 14 जून, 2008 को 11:07 बजे
    महान सूची. मैं इसे अपने ब्लॉग पर लागू करने की कोशिश करेंगे
  94. eswar 15 जून को, 2008 4:09 रहा हूँ
    उत्कृष्ट सूची डैनियल, आप कुछ बुनियादी युक्तियाँ है कि हमें eventhough वे व्यापक जाल फैला है तकनीकों को समझने के लिए मदद कर सकते हैं जोड़ सकता है. कड़ी मेहनत के लिए सलाम किया.
  95. अजीत सिंह 17 जून को, 2008 05:16 बजे
    अरे डैनियल,
    अच्छा किया! यह उत्तर प्रदेश रखें.
  96. घर से पैसे कमाने के 21 जून, 2008 07:53 बजे पर
    डांग ... बहुत अच्छी पोस्ट. तुम कुछ बहुत अच्छा विषय और यहाँ पैसे बनाने के तरीकों को कवर किया.
    मेरे पसंदीदा ebooks, सहबद्ध कार्यक्रम, और अन्य जानकारी उत्पादों रहे हैं, और ऐडसेंस हमारे लिए अच्छा रहा है. हम भविष्य के लिए प्रत्यक्ष विज्ञापन बिक्री को जोड़ने के लिए देख रहे हैं. (और अधिक यातायात की जरूरत है यह इसके लायक बनाने के)
    इस पोस्ट महान जानकारी के लिए धन्यवाद ... इसे रख
    Kenney
  97. बनाएँ और बेचें वेबसाईटें पैसे कमाने के 22 जून, 2008 को 01:14 रहा हूँ
    मैं उन लोगों के लिए एक वेबसाइट के साथ पैसे बनाने के तरीके के आधे के बारे में सोचा had'nt.मेगावाट नए तरीके मैं अपनी साइट धातु के सिक्के कर सकते हैं दिखाने के लिए धन्यवाद.
  98. अजीत 22 जून को, 2008 01:55 बजे
    मैं एक याहू प्रकाशक net.i के संबंध में प्रश्न कि अमेरिका के भीतर ही प्रकाशक पता चला कि यह सच है it.Is में भाग ले सकते हैं?.
  99. moserw 25 जून को, 2008 4:07 रहा हूँ
    वाह. ग्रेट और कुछ नए रास्ते के लिए वास्तव में एक आंख खोलने वाली सूची. साझा करने के लिए धन्यवाद. आप कॉफी देना होगा अगर वे सच में इसे बंद मारा. क्या कहते हो?
  100. ब्रिस्बेन एसईओ सलाहकार 25 जून, 2008 10:12
    बहुत व्यापक सूची है. लिंक की बिक्री पर अभी भी कहीं अधिक विवेक के साथ चला जाता है, यद्यपि.
    इतने लंबे समय के रूप में एक वेब साइट नहीं कर सकता है यह स्पष्ट है कि यह लिंक बेच रही है, मालिक ठीक किया जाना चाहिए.
  101. एक वेबसाइट के साथ पैसे कमाने के 1 जुलाई, 2008 10:57 रहा हूँ
    आपका ब्लॉग बहुत जानकारीपूर्ण और ईमानदार है!
    एक अनुभवी इंटरनेट बाज़ारिया के रूप में मैं हमेशा मेरी आय बढ़ाने के नए और अभिनव तरीके के लिए तलाश में हूँ.
    आप इस अद्भुत और मुक्त संसाधन के लिए धन्यवाद
  102. दाऊद ने 1 जुलाई को, 2008 11:31
    अच्छा लगता है ... तुम भी जहां हम विज्ञापन प्राप्त कर सकते हैं से rousourses बताना चाहिए.
  103. Prajna पूंजी 2 जुलाई, 2008 08:47 पर
    GRT पोस्ट. बहुत जानकारीपूर्ण और cvers ब्लॉगर्स के लिए लगभग सब कुछ. यह समेकन के लिए मैं देख रहा था किया गया था. धन्यवाद
  104. आख्ता करना Lenen 2 जुलाई को, 2008 9:14
    केवल गूगल ऐडसेंस
  105. Lening 2 जुलाई को, 2008 9:16
    मैं कई सहयोगी दलों के साथ काम करते हैं. केवल गूगल हर महीने मुझे भुगतान करता है. लेकिन मैं मेरे क्लिक राजस्व का 50% छोड़ दिया है ... ... ..
  106. चलायें प्रति भुगतान पर 2 जुलाई, 2008 05:25 बजे
    उत्कृष्ट सलाह के लिए धन्यवाद.
    वहाँ भी खेलने नेटवर्क प्रति एक भुगतान तुम कोशिश कर सकते है.
    इस नेटवर्क आप अपने ब्लॉग या साइट के लिए हर आगंतुक के लिए भुगतान करने के लिए मिल की अनुमति देता है.
  107. फारूक 2 जुलाई, 2008 5:56 बजे
    अच्छा
  108. चलायें पे पर 3 जुलाई को, 2008 12:38 बजे
    वहाँ कई नए विचारों कि imay का उपयोग करने में सक्षम हो रहे हैं.
    सुझावों के लिए चियर्स और उन्हें आ रहा रखने.
  109. Hee ब्रायन 4 जुलाई को, 2008 11:23 रहा हूँ
    उत्कृष्टता रहस्य युक्तियाँ! यह महीने लगेंगे साल के लिए हो सकता है को लागू करने और अपने 28 रहस्य के सुझावों का पालन करके ब्लॉग धातु के सिक्के!)
    अपनी सफलता के लिए
    ही ब्रायन
  110. Lowline एंगस 6 जुलाई को, 2008 1:05
    कैसे एक साइट के साथ पैसे बनाने के लिए बहुत बढ़िया सुझाव. अच्छी जानकारी और विचार है कि मैं के बारे में कभी नहीं सोचा था के बहुत सारे. अच्छा काम करते रहो! धन्यवाद!
  111. सर्फ करने के लिए अदा 9 जुलाई, 2008 को 06:12 AM
    Nofollow टैग क्या करता होगा. क्या आप मदद कर सकते हैं
  112. glaydenty | 13 जुलाई पर glay, 2008 6:43 रहा हूँ
    जो बढ़िया है. मैं भी इसके बारे में लगता है, लेकिन शायद ही एक आकर्षक शब्द में व्यक्त करने के लिए.
    ~ ~ Glaydenty
  113. एलेक्स ग्रिफिन 14 जुलाई को, 2008 6:04 बजे
    उत्कृष्ट सूची! कई नवीनतम और विभिन्न विचारों और भी वेबसाइटों के लिए अधिकतम राजस्व कमाई विचारों का पता लगाने के तरीके.
  114. वार्षिकी बीमा 17 जुलाई, 2008 को 24:34 बजे
    उत्कृष्ट सिंहावलोकन! मैं 28 एन.आर. तरह सबसे: अपनी वेबसाइट के चारों ओर एक सम्मेलन का आयोजन. नीदरलैंड, (Leerwiki.nl कहा जाता है) में एक खुला और मुफ्त इंटरनेट का ज्ञान डेटाबेस के लिए एक स्वयंसेवक के रूप में मेरे काम में. हमारे लक्ष्य के लिए 6 महीनों में एक सम्मेलन organsiae है. मैं आपको सूचित किया है कि क्या यह एक उत्तराधिकारी (या नहीं) था रखेंगे. एन मैरी सादर
  115. बारबरा लिंग, वर्चुअल कोच 20 जुलाई को, 2008 7:30 रहा हूँ
    इमारत एक ईमेल सूची - मैं # सबसे अच्छा की तरह 26.
    मुझे लगता है कि विधि गया है अब का उपयोग कर जब से मैं 10 ऑनलाइन विपणन वर्षों + पहले शुरू कर दिया ... और लोगों को, जो तब हस्ताक्षर किए अभी भी आज मेरे न्यूज़लेटर प्राप्त करने के लिए खुश हैं.
    डाटा अंक, बारबरा
  116. ब्रैड Blogging.com - व्यक्तिगत ब्लॉग और ब्लॉग मदद युक्तियाँ पर 27 जुलाई, 2008 06:02 बजे
    बहुत बढ़िया पोस्ट. मुझे लगता है कि # 22 "बेचना एक Ebook" एक महान विचार है, लेकिन अक्सर बनाने और अंतिम रूप देने के लिए एक लंबे समय लगता है.
    यह वास्तव में लिखने के लायक सभी??
  117. पुष्पेन्द्र 1 अगस्त, 2008 11:55 है
    हाय,
    महान पोस्ट है . मैं 'मुद्रीकरण विजेट्स और आरएसएस फ़ीड के बारे में नहीं पता
    था कि अब, मैं उन्हें
    पता
    है धन्यवाद तुम रॉक.
  118. माडल dlya sborki 3 अगस्त, 2008 को 22:24
    बहुत उपयोगी टिप्पणियाँ और सलाह. प्रासंगिक नहीं बल्कि सभी उन पर विचार के लायक!
    धन्यवाद!
    (IBC, Audiobook) "विधानसभा के लिए एक मॉडल", अंग्रेज़ी (साइट पर सामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए अंग्रेजी सीखने में सहायता प्रस्तुत करता है - audiobooks, विभिन्न शिक्षण एड्स, आदि). - तुम संग्रह कार्यक्रमों "मॉडल किट" (वर्तमान में एमडीएस 13 डीवीडी के अपने संग्रह में) और डीवीडी पर अंग्रेजी में ऑडियो पुस्तकों रिकॉर्ड कर सकते हैं.
  119. सैम 5 अगस्त को, 2008 11:21 हूँ
    ग्रेट साइट मैं इसे प्यार करता हूँ
  120. खुलकर sgro 8 अगस्त, 2008 10:58 बजे
    मैं तुम्हारी मदद की तरह वेब पर हमारी कंपनी में सुधार होगा
  121. 12 अगस्त पर समीक्षित ईमानदारी , 2008 6:52 हूँ
    पद के लिए धन्यवाद, आप ईमानदारी से प्राप्त करने के लिए आप के लिए एक समीक्षा करते समीक्षित चाहिए.
  122. एक फोरम के साथ पैसा बनाने August 13, 2008 4:56 बजे पर
    लेख के लिए धन्यवाद.
  123. सस्ता आइपॉड पर 14 अगस्त, 2008 12:34 बजे
    प्रायोजित समीक्षा के बारे में - गूगल इन पर नीचे clamping है अब किसी की पुष्टि कर सकते हैं? Im यकीन है कि वही एक या दो लिंक के साथ भुगतान किया पदों के लिए चला जाता है, हालांकि मैं कोई विचार कैसे गूगल उन पर ले सकता है?
  124. पीटर Szabo 14 अगस्त, 2008 को 1:30 बजे
    बहुत अच्छा जानकारीपूर्ण लेख. मेरे खोज यहाँ समाप्त होता है. शुक्रिया
  125. सौरव के.सी. 19 अगस्त, 2008 11:57 पर
    इस जानकारी के लिए धन्यवाद.
  126. मोहम्मद Shafeeque.KA 20 अगस्त, 2008 पर 3:35
    के बाद से मैं एक नया उपयोगकर्ता हूँ मैं वॉल्ट और अधिक जानने के लिए ..! कि ... ... ... ...
    हमें hw ब्लॉग में ऑनलाइन के माध्यम से पैसे बना सकते हैं
    मेरे दोस्तों में से कुछ ने कहा कि ... हम ब्लॉग से पैसा मिल जाएगा
    उस के लिए परिस्थितियों क्या कर रहे हैं?
    क्या आवश्यकताएँ हैं?
    मैं sch सवालों के सही जवाब जानना चाहते हैं ...
    ... ... ... ... ... ... ... .. कृपया कोई अधिक बुद्धिमान r इस क्षेत्र में जो मुझे सलाह कृपया ... ....
  127. kennedy.k राज 21 अगस्त को, 2008 9:09
    मैं मेरी वेबसाइट के माध्यम से पैसा कमाना चाहते हैं कृपया मुझे कुछ सुझाव
    दे !!!!!!!!!!!!!!! धन्यवाद !!!!!!
  128. Fizfaz 25 अगस्त को, 2008 3:58
    बाँटने के लिए धन्यवाद .. महान लेख ..
    वैसे भी, मैं सहबद्ध विपणन में अधिक दिलचस्पी रहा हूँ ..
  129. Eneza 28 अगस्त को, 2008 2:47
    निश्चित रूप से जानकारी का एक सोने की खान.
    अच्छी सामग्री संगठन भी, मैं सिर्फ लेख द्वारा झुका रहा हूँ
    अच्छी नौकरी!
    मैं अभी तक नहीं क्लिक लिंक के किसी लेख में हूँ, लेकिन मैं सुझाव चाहिए मेरे आत्म कोशिश .
    अतिरिक्त बिजली का
  130. मधुमेह अगस्त 28, 2008 05:47 है
    उपयोगी जानकारी साझा करने के लिए धन्यवाद, मैं पूछना चाहता हूँ ... आप एसोसिएट कार्यक्रम amazon.com में अनुभव है. तुम्हें क्या लगता है? धन्यवाद
  131. चीख़ का 30 अगस्त को, 2008 10:05
    मेरे ब्लॉग पर पैसे बनाने इतना आसान नहीं किया गया है. मैं गूगल ऐडसेंस के साथ अच्छा पैसा बना रही थी, लेकिन फिर मैं Entrecard से बाहर करने की कोशिश की . गूगल भुगतान क्लिकों के लिए राशि कम है, Entrecard गुणवत्ता यातायात नहीं माना चाहिए.
    मैं कई संबद्ध विज्ञापन कार्यक्रमों की कोशिश की है, लेकिन वहाँ के रूप में बिक्री के रूप में अभी तक कुछ नहीं. मुझे विश्वास है कि कई लोगों सॉफ्टवेयर है कि हटाता अपनी कुकीज़, तो मैं जो क्लिक द्वारा भुगतान करते हैं. विज्ञापनों को पसंद करते हैं चलाने
    करते हैं मैं OIO प्रकाशक की कोशिश कर रहा हूँ पल में, मुझे अच्छा लग रहा है अब तक, बस कुछ बिक्री की जरूरत है.
  132. बच्चों के समूह खेलने अगस्त 31, 2008 पर 6:51
    शुक्रिया बहुत अच्छा जानकारीपूर्ण लेख
    मेरे खोज यहाँ समाप्त होता है.
  133. Dm2 1 सितंबर, 2008 00:51 बजे
    गूगल ... ऐडसेंस थोड़ा पैसा ऑनलाइन बनाने के आसान तरीके है. ...
  134. जियानी 4 सितंबर को, 2008 2:22
    शानदार काम है, यह अंतिम सूची है!
  135. ठोस 5 सितंबर, 2008 को 10:10 बजे
    अच्छे सुझावों
  136. Netpreneur 12 सितंबर को, 2008 11:29
    अतुल्य तक कि काम करता है! धन्यवाद!!
  137. महा 15 सितंबर को, 2008 6:19
    बाँटने के लिए धन्यवाद .. महान लेख
  138. Uzoechina Afam 16 सितंबर को, 2008 8:34
    महान काम है.
    मेरे खोज यहीं समाप्त होता है.
    धन्यवाद
  139. dm2 17 सितंबर, 2008 को 12:35 बजे
    मैं अभी भी पैसे ऑनलाइन बनाने अधिक अन्य की तुलना में आसान कारण ऐडसेंस का उपयोग ध्यान केंद्रित ... ... अगले मैं अन्य, धन्यवाद की कोशिश करेंगे.
  140. आरएसए पाठ्यक्रम में 19 सितंबर को, 2008 04:06 रहा हूँ
    तुम भी बेचने या पट्टे पर कर सकते हैं डोमेन नाम एक बार यह एक सभ्य पेज वरीयता है.
  141. mymoen 22 सितंबर को, 2008 12:40 बजे
    पता है कि कैसे हमारी वेबसाइट के साथ पैसे बनाने के लिए poted अच्छा .. :)
  142. लिंडसे 23 सितंबर को, 2008 6:43
    बहुत बहुत धन्यवाद, यह मैं अब तक पाया है सबसे व्यावहारिक सलाह के कुछ है. मैं और अधिक के लिए वापस हो जाएगा!
  143. जोश 25 सितंबर, 2008 को 04:24 बजे
    इन डालने के लिए इतना धन्यवाद. मैं आपकी सलाह के कुछ ले लिया है और मेरे ब्लॉग को एक अच्छा एक बनाने की कोशिश की. यह ऑनलाइन मोने बनाने के बारे में भी है! इसे बाहर की जाँच करें,
    !
  144. विली ग्रीन 26 सितंबर को, 2008 2:52 रहा हूँ
    काश किसी की मदद मुझे मेरी वेबसाइट के लिए यातायात और बिक्री ड्राइव तो मैं पैसे बनाने के लिए और अपने skjin कैंसर की रोकथाम परियोजना निधि कर सकते हैं.
    निष्ठा से,
    विली ग्रीन
  145. राकेश 26 सितंबर को, 2008 11:03 रहा हूँ
    उपयोगी वेबसाइटों के लिए व्यापक गाइड. पहले से ही पता लगाया इन prorgrams के कई. कुछ सच में अच्छा कर रहे हैं.
  146. farzaneh 27 सितंबर को, 2008 05:32 रहा हूँ
    हाय. अपने ब्लॉग वास्तव में अच्छा है . मैं एक priblem है. तुम्हें पता है मैं एक छोटे से घर व्यापार कैसे शुरू कर सकते हैं ? मैं खिचड़ी भाषा का एक विचार पाते हैं और यह मुझे उदास कर देता है . im इलेक्ट्रॉनिक eng. लेकिन मैं अपना खुद का काम शुरू preffer
    कृपया मेरी मदद करो.
  147. 27 सितंबर को जेम्स पीटर, 2008 11:08 रहा हूँ
    मैं कुछ कमाने के किसी भी कैसे पसंद करेंगे
  148. विलियम एस थॉमस 28 सितंबर को, 2008 10:05 रहा हूँ
    मैं एक बहुत जानकार सलाहकार खोजने के लिए मदद के लिए मुझे एक नई वेबसाइट है कि नवंबर में शुरू किया जाएगा से अधिकतम आय उत्पन्न करना चाहते हैं. मेरा देर चाचा लोकप्रिय कार्टून, "श्री माँ की अजीब विश्व," है कि 1960 में 22 देशों में 180 समाचार पत्रों में सिंडिकेटेड किया गया था बनाया. मेरी बहन और मैं मूल के हजारों लोगों के लिए अधिकार विरासत में मिला है, और हम इंटरनेट के माध्यम से श्री माँ फिर से परिचय करना चाहते हैं.
    वेबसाइट श्री माँ कार्टून सुविधा और दैनिक कार्टून ईमेल सदस्यता बेचना होगा, श्री ई - कार्ड, माँ, टी शर्ट, कैलेंडर, सहित "Mumorabilia", आदि श्री माँ लोगों को निम्नलिखित में निर्मित एक बेबी बुमेर होगा जो 1960 में समाचार पत्र पढ़ने और कार्टून अपने सार्वभौमिक, सनकी स्वभाव की वजह से बाद में पीढ़ियों के लिए अपील करेंगे. वहाँ कोई बोले गए शब्दों हैं, इसलिए अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए अनुवाद की आवश्यकता नहीं है.
    मैं एक अखबार के संपादक, पत्रकारिता और व्यवसाय के उद्यमी के प्रोफेसर किया गया है.
    मुझ पर संपर्क करें wst2000@aol.com करने के लिए मुझे अपने विचारों को जानते हैं. यदि आप परामर्श सेवाओं है कि इस परियोजना के लिए उपयोगी हो सकता है प्रदान करते हैं, मैं विचार क्या आप को पता है और क्या आप अपनी सेवाओं के लिए चार्ज होगा करना चाहते हैं.
    धन्यवाद,
    विलियम एस थॉमस
  149. कासिम 28 सितंबर को, 2008 4:26 बजे
    यार, अपनी वेबसाइट पर पाया वास्तव में महान और उपयोगी जानकारी है, अच्छा काम करते रहो
    सादर कासिम जहाँगीर
  150. वेब डिजाइनर - डेव ग 30 सितंबर को, 2008 2:00
    हम currentl हमारे ग्राहकों और हमारी खुद की साइट के लिए सीपीएम विपणन विकल्प का पीछा कर रहे हैं. कुछ विज्ञापन राजस्व और वेबसाइटों के लिए यातायात ड्राइव करने के लिए एक अच्छा तरीका की तरह लगता है है. धन्यवाद
  151. टेड मर्फी 1 अक्टूबर, 2008 को 11:37 बजे
    मैं इस सूची में मेरे रास्ते नहीं देखते हैं - भुगतान किया वेबसाइट के निर्माता और अपने दर्शकों के बीच व्यक्तिगत संपर्क.
    SpeakToMe विशेषज्ञ सेवाएं http://www.speak-tome.com
  152. joels 3 अक्टूबर को, 2008 11:05 रहा हूँ
    अच्छा पोस्ट महोदय, अभी वैकल्पिक आय के लिए मेरे वर्तमान गतिविधि का भुगतान पोस्ट लिख रही है, इसके किया गया एक आधे महीने और ive $ 49 मिल गया. ... अच्छा, आपकी सलाह के लिए thx ...
  153. Redy - सस्ता Electronis, गैजेट्स और रीसेट 3 अक्टूबर, 2008 को 10:52 बजे
    आपकी वेबसाइट बहुत उपयोगी अब से मैं एसईओ और अन्य ब्लॉग सुझावों के बारे में सब कुछ पढ़ना चाहते हैं. मैं नीचे अनुभव किया है और अधिक 2000 आगंतुकों तक शून्य आगंतुक से एक प्रकाशक के रूप में और फिर नीचे शून्य फिर तक और अब फिर से बढ़ने:)
  154. कोर्नेलियस 9 अक्तूबर, 2008 1:37
    मैं अपनी बेल्ट के अंतर्गत 7 साल के साथ कहना होगा कि इस 1 बंद दुकान यहाँ imfo की एक धन है.नौकरी मिल!!
  155. एलेक्स Bobadilla 1:04 पर 10 अक्टूबर, 2008 को
    दिलचस्प ...
  156. पैसे उधार ले 10 अक्टूबर 2008 05:39 पर
    वाह. यह एक लंबी सूची है! मैं इसे एक करीब देखो ले है!
  157. Omoniyi OA 12 अक्टूबर, 2008 को 07:44 बजे
    आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, आप बहुत ज्यादा कर रहे हैं, भगवान भला करे यो.
  158. bluemirrow 13 अक्टूबर को, 2008 6:22 रहा हूँ
    ग्रेट जानकारी वे कुछ महान विचार है जो मैं आपको बहुत बहुत धन्यवाद के बारे में नहीं सोचा है
  159. स्कॉट ढलाई 16 अक्टूबर को, 2008 9:17 रहा हूँ
    मुझे लगता है कि यह एक अच्छा तरीका है पैसे कमाने है
  160. 18 अक्टूबर, 2008 9:34 बजे पर रियान लिंच
    u एक वेब साइट है कि यू पैसा बनाने यह सब नहीं यकीन है कि क्या नया हूँ करने के लिए कितनी देर तक यह करने के लिए कुछ अच्छा पैसा बनाने के लिए ले Duse कैसे खुला है
  161. MyFreePropertyDVD October 20, 2008 12:20 AM
    - महान संसाधन अब अपने ब्राउज़र में बुकमार्क
    महान काम डैनियल रखें.
  162. Chuckypita को October 21, 2008 02:04 बजे
    यह एक रोचक सूची था. ज्यादा समय के रूप में मैं अपने ब्लॉग पर खर्च के रूप में, मैं नहीं हूँ यकीन है कि वहाँ कभी समय के लिए पैसे की एक पर्याप्त राशि होगी अंदर डाल
    ग्रेट सूची, हालांकि. यह अविश्वसनीय है कि कैसे उपकरणों उन पर्याप्त मेहनती "इसके साथ छड़ी" के लिए वहाँ हैं
  163. वायरलेस सेवाओं 22 अक्टूबर को, 2008 3:27 रहा हूँ
    यदि एक वेब साइट है कि वे आसानी से पैसा ऑनलाइन, एक या अन्य तरह करना होगा. आय के इस प्रकार के लिए उत्तम विचारों सहबद्ध विपणन, विज्ञापन, प्रायोजन, आरएसएस विज्ञापन, आदि है
  164. slavezero23 22 अक्टूबर 2008 18:42 पर
    महान युक्तियाँ. अन्य वेबसाइट की तरह मैं मेरे ब्लॉग monetizing का एक तरीका के रूप में गूगल ऐडसेंस का उपयोग. मैं कुछ युक्तियाँ यहाँ की कोशिश करता हूँ. अच्छा ब्लॉग:)
  165. Phobos 22 अक्टूबर को, 2008 11:16 रहा हूँ
    सलाह के बहुत खूब सेट, बहुत बहुत धन्यवाद!
  166. एक्सल छ 22 अक्टूबर, 2008 को 2:58 बजे
    ग्रेट लिखने!
    वहाँ बहुत सारे तरीके हैं एक साइट धातु के सिक्के.
    शुक्रिया + _ +
  167. विनायक 22 अक्टूबर को, 2008 06:24 बजे
    एक पूरी सूची.
    धन्यवाद
  168. गणेश 24 अक्टूबर, 2008 को 03:25 बजे
    मैं वर्तमान में गूगल ऐडसेंस का उपयोग कर रहा हूँ . मैं कोई पैसा नीचे बह रही देखने के लिए सक्षम नहीं हूँ. अब, मैं इस साइट से कुछ सुझावों को लागू करने
    हूँ. वैसे भी, बहुमूल्य जानकारी के लिए धन्यवाद. महान साइट
  169. सामन्था को October 24, 2008 5:30 बजे
    विचारों का विस्मयकारी सूची में साइटों monitize, मैं यह मुद्रण हूँ अभी!
  170. कैरेल Kosman 1 नवम्बर, 2008 0:42
    अच्छा काम किया. और मैं पता लगाने के लिए कैसे मेरी वेबपेजों इस टिप्पणी पोस्ट स्क्रिप्ट जोड़ने के लिए चाहते हैं. शायद आप अपने एसईओ सुझावों में शामिल हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि सकता है कि एक स्क्रिप्ट है जो की अनुमति देता है मॉडरेशन लगातार नई सामग्री की वजह से एक वेबसाइट के लिए जोड़ सकते हैं. एसईओ के लिए अच्छा है.
  171. ग्रीन चाय Ninja 1 नवंबर, 2008 01:21 बजे
    गूगल रीडर के माध्यम से संक्षिप्त में यह देखा ... यह इतना व्यापक और व्यापक होने की उम्मीद ... एक पोस्ट के नर्क! महान काम जारी रखो!
  172. millionmare 3 नवंबर को, 2008 11:58 बजे
    बहुत अच्छा सूची, शुक्रिया
  173. Erdžan 4 नवंबर को, 2008 7:33
    कैसे पैसे कमाने के लिए और एक सेटअप है कि हर दिन लाभ का भुगतान किया जाएगा?
  174. पाँच 5 नवम्बर, 2008 5:52
    हैलो ... मैं याहू पीपीसी के साथ सफलता नहीं हूँ, मैं ऐडवर्ड्स का उपयोग करने की कोशिश ... वैकल्पिक पीपीसी जानकारी और महान जानकारी के लिए धन्यवाद ... बहुत उपयोगी पोस्ट
  175. सस्ती वेब डिजाइन पर 5 नवंबर, 2008 06:06 बजे
    अच्छे विचारों और सुझावों धन्यवाद
  176. राज 6 नवंबर को, 2008 1:21 बजे
    Thats एक बहुत अच्छी पोस्ट के सभी पहलुओं को कवर.
  177. चश्मा 7 नवंबर को, 2008 5:51 हूँ
    अपने मददगार लेख धन्यवाद.
  178. Bushido 11 नवंबर को, 2008 12:13 रहा हूँ
    धन्यवाद ... बहुत बढ़िया सूची :-)
  179. जेफ पॉल 11 नवंबर को, 2008 1:33 रहा हूँ
    यह ब्लॉग बहुत जानकारीपूर्ण है, मैं वास्तव में इस ब्लॉग पर अपनी टिप्पणी पोस्ट करने के लिए खुश हूँ.यह मेरे ज्ञान के सागर के साथ मदद की तो मैं सच में belive आप बेहतर भविष्य में क्या होगा. अच्छा काम वेब मास्टर.
  180. सिक्योर ऋण 12 नवंबर, 2008 9:41 पर
    क्या एक महान सूची है! ! कई अलग अलग और दिलचस्प विचारों के लिए अपनी साइट पर राजस्व को
    अधिकतम. धन्यवाद!
  181. गृह व्यापार न्यूज़लैटर 13 नवंबर को, 2008 2:44 बजे
    आपका पोस्ट वाकई दिलचस्प है, आपको बहुत बहुत धन्यवाद. ;)
    मैं एक कंप्यूटर प्रोग्रामिंग शिक्षक के बाद से 1998 और विशेषज्ञता के अपने क्षेत्रों में "ई - वाणिज्य कोचिंग" और "वेब विपणन" कर रहे हैं. इंटरनेट पर मुनाफा बनाने का सबसे अच्छा तरीका है अपने आला का पालन है और क्या तुम सच में पता है.
    ) 1 प्वाइंट अपने जुनून आला करने के लिए /
    2) अपने ज्ञान में सुधार
    3) अपने आला पर ब्लॉग / वेबसाइट बनाएँ
    4) लक्षित आवागमन बढ़ाएँ
    5) अपने ब्लॉग / वेबसाइट कमाई
    बहुत स्पष्ट मुद्रीकरण प्रक्रिया का आसान हिस्सा है ... जबकि कठिन काम क्या तुम्हें पता है पर एक मजबूत ठोस प्रतिष्ठा (और प्यार करता हूँ!) का निर्माण होता है.
  182. चेस्टर 15 नवंबर को, 2008 7:15 रहा हूँ
    वाह .. कि एक बहुत व्यापक सूची है और मुझे लगता है कि तुम कैसे हम सब हमारे ब्लॉगों / वेबसाइटों के साथ पैसे कमा सकते हैं पर जानकारी प्रदान करने के लिए एक अच्छा काम कर लेते हैं.
  183. dipin 16 नवंबर को, 2008 6:34 रहा हूँ
    बहुत intersting
    और सहायक दस्तावेज़
    धन्यवाद .. किसी भी तरह से ....
  184. auntjane 17 नवंबर, 2008 14:28
    यह अलग मुद्रीकरण मॉडल में देख किसी के लिए एक उत्कृष्ट संसाधन है.
    आप वास्तव में इसे नीचे संकीर्ण और अपने दर्शकों के लिए हमें ठोस सूचनात्मक जानकारी प्रदान करने के लिए समय लिया.
    बढ़िया! धन्यवाद.
  185. सीक्रेट नकद योजना 18 नवंबर को, 2008 1:57 रहा हूँ
    वाह, महान सलाह डैनियल. यह अपनी वेबसाइट के साथ अतिरिक्त नकदी बनाने के लिए देख किसी के लिए एक महान शुरुआत गाइड है. अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद!
  186. sangkaisar 19 नवंबर को, 2008 7:39
    बहुत बहुत अच्छा सुझावों ... बीमार सभी उर सुझाव जानने के. आशा है कि मुझे सफलता
    कई tks
  187. होम ट्यूशन 19 नवंबर, 2008 को 02:32 बजे
    ग्रेट टिप्स, उम्मीद है कि मैं अपनी साइट से कुछ पैसे भी कमा सकते हैं.
  188. फेलिक्स Makmur 20 नवंबर को, 2008 5:18 रहा हूँ
    कैसे एक वेबसाइट धातु के सिक्के करने के लिए पर सच में भयानक युक्तियाँ यहाँ. इस महान लेख साझा करने के लिए धन्यवाद.
  189. डेटिंग मलेशिया में 21 नवंबर को, 2008 1:43 बजे
    पूरा गाइड, धन्यवाद!
  190. निकोल 21 नवंबर को, 2008 01:47 बजे
    अरे, तुम यह हमें इंटरनेट से नए comers के लिए एक पृष्ठ करना चाहिए. अभी भी यह कैसे काम करता है पर उलझन में थे.
  191. एमिल 23 नवंबर को, 2008 02:58 बजे
    बहुत उपयोगी टिप्स
  192. ChiliVideos 25 नवंबर को, 2008 7:56 रहा हूँ
    महान लेख! अपने साझा सुझावों की सराहना करते हैं! अच्छा काम जारी रखो
    . शुक्रिया .
  193. लिंडा 27 नवंबर को, 2008 8:05
    मैं कोई विचार वहाँ से बाहर इतना था था. मैं जा रहा हूँ उनमें से कुछ में जांच की.
  194. रिबेस 27 नवंबर को, 2008 11:40 हूँ
    ग्रेट शुरुआत गाइड और सूची में उन लोगों के कुछ मैं कभी नहीं सुना था.
  195. रोशन 28 नवंबर को, 2008 03:14 रहा हूँ
    अच्छा आलेख. बहुत जानकारीपूर्ण. धन्यवाद.
  196. रोशन झा 30 नवंबर, 2008 11:15 हूँ
    यह एक शांत लेख है. बहुत जानकारीपूर्ण.
  197. कैसे पैसे कमाने के लिए 30 नवंबर को, 2008 10:14 बजे
    यह एक सच में बहुत अच्छा लेख है! मैं सहमत हूँ, वहाँ पैसे ऑनलाइन कमाने के कई तरीके हैं, लेकिन यह इतना आसान नहीं है. यह कहना है की तुलना में यह करने के लिए आसान है. तुम बस के लिए कड़ी मेहनत की है और परिणाम आ जाएगा.
  198. भाग्यशाली भाग्य 1 दिसंबर को, 2008 01:40 रहा हूँ
    मुझे लगता है कि गूगल ऐडसेंस के साथ पैसे बनाने अच्छा है. शुद्ध, अच्छी सामग्री पर सामग्री या सेवा निर्मित अच्छे पैसे कमाने है.
    शेयर के लिए धन्यवाद.
  199. मैश 1 दिसंबर को, 2008 10:19 रहा हूँ
    भययोग्य!!
  200. gendut 1 दिसंबर, 2008 11:24
    हाँ ... बहुत महान है और पैसा बनाने के लिए उपकरण के बारे में संक्षिप्त विवरण लिस्टिंग. मैं यातायात और पाठ लिंक खरीदने के बारे में पूछना चाहता हूँ ... ... वे कर रहे हैं अभी भी शक्तिशाली और searchengine के लिए विशेष रूप से सुरक्षित है? धन्यवाद
  201. तांग 2 दिसंबर को, 2008 9:47 बजे
    फिर, monetizing किसी भी ब्लॉग के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. किसी को पता है कि अगर अन्य मुद्रीकरण तरीकों पर गूगल ऐडसेंस frowns पक्ष ऐडसेंस के किनारे बैठे? (यानी ऐडसेंस w / kontera w / एक ही पृष्ठ पर अन्य विज्ञापन)?
    एक प्रतिबंध लगा दिया जाएगा है ? हम परीक्षण + ऐडसेंस kontera के लिए उत्सुक हैं, लेकिन ऐडसेंस द्वारा बूट होने के डर है. कोई विचार?
    धन्यवाद.
  202. आलोचकों का धमाका 4 दिसंबर को, 2008 4:20
    वाह ... महान लेख! मैं अपने ब्लॉग धातु के सिक्के करने के लिए एक महान विचार किया गया मिल गया है. आपके सुझावों के लिए धन्यवाद.
  203. Yfish 6 दिसंबर, 2008 3:14 रहा हूँ
    चहचहाना के माध्यम से अपने लेख भर में आया था.
    मैं अभी मेरी पसंदीदा है अपनी साइट जोड़! आप सब अद्भुत जानकारी के लिए धन्यवाद. यह सब अच्छा करने के लिए तरीके पैसे ऑनलाइन बनाने शामिल है!
  204. भिखारिन Bragg 6 दिसंबर, 2008 को 12:28 बजे
    अन्य सुझावों फिर वही 100 से अपने ब्लॉग को बढ़ाने के तरीकों, धन्यवाद में एक बदलाव को देखकर अच्छा लगा ...
  205. शर्ली 7 दिसंबर को, 2008 3:50 बजे
    अच्छा, पूरी सूची.
  206. सर्वश्रेष्ठ तरीके पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए 8 दिसंबर को, 2008 12:09 रहा हूँ
    हाँ, इसके बारे में कोई सवाल ही नहीं है. यहाँ पर प्रकाश डाला वाले पैसे कमाने के ऑनलाइन करने के लिए वेबमास्टरों के द्वारा प्रयोग किया जाता हैं.
    अच्छा काम उन्हें संकलन.
    सतर्कता का एक शब्द, हालांकि,. हर विधि तुम अमीर नहीं बना है और न ही आप पैसे देता है. क्या सबसे अच्छा काम करता है के लिए आप क्या तुम्हें पता है पर निर्भर करता है सबसे अच्छा, सबसे अधिक है.
  207. Jroh 10 दिसंबर को, 2008 3:44 रहा हूँ
    बहुत अच्छा काम मैं अब तक देखा है सबसे व्यापक सूची संकलन. तुम मुझे कुछ विचार मैं पहले नहीं सुना था दिया. धन्यवाद!
  208. ऑनलाइन विपणन - क्रिएटिव एल्बम 10 दिसंबर, 2008 को 10:08 बजे
    वाह, मैं लगता है कि आप ऑनलाइन आय के साथ लगभग हर आधार को कवर किया. आय ऑनलाइन उत्पन्न करने के लिए इतने सारे तरीके हैं.
  209. नीरज पांडे 11 दिसंबर को, 2008 09:48 रहा हूँ
    मैंने सुना है कि वहाँ कुछ प्रदाताओं जो वेबसाइट के मालिक को स्क्रीनसेवर प्रदान करते है . अगर किसी मालिक की साइट से इस स्क्रीनसेवर डाउनलोड करने के लिए, तो मालिक स्क्रीनसेवर डाउनलोड प्रति $ 1. कृपया मुझे स्क्रीनसेवर प्रदाताओं के लिए लिंक बताओ
    एक अच्छा दिन है
    अलविदा
  210. Ging 11 दिसंबर, 2008 को 2:52 बजे
    हैलो! सूची यहाँ पोस्ट करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. यह एक ऐसी उपयोगी जानकारी है. एक बार फिर धन्यवाद!
  211. जनरल 11 दिसंबर को, 2008 2:54 बजे
    बहुत जानकारीपूर्ण पोस्ट. मैं यहाँ वापस आने के लिए अपने नवीनतम अद्यतन पढ़ रखने के लिए प्यार होता. अच्छा काम करते रहो, और खुश छुट्टियाँ है और ख्याल रखना:).
  212. कैरोलिन, व्यापार के लिए Wellrich 11 दिसंबर को, 2008 3:19 बजे
    ग्रेट पोस्ट. मैं जानता हूँ कि यह थोड़ी देर पहले चला गया, लेकिन देखा यह Tecnoratic पर विशेष रुप से प्रदर्शित. मैं अपनी सूची में जोड़ा जानकारी का एक अतिरिक्त टुकड़ा. रिश्तेदार औसत ब्लॉगर / वेबसाइट के मालिक का उपयोग करने के लिए या मुद्रीकरण रणनीति अपनाने के लिए तकनीकी savy आवश्यकताओं: प्यार होता
    विचारों के लिए धन्यवाद.
  213. संदीप 12 दिसंबर को, 2008 02:58 बजे
    हे, बहुत जानकारीपूर्ण पोस्ट ..
  214. romanzick on December 13, 2008 7:04 am
    बहुत अच्छा सूची, मुझे स्रोत के लिए एक छोटा सा थक खोज के बाद फिर से जाग पहुंच
  215. 16 दिसंबर, 2008 को बांग्लादेश से अरशद 3:18 रहा हूँ
    बहुत बढ़िया ... ... .. मैं अब कोई शब्द नहीं है, मेरे छिपा वाक्य व्यक्त करते हैं.
  216. आमिर - सऊदी अरब 22 दिसंबर को, 2008 11:28
    खैर वर्गीकृत और अच्छी तरह से किया!
    आप का शुक्र है!
  217. whcafe 30 दिसंबर, 2008 11:10 बजे
    ग्रेटा पोस्टिंग और veri विस्तार और जानकारीपूर्ण पोस्ट
  218. freeglobalads December 30, 2008 11:18 बजे
    अच्छा, मैं इस बुकमार्क को होगा ...
  219. रिच 1 जनवरी, 2009 01:08 बजे
    मैं इस सूची पाया, जब जब आप अपने 2008 के सर्वश्रेष्ठ पोस्ट पोस्ट. हालांकि मैं अपने साइडबार पर पहले से ही इस नोटिस, यह केवल अब है कि मुझे एहसास हुआ कि तुम उनमें से प्रत्येक बहुत स्पष्ट रूप से समझाया है.
    मुझे खुशी है कि हम ऐडसेंस से पैसा बनाने के बारे में एक ही विचार है, कुछ ब्लॉगर्स के रूप में वास्तव में अच्छी तरह से पर्याप्त समझ में नहीं आता कि यह कैसे के साथ ब्लॉग धातु के सिक्के करने के लिए.
    और हाँ, हालांकि वहाँ एक वेबसाइट या ब्लॉग है मैं मानता हूँ कि एक के लिए क्या काम करता है से पैसे कमाने के तरीके के एक बहुत कुछ नहीं काम कर सकते हैं बी के लिए यह हमारी क्षमताओं पर इतना निर्भर करता है.
    धन्यवाद!
  220. एक 17 साल पुराने बच्चे के साथ पैसे ऑनलाइन बनाने के 1 जनवरी, 2009 03:49 बजे
    वाह क्या एक महान पोस्ट डैनियल. आपका अनुभव साबित हो गया है यहाँ के रूप में आप सभी के लिए पैसे ब्लॉगिंग बनाने के तरीके जानते हैं.
  221. Franso 4 जनवरी, 2009 10:16 रहा हूँ
    क्या एक महान पोस्ट है. यह लगभग मेरी साइट क्या है समान है.
  222. 101 बनाने के तरीके के ऑनलाइन राजस्व 4 जनवरी, 2009 को 10:22 रहा हूँ
    यह बढ़िया था!. मेरी वेबसाइट के अधिक यह करने के लिए संबंधित सामग्री है.
  223. Yaz 7 जनवरी, 2009 पर 5:41
    इस नेट पर पैसा बनाने में एक पोस्ट .. पूरा गाइड की एक नरक है ... बस चुनने की ज़रूरत है ^ _ ^
  224. Framcis 8 जनवरी, 2009 को 11:56 रहा हूँ
    सामग्री अच्छा है. मैं उस तरह ...
  225. फ्रांसिस 8 जनवरी, 2009 को 12:14 बजे
    वाह! मेरी साइट भी आप कई अन्य तरीकों दे देंगे.
  226. अली 8 जनवरी, 2009 को 07:20 बजे
    मैं इतना beginer हूँ मैं कैसे मेरी साइट पर मेरी terrafic वृद्धि कुछ प्रामाणिक वेबसाइटों जो reasonalby thanx काम बता देंगे
  227. टिमोथी टैन 9 जनवरी, 2009 को 05:22 बजे
    वेबसाइट के इस खंड के इन 28 तरीके के लिए मेरी वेबसाइट के साथ पैसे eanr के साथ मेरे मन विस्फोट से उड़ा दिया, मैं लगभग चाहा मैं केवल इन सूचना जानने एक था.
    सिंगापुर में एक आदमी इस ... Timmi writting से
  228. इमरान 12 जनवरी, 2009 पर 2:14
    मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद. मैं वास्तव में इस लेख पर उपलब्ध कराई गई जानकारी से बुद्धिमान डाल दिया है और मैं कुछ है कि मैं उपर्युक्त अंक से मेरी वेबसाइट की आय में सुधार के लिए विभिन्न कदम उठाने के लिए जा रहा हूँ. सादर
  229. ब्रायन ही 12 जनवरी, 2009 पर 06:27 बजे
    Ewesome आय संसाधनों!! आय के एकाधिक स्ट्रीम के लिए हमें पता लगाने के लिए! सभी अंडे एक टोकरी में मत डालो.
    अपनी सफलता के लिए
    ही ब्रायन
  230. Jossie 15 जनवरी, 2009 को 11:33 बजे
    जानकारी के लिए धन्यवाद.
  231. Owain 19 जनवरी, 2009 पर 10:08
    इस सूची के लिए धन्यवाद. मैं यह मुद्रण किया जाएगा बाहर है और इसे बाद में पढ़ने. अच्छा है.
  232. Adegoke Alabi 19 जनवरी, 2009 को 2:22 बजे
    हाय,
    इसका आश्चर्य की सलाह और दिशा. मुझे आशा है कि आप हम शुरुआती जो ब्लॉगिंग में 'एक' पैसा भी नहीं अर्जित किया है के लिए कुछ करना जारी रखेंगे.
    तुम और भगवान भला करे धन्यवाद.
    Adegoke
  233. Adegoke Alabi 19 जनवरी, 2009 को 02:25 बजे
    हाय,
    क्या कर रहा हूँ पर जोर करने की कोशिश कर रहा है कि, आप हम ब्लॉगिंग पर beginners के माध्यम से डाल इतना है कि हम सब और सभी मानव जाति के आपसी लाभ के लिए हाथ में हाथ काम कर सकते हैं का प्रयास करना चाहिए.
    धन्यवाद.
    Adegoke
  234. चक एंथोनी 19 जनवरी, 2009 को 07:03 बजे
    काम के रूप में हमेशा अच्छा लगा, डैनियल. काश आप सफलता को जारी रखा. बहुत कुछ के लिए कोई समय - वैसे, ClickBank मेरी पसंदीदा है.
  235. sewu 20 जनवरी, 2009 पर 1:39 रहा हूँ
    यह एक रोचक सूची था. ज्यादा समय के रूप में मैं अपने ब्लॉग पर खर्च के रूप में, मैं नहीं हूँ यकीन है कि वहाँ कभी समय के लिए पैसे की एक पर्याप्त राशि होगी अंदर डाल
    ग्रेट सूची, हालांकि. यह अविश्वसनीय है कि कैसे उपकरणों उन पर्याप्त मेहनती "इसके साथ छड़ी" के लिए वहाँ हैं
  236. mymoen 20 जनवरी, 2009 को 01:40 रहा हूँ
    अच्छा ऑनलाइन व्यापार से पैसे कमाने के लिए स्पष्ट रूप से जानकारी पता है ..
  237. Bre'Aushia 20 जनवरी, 2009 को 9:55 बजे
    वाह!
  238. आलोचकों का धमाका 21 जनवरी, 2009 पर 12:50
    मैं Blogsvertise, Buyblogreviews, और Linkworth का पालन किया है. कृपया मुझे बताओ कैसे कार्यक्रम (पीटीआर) की समीक्षा की अदा में मेरी कमाई में वृद्धि. धन्यवाद
  239. जेफ पॉल इंटरनेट लाखों जनवरी 23, 2009 16:04 पर
    जब भी किसी को उस साइट का दौरा, पंजीकृत स्वामी पैसा बनाता है, यह यातायात कहा जाता है. हर व्यक्ति के लिए है कि इन साइटों और हर बिक्री कि इन साइटों बनाने का दौरा, मालिक एक कमीशन भुगतान किया जाता है. बहुत ज्यादा रकम कौन सा क्या है इस जेफ पॉल प्रोग्राम ऊपर
  240. Kenney घर से काम करता है 23 जनवरी, 2009 को 06:49 बजे
    ग्रेट पोस्ट. मैं इस ब्लॉग के बारे में इतना हर समय सुना. मैं क्यों देख सकते हैं. तुम भी कुछ महान संदर्भ बनाया है. इस पोस्ट लिखने के लिए यह हमेशा के लिए ले लिया है चाहिए. वैसे भी, जानकारी के लिए धन्यवाद.
  241. किम रियल एस्टेट इन्वेस्टर 23 जनवरी, 2009 को 6:52 बजे
    पद के लिए धन्यवाद. मैं सच में सलाह कार्यक्रम सामान मैं देख रहा हूँ इन दिनों की तरह. और मुझे लगता है कि कि यकीन के लिए एक आय के लिए एक महान मॉडल है. वाह १,००० सदस्यों को एक बहुत @ $ 97 एक महीने है. Copyblogger के लिए महान है, क्योंकि वह कुछ भयानक सामान का उत्पादन.
  242. एडी गियर January 24, 2009 को 10:21 बजे
    शुक्रिया, यह बस कमाल है! मैं एक लेख को पढ़ने शुरू कर दिया और लगभग 7 समय मैं इस साइट छोड़ दिया है, पढ़ने को समाप्त हो गया. एक बार फिर धन्यवाद. मैं लेख लगता है पसंद इन लोगों कि आगंतुकों को और अधिक के लिए वापस आ रहा बनाने हैं;-)
  243. जैरी पैसा बनाने January 25, 2009 12:40 रहा हूँ
    अच्छा पोस्ट, वह मैं यह overdeliver ब्लॉग आप के बारे में क्या
    पसंद है! इसे जारी रखो और मैं अधिक के लिए वापस आ रहा रखने करेंगे : ओ)
  244. आनंद ने 27 जनवरी को, 2009 4:26
    कमाल पोस्ट.
    अरे, तुम लिखने के लिए लेख की इसी तरह की वेबसाइट पर आगंतुकों को बढ़ा सकते हैं. आप इस विषय के बारे में महान भी होनी चाहिए.
    यह अच्छा होगा अगर आप हमारे साथ साझा कर सकता है.
  245. 27 जनवरी को सत्य, 2009 06:25 रहा हूँ
    मैं जानना चाहते हैं कि यह आवश्यक है पहले अपने स्वयं की वेबसाइट या सीधे मैं पैसे कमाने के लिए ब्लॉगिंग शुरू कर
    सकते हैं. plz मेरी मदद बाहर मैं ब्लॉगिंग की विशाल दुनिया में नया हूँ.
  246. Rona 29 जनवरी, 2009 11:44
    मेरे गूगल ऐडसेंस कल कारण है कि 20 डॉलर कमाने के लिए और फिर जब मैं आज यह जाँच $ 20 मैं अर्जित yesteday गायब .. मेरी कमाई $ 0 बनने के लिए, क्या होगा? जवाब दें .. धन्यवाद ..
  247. हॉलैंड अंधा कर रही है 29 जनवरी, 2009 09:31 बजे पर
    रोना, मुझे संदेह है गूगल का मानना ​​है कि वे धोखाधड़ी क्लिकों थे. यदि वे सब समय की एक छोटी अवधि में एक ही आईपी पते से आया है, तो वे शक हो.
  248. निगेल 1 फरवरी, 2009 04:54
    ग्रेट मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह उस तरह. शेयर के लिए धन्यवाद
  249. यासिर अब्बासी 3 फ़रवरी, 2009 पर 657 हूँ
    जानकारी कुछ हद तक उपयोगी है. लेकिन मैं आप की सिफारिश है कि पेशेवरों और विपक्ष पर अपने अगले अद्यतन में पर जोर के रूप में अच्छी तरह से करना चाहते हैं.
    धन्यवाद
  250. कंपनी गाइड 3 फ़रवरी, 2009 पर 11:59
    धन्यवाद
  251. कंपनी गाइड 4 फ़रवरी, 2009 3:37 पर
    आप के लिए धन्यवाद!!
  252. ऑस्टिन 4 फरवरी, 2009 को 10:15 बजे
    सलाह के लिए धन्यवाद!
  253. शॉपिंग ब्लॉग 5 फरवरी को, 2009 8:02 हूँ
    ग्रेट पोस्ट. मैं इस ब्लॉग के बारे में इतना हर समय सुना. मैं क्यों देख सकते हैं. तुम भी कुछ महान संदर्भ बनाया है.
  254. रिकी. सी 8 फरवरी, 2009 पर 2:42 रहा हूँ
    वहाँ एक और तरीका है आप पैसे ऑनलाइन कमाने की कोशिश कर सकते है, एक निश्चित साइट पर लेखक / लेखक के द्वारा किया जा रहा है. और btw, पीपीसी विज्ञापन नेटवर्क से कि Chitika, एक घोटाला है, आप इसे सूची से हटाने चाहिए
  255. RMVX 9 फरवरी को, 2009 03:10 रहा हूँ
    ग्रेट लेख डैनियल, भी एक rlater हाँ. यह लिखने के लिए धन्यवाद!:)
  256. slym 10 फरवरी, 2009 को 2:48 बजे
    यह लेख वास्तव में महान है और पहलुओं जो मेरे जैसे एक शुरुआत के मन में आता है की सबसे शामिल हैं. मैं यहाँ पर मेरे प्रश्नों के कई शौकीन जवाब भी नए विचारों जो भी मेरे द्वारा नहीं लगा रहे थे पाया. मैं के रूप में अच्छी तरह से उन लोगों के साथ प्रयोग करने के लिए कोशिश करेंगे. अच्छा काम
  257. उत्पादक Pinoy 10 फरवरी, 2009 को 4:27 बजे
    सूचियों मुझे दिया नए विचारों पर काम किया. धन्यवाद.
  258. Fozia 11 फरवरी, 2009 को 12:51 बजे
    यह सच है मददगार बहुत बहुत धन्यवाद .. पोस्ट अच्छा है!
  259. गर्ड 11 फ़रवरी, 2009 पर 1:42
    सबसे ऊपर ब्लॉगर ... कहना .. तुम्हारा सबसे अच्छा ब्लॉग और अगले पैसे बनाने buil, लिस्टिंग के लिए धन्यवाद
  260. liquidationbusiness 12 फरवरी, 2009 पर 3:57 रहा हूँ
    यह साइट एक इंटरनेट का व्यवसाय है कि YOU.Legitimate ऑनलाइन होम आय संसाधन, घर इंटरनेट व्यापार वेबसाइटों और इंटरनेट आय प्रशिक्षण के लिए काम कर सकते हैं प्रदर्शन करेंगे. "
  261. टास्क प्रबंधक अक्षम फरवरी 13, 2009 को 07:44 रहा हूँ
    Adbrite विज्ञापन नेटवर्क के बारे में तुम क्या लगता है ... मुझे लगता है कि का उपयोग कर रहा हूँ ..
  262. पीटर्स 16 फरवरी, 2009 को 01:47 बजे
    यह एक शानदार सूची है. कुछ कई opportunitities मैं भी इस पढ़ने से पहले की नहीं सोचा था.धन्यवाद.
  263. कुरान 16 फरवरी, 2009 को 02:05 बजे
    मैं गूगल ऐडसेंस अधिक है तो पैसे कमाने के किसी भी अन्य तरीके से प्यार है.
  264. Adegoke February 17, 2009 पर 8:03 रहा हूँ
    हाय,
    कृपया मैं बहुत खुश हो सकता है समय में किसी भी बिंदु पर इस के अधिक प्राप्त होगा. मैं इसे बहुत प्यार करता हूँ.
    तुम्हें आशीर्वाद.
    Adegoke
  265. 17 फरवरी, 2009 को मौलिक 8:18 बजे
    यह ब्लॉग महान है! लेकिन, जब मैं कुछ वेबसाइटों के लिए जाना, वे प्रकाशक के अनुकूल नहीं हैं. मैं शुद्ध ऑडियो विज्ञापन के एक प्रकाशक कैसे हो?
  266. फिल्म indir 18 फ़रवरी, 2009 पर 9:03
    बहुत उपयोगी टिप्पणियाँ और सलाह. प्रासंगिक नहीं बल्कि सभी उन पर विचार के लायक!
    धन्यवाद!
  267. 18 फरवरी, 2009 को राजा 12:33 बजे
    अच्छा काम इस तरह से जा रहा पर रखना. मैं वास्तव में इस सब के बारे में कुछ के बारे में पता नहीं.मैं वास्तव में यह सब सुझावों के लिए thankyou और दूसरी यदि संभव हो तो कृपया मुझे मेरे ईमेल में संपर्क मैं तुम्हें कुछ है जो मैं know.I बहुत पैसा बनाने विचारों और वास्तव में व्यर्थ में काम बहुत मुश्किल लेकिन सभी के लिए नया नहीं हूँ पूछना चाहता हूँ.
  268. Bebetto 21 फरवरी को, 2009 05:46 रहा हूँ
    यह जानकारी का एक अच्छा टुकड़ा था वैसे भी कृपया पर जाएँ
    bebettopaul.webs.com
  269. Heimir 23 फरवरी को, 2009 1:46 रहा हूँ
    ग्रेट सूची
    एक बहुत धन्यवाद ...
  270. पैसे ऑनलाइन बनाने के 23 फरवरी, 2009 3:26 बजे पर
    धन्यवाद ... कमाई के रास्ते से बहुत ..
  271. nax 23 फरवरी, 2009 को 3:29 बजे
    साझा करने के लिए धन्यवाद ...
    महान सूची ..
  272. नवीन जुआ 28 फ़रवरी, 2009 पर 9:28
    हेल्पर महोदय,
    आपके विचार exellent हैं और मैं आप के लिए बहुत thnkfull हूँ ....
  273. d_johnny 3 मार्च को, 2009 9:40
    सच में एक महान लिखने ...
    Informations अत्यधिक सहायक होते हैं, इसे रख लो!!
  274. टिफ़नी 6 मार्च, 2009 को 3:59 बजे
    गूगल ऐडसेंस अच्छा है. लेकिन मैं सहबद्ध विपणन अभियानों की तरह के रूप में अच्छी तरह से करते हैं.वे दोनों सामग्री से संबंधित विज्ञापन, आगंतुकों की जरूरतों के उद्देश्य से उत्पन्न करते हैं. सादर, टिफ़नी
  275. ponarangan 13 मार्च को, 2009 2:12
    आपको बहुत बहुत धन्यवाद.
  276. ponarangan 13 मार्च को, 2009 2:18
    मैं मैं वॉलपेपर साइट के माध्यम से कमा सकते हैं एक वेबसाइट बनाने की योजना बनाई है, pls सलाह दे.
  277. Laptoponsale March 14, 2009 15:21
    गूगल ऐडसेंस पैसे ऑनलाइन कमाने का सबसे आसान तरीका है, लेकिन आप पैसे ऑनलाइन की एक बड़ी राशि नहीं कमाते हैं, इसलिए अगर आप अधिक पैसे कमाने के लिए चाहते हैं, तो आप clickbank, मुख्य न्यायाधीश, LinkShare और इतने पर की कोशिश कर सकते हो सकता है.
  278. currey77 15 मार्च, 2009 04:51 रहा हूँ
    प्रक्रिया एक महान सूची संकलित. यदि इस सूची है कि नेटवर्क के बारे में एक लाइनर की समीक्षा शामिल कर सकते हैं शायद यह अधिक मूल्य, वैसे भी महान काम होना चाहिए.
  279. पूर्वनिर्मित 16 मार्च, 2009 07:12
    आपको धन्यवाद
  280. Lene BKR 16 मार्च, 2009 15:34
    महान युक्तियाँ पैसा बनाने. मैं कुछ सुझाव तुरंत की कोशिश करता हूँ!
    यह वास्तव में एक महान सूची है!
    धन्यवाद!
  281. xaer8 17 मार्च, 2009 पर 1:57
    अरे, ये थोड़े के लिए वेबसाइट के साथ पैसा बनाने के तरीके की पूरी सूची है. निश्चित रूप से, वहाँ कुछ है कि मेरे दिमाग में कभी नहीं पार कर दी है. निश्चित रूप से मैं इन महान तरीके भले ही मैं उनमें से कुछ की कोशिश की है की कोशिश करेंगे.
    वैसे भी, महान पोस्ट!
  282. सम्राट 18 मार्च, 2009 12:34
    सबको नमस्ते, इस वेबसाइट के साथ पैसा बनाने के तरीके के थोड़े पूरी सूची है. निश्चित रूप से, वहाँ कुछ है कि मेरे दिमाग में कभी नहीं पार कर दी है. निश्चित रूप से मैं इन महान तरीके भले ही मैं उनमें से कुछ की कोशिश की है की कोशिश करेंगे.
  283. सेंथिल 18 मार्च को, 9:00 रहा हूँ २,००९
    बहुत बढ़िया युक्तियाँ. लेकिन, अपने दोस्त का जिक्र करते हुए भी पैसे की बहुत बनाता है. मेरे ब्लॉग में जांच ...
    चीयर्स,
    सेंथिल
  284. Tyrone - इंटरनेट का व्यापार पथ 18 मार्च, 2009 को 10:14 बजे
    अच्छा अनुच्छेद! खैर मुझे शक नहीं है कि! बनाने पैसे ऑनलाइन अब आसान है. के रूप में आप देख सकते हैं कि हम कई गुरुओं ऑनलाइन है, जो इस के विशेषज्ञ हैं. लेकिन मैं अभी भी उस पर जोड़ने के लिए कुछ है.
  285. Nupur दास 19 मार्च को, 2009 1:08
    ग्रेट सूची! Ihave ज्ञात नहीं इतना oppurtunities.I उम्मीद है कि इस सूची में ही पूरा हो गया है.
  286. छात्र एथलीट 20 मार्च, 2009 5:43 रहा हूँ
    एक बहुत जानकारीपूर्ण पोस्ट. युक्तियाँ साझा करने के लिए धन्यवाद!
  287. माइक 22 मार्च, 2009 05:03 बजे
    यदि आप वास्तव में लोग हैं, जो अपनी वेबसाइट की यात्रा के बारे में परवाह है, इनमें से ज्यादातर क्षेत्रों में नहीं जाने हैं.
    मैं एक के लिए हर कीमत पर लाभ कमाने की तुलना में मूल्य और सेवा प्रदान करने में ज्यादा दिलचस्पी रहा हूँ.
    मैं एक हिट - चमत्कार से अधिक संतुष्ट ग्राहकों को दोहराने के लिए पसंद करते हैं.
    सूची पर इनमें से कई लोगों को पेशाब से अपनी पहली यात्रा पर जाएगा और वे कभी नहीं लौटेगा.
    मुझे पुराने दरवाजे से दरवाजा विक्रेता रणनीति की याद दिलाती है.
  288. पत्रक वितरण 23 मार्च को, 2009 11:46 रहा हूँ
    और मैं बस सोचा था कि यह एक सादे पुराने वेबसाइट है!
    बहुत धन्यवाद.
  289. वेब होस्टिंग पर 23 मार्च, 2009 10:09 बजे
    आप अपने उपयोगी सुझाव के लिए धन्यवाद! सादर!
  290. CashGiftsDirect 30 मार्च को, 2009 3:02 रहा हूँ
    CPM विज्ञापनों का बहुत दिलचस्प ध्वनि. क्लिकों के लिए भुगतान किया हो रही करने के बजाय, एक व्यक्ति के विचारों के लिए भुगतान किया जाता है. बहुत अच्छा! मैं करने के लिए छह साइटों है कि इस तरह की बात करते हैं को देखने जा रहा हूँ. मैं अपनी पोस्ट के लिए बहुत आभारी हूँ. पोस्टिंग पर रखें.
  291. पैसा उधार सस्ते में 30 मार्च 2009 को 24:58 बजे
    अच्छा काम करते रहो! इस जानकारी को साझा करने के लिए Thanx, मेरे लिए बहुत उपयोगी है.
  292. नकारात्मक BKR कोड उधार मार्च 31, 2009 17:38 पर
    क्या एक पूरी सूची है, आपको बहुत बहुत धन्यवाद!
  293. Fefos 2 अप्रैल, 2009 पर 4:07
    बहुत उपयोगी सूची है. इस विस्तार से जानकारी के लिए thankx.
  294. Snell बंध्यकरण Lene BKR 2 अप्रैल, 2009 08:38
    मैं आगे अपने अगले पोस्ट करने के लिए देख रहा हूँ, उम्मीद है कि यह के रूप में विस्तृत है और यह एक के रूप में उपयोगी हो जाएगा.
  295. opresource 2 अप्रैल, 2009 को 11:18 रहा हूँ
    बढ़िया लेख है, बुकमार्क यह और इसे भविष्य में संदर्भ जाएगा.
  296. 3 अप्रैल को पाम, 2009 3:49 रहा हूँ
    वाह, मैं affillliate जानकारी के लिए खोज रहा था और यहाँ घाव. मुझे लगा दिनों लेने के लिए मेरी सूची के साथ मिल जाएगा (सामान्य रूप से), लेकिन यहाँ सब कुछ मैं जरूरत है! महान जानकारी.आपके सभी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद जाहिर है कि घंटे लग गए.
  297. kookcoo 3 अप्रैल, 2009 07:59
    बहुत बढ़िया और महान युक्तियाँ दोस्त. मैं आज कुछ नया सीखते हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि नौकरी बोर्डों ब्लॉग के लिए किसी भी लाभ में ला सकते हैं. मैं यह कोशिश करेंगे. एक बार फिर, शुक्रिया.
  298. जे 3 अप्रैल, 2009 11:42
    बढ़िया लेख.
    सूची के लिए धन्यवाद.
  299. केली 3 अप्रैल, 2009 को 3:07 बजे
    Monetising अपनी साइट के कुछ नकदी बाहर निचोड़ की कोशिश कर किसी के लिए पढ़ा होगा वहाँ तकनीकों का बढ़िया लंबी सूची है. धन्यवाद.
  300. Huong 4 अप्रैल, 2009 12:03 बजे
    मैं विज्ञापन भावना के साथ कर रहा हूँ. आशा है कि के लिए $ मिलता है
  301. अमल रॉय 4 अप्रैल, 2009 को 01:58 बजे
    बहुत अच्छा है और अच्छी तरह से प्रस्तुत लेख. उस के लिए धन्यवाद.
  302. एलेक्स 8 अप्रैल, 2009 को 12:08 बजे
    यह एक बहुत ही उपयोगी और अच्छी पोस्ट है ... आशा है कि आप पैसे के बारे में एक और अच्छी पोस्ट के साथ आ ऑनलाइन बनाने
  303. Wilber जीनेट 9 अप्रैल को, 2009 2:11
    ग्रेट पोस्ट! सच में उन्हें पढ़ने प्यार करता हूँ, और अधिक के लिए इंतजार नहीं कर सकता.
  304. वेब डिजाइनिंग उद्धरण 10 अप्रैल, 2009 4:46 बजे पर
    CPM विज्ञापनों का बहुत दिलचस्प ध्वनि. क्लिकों के लिए भुगतान किया हो रही करने के बजाय, एक व्यक्ति के विचारों के लिए भुगतान किया जाता है.
  305. सुपर affiliatez 11 अप्रैल 2009 08:32 पर
    वाह! यह वास्तव में इंटरनेट पर आज किसी भी वेबसाइट धातु के सिक्के करने के तरीके के एक महान सूची है. तुम वास्तव में एक लंबे समय के बारे में कैसे पैसे ऑनलाइन एक स्थान में शामिल हो बनाने के लिए है कि सब कुछ सुनिश्चित करने के पोस्ट करते हैं. और है कि तुम यहाँ क्या किया है! बढ़िया यहाँ पोस्ट ...
  306. Yashish 11 अप्रैल, 2009 पर 11:29
    यह विषय भययोग्य है .. के लिए बड़ा धन्यवाद जो कोई भी यह किया है और मैं अभी तक लेकिन अभी भी आप को बड़ा धन्यवाद अर्जित नहीं किया जो इस पोस्ट किया
    चीयर्स!
  307. जैस्पर 14 अप्रैल को, 2009 9:47
    मैं सिर्फ कैसे कमाने के लिए ऑनलाइन पर इस बात में एक शुरुआत कर रहा हूँ. बस एक ब्लॉग शुरू कर दिया है और मैं इस पोस्ट को पढ़ने में बहुत कुछ सीखा. मैं वास्तव में इस बात की सराहना करते हैं.आप लोगों के लिए बड़ी tanx. इसे रख लो!
  308. सतत क्रडिट 15 अप्रैल 2009 16:18 पर
    मैं अपने उत्पाद के लिए आय में सुधार के लिए विभिन्न तरीके के लिए देख रहा था, क्योंकि मैं इस लेख के कई नए तरीके पाया है. धन्यवाद!
  309. मुफ्त रुपये लेखा 16 अप्रैल, 2009 को 11:15 रहा हूँ
    अच्छा पोस्ट सच
  310. Newnews 17 अप्रैल को, 2009 8:30 रहा हूँ
    जानकारी के लिए धन्यवाद :)
  311. एंडरसन ने 17 अप्रैल, 2009 को 05:45 बजे
    धन्यवाद! यह एक बड़ी मदद किया गया है.
  312. ब्लॉग संवर्धन उद्धरण 21 अप्रैल को, 2009 1:55 रहा हूँ
    व्यापक सूची, करने के लिए सुझावों के लिए बुकमार्क करने के लिए अच्छा है. मेरी ही चिंता का विषय है कि अगर इन चालों के बहुत सारे एक बार में इस्तेमाल किया जाता है, साइट के लिए बरबाद स्पैम की तरह देखना शुरू कर सकते हैं.
  313. पीटर 21 अप्रैल, 2009 को 02:29 बजे
    मेरे लिए सबसे अच्छा समीक्षाएँ. मैं सिर्फ पैसे ऑनलाइन बनाने के के लिए साइट बनाने.
  314. Bati 22 अप्रैल को, 2009 12:30
    सच में अपने blog.I पर एक महान पोस्ट एक ब्लॉग है और मैं it.But द्वारा पैसा कमाने के अब मैं नहीं जानता कि क्या मैं पहली बार कर सकते हैं चाहता हूँ.
  315. Cori 22 अप्रैल 2009 को 06:00 बजे
    जानकारी के लिए धन्यवाद मुझे आशा है कि यह मुझे बहुत मदद मिलती है
  316. Blu-रे डीवीडी सोचा था 24 अप्रैल, 2009 पर 3:17
    मैं Aweber द्वारा ईमेल विपणन पर कोशिश कर रहा हूँ. मैं यह काम की उम्मीद है. अपने कई तरीके के लिए धन्यवाद.
  317. Backlinks बिल्डिंग 26 अप्रैल, 2009 पर 4:25
    मैं अपने विभिन्न इंटरनेट विपणन गतिविधियों है कि मैं नियमित रूप से करते हैं, और खुशी है कि मैं एक छोटे से खोज ऑनलाइन किया और कहा कि मैं इस पोस्ट पाया, क्योंकि यह मेरे समय की बहुत बचत होगी के लिए उपयोगी लिंक्स के विभिन्न सूचियों का संकलन किया गया है. संकलन के लिए धन्यवाद.
    मैं सोच रहा हूँ अगर वेब सेवाओं है कि आगंतुकों को जन्म डेटा दर्ज करने के लिए और वापस व्यक्तिगत कुंडली रिपोर्ट प्राप्त की अनुमति मुद्रीकरण के एक फार्म पर विचार होगा, और जो उपरोक्त श्रेणियों के में आप इसे रखा जाएगा?
  318. Msec. Neen 26 अप्रैल, 2009 पर 5:10
    वाह मैंने सोचा कि यह वाला एक ही सामान के साथ एक साइट हो गया था, लेकिन मैं एक बहुत यहाँ सीखा. केवल एक चीज मैं आलोचना की है यह है कि आप अपनी खुद की सलाह नहीं ले रही है. यार जहां अपने दान कड़ी है. यदि यह अपनी साइट पर है यह एक अच्छी जगह में नहीं है :).
  319. 28 अप्रैल 2009 पर Venura 4:58
    अच्छा पोस्ट दोस्त, मैं भी एक भयानक वेबसाइट है जो हम और अधिक पैसा तेजी से कमा सकते हैं पैसा बनाने में पाया गया. यह smartappsportal.com कहा जाता है. वे अपने वेब व्यवसाय स्थापित करने के लिए मदद का एक बहुत प्रदान की है. यह आसान है के लिए उनके साथ कमाने के लिए.
  320. डेविड जोन्स 29 अप्रैल को, 2009 1:18 बजे
    ग्रेट गाइड, कुछ उपयोगी सामान मैं के बारे में पता नहीं था.
  321. Cleve 30 अप्रैल को, 2009 11:26 रहा हूँ
    अरे वेंचुरा कितनी देर तक आप smartappsportal के साथ किया गया है? मुझे खुशी है कि मैं अपनी पोस्ट यहाँ पाया. मैं के बारे में 3 महीने के लिए किया गया है smartappsportal.ciom व्यापार कर रही है और मैं पागल पैसा बना रहा हूँ. व्यापार में अन्य लोगों के साथ साझा विचारों को कनेक्ट देख रहे हैं. मुझे पता है. Cleve
  322. Bunda 1 मई, 2009 पर 12:04
    धन्यवाद .. आपकी जानकारी के लिए ...
    मुझे आशा है कि किसी दिन मैं ऐडसेंस से कई पैसा मिल जाएगा ...
    मुझे शुभकामनाएँ ....
    का संबंध है
    उस में
  323. नौकरी लागू 4 मई को, 2009 4:11 हूँ
    अच्छा लेख. दूसरा रास्ता अद्यतन रखें. मैं बुकमार्क है.
  324. आख्ता करना lenen BKR लिस्टिंग 4 मई, 2009 पर 10:21
    क्या एक जानकारी वाह! अच्छे काम के लोग रखें ...
  325. पैसे उधार लेने की गति 4 मई, 2009 10:35
    मैं आप किस्मत Bunda चाहते हैं! और मैं ऐडसेंस से मेरे जीवन के रूप में अच्छी तरह से कमाने की उम्मीद है. और इस जानकारी मुझे अपने सपने को महसूस करने में मदद करेगा. धन्यवाद!
  326. अमरीकी 5 मई पर, 2009 11:56
    मैं एक अच्छा डेटा प्रविष्टि ऑपरेटर हूँ. मैं एक डेटा प्रविष्टि ऑपरेटर नौकरी चाहते हैं
  327. srinu 6 मई 2009 पर 8:13
    तुम एक महान लेख पोस्ट किया है, मैं यह पुस्तक का प्रतीक होगा.
  328. ARISTON 8 मई, 2009 पर 7:24
    वाह! मेरे जैसे एक नौसिखिया ब्लॉगर के लिए, इस पोस्ट है, वास्तव में मेरे दिमाग चल रही है ... मैं अभी पता नहीं है कि वहाँ एक बहुत है, मैं एक साइट या ब्लॉग पर पैसा बनाने के तरीके के बहुत मतलब है. महान काम ... thanx!
  329. पेरिका 9 मई, 2009 पर 3:52
    साझा करने के लिए धन्यवाद! सच में एक महान एक. मैं एक वेबसाइट है और इसे से हर महीने वास्तव में im. ऐडसेंस के लिए धन्यवाद. Im देख आगे यह जल्द ही बड़ा बना. इस पोस्ट के लिए धन्यवाद btw!
  330. Quang काओ ऑनलाइन मई 12, 2009 18:27
    आज - कल का, कई poeple एक वेबसाइट के साथ पैसा बनाने के तरीके से अमीर बन जाते हैं
    . पोस्टिंग के लिए धन्यवाद .
  331. Decky Rooroh 12 मई, 2009 को 12:08 बजे
    नीस जानकारी. धन्यवाद और खुश ब्लॉगिंग.
  332. qoman मई 13, 2009 14:28
    मैं प्यार इस सूची में पोस्टिंग के लिए धन्यवाद
  333. आदि Sucipto 15 मई 2009 पर 5:49
    वाह, महान पोस्ट है. मुझे पसंद है
  334. Garen Thoms 16 मई, 2009 11:52 बजे पर
    अगर किसी भी शरीर readind इस 'mesg' वापस जाओ और कैसे अपने ब्लॉग के साथ पैसे बनाने के लिए इस ब्लॉग पोस्ट पढ़ें इस अच्छी समीक्षा की है
    @ Dailyblogtips अच्छा काम करते रहो
  335. विनोद कुमार 18 मई को, 2009 9:00
    वेबसाइट से आय सृजन के लिए तरीकों की एक बड़ी संख्या में लिखने के लिए सभी धन्यवाद के पहले.मैं एक और तरीका है कि अब सभी ब्लॉगर्स के लिए उपलब्ध है शामिल है.
    प्रिय ब्लॉगर्स या वेबसाइट के मालिक यदि आप आरएसएस फ़ीड या XML फ़ीड है, तो आप इसे अमेज़न प्रज्वलित प्रकाशित और amazon.com से कमाने के जब कुछ subsribe, तुम 30% मिलेगा कर सकते हैं कर सकते हैं. तो, आप भी इस अवसर मिल सकता है. अमेज़न प्रज्वलित में प्रकाशन ब्लॉग के फार्म भरने. मैं भी प्रपत्र भरने के लिए दो दिन पहले मेरी लेखा और वित्त ब्लॉग.
    एक बार फिर धन्यवाद, ऊपर लिखित जानकारी, मुझे लगता है कि आय पैदा करने के लिए नए संसाधनों को प्राप्त करने के लिए सहायक है.
  336. Bonunsa मई 19, 2009 10:33
    धन्यवाद .. आपकी जानकारी के लिए ... मैं अपने उत्पाद के लिए आय में सुधार के लिए विभिन्न तरीके के लिए देख रहा था, क्योंकि मैं इस लेख के कई नए तरीके पाया है.
  337. डैनियल मई 19, 2009 को 1:34 बजे
    मैं इस अनुच्छेद और ये लोग प्यार
  338. gausarts 19 मई, 2009 9:58 पर
    Geez, यह चीजें सीखने की एक बहुत कुछ है. क्षितिज खोलने के लिए धन्यवाद.
  339. सारा बी 23 मई, 2009 पर 3:42
    अच्छी पोस्ट, उपयोगी जानकारी. मेरा मानना ​​है कि सबसे अच्छा तरीका पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए एक सभ्य ebook लिखने के लिए और फिर यह सहबद्ध कार्यक्रमों के माध्यम से बढ़ावा देने के है.
  340. एलन 23 मई 2009 पर 6:02
    यह सामान्य फुज्जी बिना यह करने के लिए महान सामग्री है. मैं पहले से ही एक प्रणाली है कि मैं पैसे ऑनलाइन है कि मुझे पसंद बनाने का पालन किया है, लेकिन मैं इस के रूप में अच्छी तरह से कोशिश करने के लिए जा रहा हूँ. आगे की खोज के लिए भी अधिक पैसे ऑनलाइन बनाने:-)
    बिल्ली, बस साइट के बारे में हिस्सा flipping सोने में अपने वजन के लायक है
    शुक्रिया
  341. qoman 25 मई 2009 पर 5:18
    वाह, महान पोस्ट है. मुझे पसंद है
    यह आदमी पोस्टिंग के लिए धन्यवाद: पी
  342. एलेक्स द मई 27, 2009 11:06
    बहुत बहुत धन्यवाद ... लेकिन क्या आप सभी इस साइट से यकीन है?? क्या आप उन पर भरोसा!!
    इन साइटों का भुगतान करते हैं???
  343. LII 28 मई को, 2009 10:15 बजे
    आप जानकारी के लिए धन्यवाद
    अच्छा होगा के लिए एक सीधा लिंक जहां हम कैसे अपनी वेबसाइट का निर्माण करने के लिए में देख शुरू कर सकते हैं हैं होता
    शुरू करने के लिए प्यार होता है, लेकिन जहां अभी भी अनिश्चित और कैसे के बारे में कैसे और लागत
  344. 29 मई को डैनी, 2009 02:02 रहा हूँ
    मैं smartappsprotal.com करने के लिए अपने अनुभव को साझा करना चाहते हैं. मेरी तरफ, यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है. मैं एक छोटी राशि का निवेश किया है और सिर्फ एक महीने के बाद, मैं एक बड़ी राशि जीता. मैं उनकी अवधारणा को जीत पसंद है.
  345. रोज़ अच्छा युक्तियाँ मई 29, 2009 11:54 बजे
    संख्या # 7: यह मेरा पसंदीदा कार्यक्रम है और मैं blogsvertise में शामिल होने के, मैं डॉलर मिल
  346. BUX 30 मई 2009 पर 3:10
    अच्छा सूची. आरंभ करने के लिए जा रहे हैं. समय के लिए कुछ पैसे बनाने :-)
  347. अनूप pokhrel 30 मई 2009 पर 9:57
    अच्छी सूची है. वेब पैसे कमाने के बारे में उन सभी valurable जानकारी के लिए धन्यवाद
  348. जी पैसे 1 जून, 2009 को 3:04 रहा हूँ
    हाँ, बहुत बहुमूल्य जानकारी, एक अच्छी तरह से किया लेख के लिए धन्यवाद.
  349. गेराल्ड 1 जून को, 2009 11:23
    निश्चित रूप से,
    एक उत्कृष्ट कृति
    धन्यवाद पुरुषों
  350. एरिक हॉर्न 4 जून, 2009 2:34
    मुझे लगता है कि सूची पूरी नहीं है. दूसरे दिन मैं इस pdf फ़ाइल बुलाया "999 तरीके से पैसा कमाने" पढें. यह सब इंटरनेट से संबंधित था, लेकिन मैंने पढ़ा है से अधिक कम से कम 30 तरीके पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए संबंधित थे. मैं एक नज़र है और इसे फिर से खोजने की कोशिश करेंगे.
  351. एरिक हॉर्न 6 जून, 2009 6:15 पर
    मैंने यह पाया! अगर किसी को दिलचस्पी है, बस मुझे एक ईमेल भेजें ..
  352. ब्रैड 7 जून को, 3:49 2009
    वाह, सलाह के लिए धन्यवाद. मैं वास्तव में एक साइट है, totaly तथ्य यह है कि वहाँ वहाँ बाहर है कि लोगों को न केवल पूर्व बनाया गया है, लेकिन थे मुझे भुगतान करना होगा करने के लिए अनजान के लिए अपना खुद नौकरी पोस्टिंग स्क्रिप्ट का निर्माण किया गया था.
  353. sharepole 8 जून, 2009 पर 8:39
    महान संसाधन तुम यहाँ मिल गया है ... आप साझा करने के लिए धन्यवाद ..
    :D
  354. येन 8 जून, 2009 पर 9:42
    उत्कृष्ट सूची! shukran!!
  355. रस 8 जून, 2009 को 04:37 बजे
    महान सलाह
  356. पैसे की पेशकश उधार 9 जून, 2009 पर 5:39
    ग्रेट पोस्ट, मैं इसे बुकमार्क होगा!
  357. BKR financiering 9 जून, 2009 पर 5:51
    अच्छा सूची, मेरे लिए बहुत उपयोगी है. आप साझा करने के लिए धन्यवाद.
  358. Perfu 12 जून, 2009 01:07 रहा हूँ
    बहुत अच्छा सूची. तुम बांटने के लिए धन्यवाद
  359. 13 जून को राज, 2009 04:59 रहा हूँ
    हाय,
    मुझे पता कैसे अपनी वेबसाइट में जोड़ने के लिए विज्ञापन, कैसे विज्ञापन की प्रक्रिया क्या है के माध्यम से पैसा कमाने के लिए करना चाहते हैं?
    धन्यवाद एवं सादर
    राजू
  360. जॉन द्वारा 13 जून, 2009 पर 7:29
    महान सूची अगर तुम तो निवेश के लिए समय नहीं है यह भूल जाते हैं कि क्या किया जा सकता है में एक अच्छी
    अंतर्दृष्टि होगा, लेकिन कुछ के निर्माण लेता है समय और समय पैसा है
  361. Dhafi 13 जून, 2009 पर 1:02
    ... yaaaaay. बहुत बहुत धन्यवाद, यह बहुत उपयोगी है. धन्यवाद
  362. मधुमेह आदमी 13 जून, 2009 को 02:02 बजे
    गूगल ऐडसेंस, शुक्रिया मेरे लिए आसान पैसे का एक स्रोत है, लेकिन राशि बहुत छोटा आय के रूप में अनुरूप है
  363. Microsoft Office ट्रेनर को 18 जून, 2009 7:13 बजे
    अधिकार मुझे लगता है कि मैं दिन नौकरी दे दूँगा!
  364. रैंडी 19 जून, 2009 को 12:33 बजे वेलेंटाइन
    आपके सभी प्रतिक्रियाओं से, मैं इकट्ठा कि अपनी सूची में एक बहुत अच्छा स्रोत है. हालांकि, हम में से कुछ यहाँ कंप्यूटर के साथ खेल नहीं है क्योंकि हम पांच थे. कोड के टुकड़े? मुद्रीकरण विधियों? विजेट्स?मैं एक मास्टर की डिग्री है, लेकिन ... frag क्या आप कर रहे हैं बारे में बात कर लोगों को?? मैं एक है कि बस शुरू कर रहा है उन लोगों के हूँ ... मैं उन लोगों में से एक है कि तुम सब के पीछे है, लेकिन सच को पकड़ने के लिए, या कम से कम भाग लेने के लिए करना चाहते हैं हूँ. मैं एक साइट या एक पुस्तक है कि पहली कक्षा में हम में से उन लोगों के लिए बात करने से पहले मैं भी समझने के इस कॉलेज स्तर शब्दजाल के लिए शुरू कर सकते हैं कर सकते हैं की जरूरत है. मुझे पता है ...! "क्या एक बेवकूफ" आप में से कुछ मेरे बारे में कहते हैं, और तुम ठीक हो जाएगा. लेकिन अगर आप में से किसी भी पता है, जहां मैं एक स्रोत है कि हमें नीचे व्याकरण schoolers बात करेंगे पा सकते हैं, कृपया मुझे पता है ...
  365. Chikabebe 26 जून, 2009 10:56
    मैं 'above.I मीटर मेरे पैसे साइट बनाने के लिए शुरू कर दिया तो यह वास्तव में मददगार होगा की सूची पर सहमत हैं |! बहुत बहुत धन्यवाद
  366. कटक ग्रेसन 30 जून, 2009 8:04
    Techmeme विचार बाहर की जाँच के लायक कुछ की तरह लग रहा है. पोस्ट डैनियल के लिए धन्यवाद.
  367. Evgeni 2 जुलाई, 2009 पर 2:45
    मैं एक आला बाजार के लिए कई ऑनलाइन आवेदन पर काम कर रहा हूँ . प्रत्येक आवेदन इसके पीछे आवेदन इंजन के साथ एक एकल HTML पृष्ठ है
    . यह अपेक्षाकृत कुछ लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है, लेकिन वे अनुप्रयोगों के एक बहुत का उपयोग करेंगे .
    आप अतिरिक्त युक्तियाँ पर कैसे इसे का कुछ राजस्व उत्पन्न करने के लिए इस पोस्ट में शामिल नहीं की पेशकश की - सिर्फ विकास की लागत को कवर करने के लिए पर्याप्त है.
    इस महान पोस्ट के लिए धन्यवाद.
  368. रिक ब्रिस्बेन रंगीन मुद्रण 7 जुलाई को, 2009 1:55 रहा हूँ
    पोस्ट अच्छा लगा. ब्लॉगिंग वास्तव में ब्रिस्बेन में लोकप्रिय बन गया है. मैं एक WordPress मंच पर मेरी वेब साइट को अद्यतन करने के बारे में सोच रहा हूँ.
  369. बिली 7 जुलाई, 2009 को 6:47 बजे
    बहुत बढ़िया पोस्ट, मेरी निजी पसंदीदा सहबद्ध विपणन के रूप में इनाम तुम बहुत प्रयास तुम्हें अंदर डाल से अधिक है
  370. निक 8 जुलाई को, 2009 3:00
    बहुत बढ़िया युक्तियाँ! उम्मीद है कि मैं उनमें से कुछ का उपयोग करने के लिए मेरे ब्लॉग के बंद अतिरिक्त नकदी का एक छोटा सा कर सकते हैं. धन्यवाद.
  371. डोना 8 जुलाई को, 2009 3:23
    वाह! आप लगभग सभी के लिए वेबसाइट मुद्रीकृत तरीके सूचीबद्ध किया है.
    मुझे लगता है कि अगर आप अधिक यातायात, इसके लिए पोस्ट प्रति भुगतान में संलग्न सबसे अच्छा नहीं है. आप उत्पाद / साइट वैसे भी बेच नहीं है. सब तुम्हें क्या करना है उन्हें की समीक्षा करें और अपनी साइट से लिंक है. मैं यह करना है और मेरी आय का सबसे इसे से आता है.
  372. एसईओ 15 जुलाई, 2009 पर 6:07
    मुझे लगता है कि अधिक और भारी यातायात बनाने के लिए हर चीज मौसम चला जाता है यह खोज इंजन या अन्य संसाधनों से आता है
  373. medyum 15 जुलाई, 2009 पर 3:29
    मैं कोई विचार वहाँ से बाहर इतना था था. मैं जा रहा हूँ उनमें से कुछ में जांच की.
  374. जेसिका 22 जुलाई को, 2009 00:07
    हाँ, लोगों का एक बहुत लगता है कि ऐडसेंस मर चुका है, लेकिन मैं यहाँ हूँ तुम्हें विश्वास दिलाता हूं कि अपने मृत नहीं है कि मैं अपने ऐडसेंस साइटों से कुछ सौ एक दिन. लोग आप इसे करते हैं ... तुम बस के कारण करने के लिए समर्पित किया हो सकता है.
  375. कैट 23 जुलाई, 2009 00:06
    मैं स्थापित रखरखाव वेबसाइटों मैं बाहर किराया चाहते के एक shitload है. वे सभी कर रहे हैं एसईओ और उनमें से ज्यादातर गूगल और याहू के प्रथम पृष्ठ पर लिस्टिंग है. यदि आप पहले से ही अपने स्वयं के रखरखाव कैमरों है, कि महान है, लेकिन मैं उन्हें इस्तेमाल करने के लिए उपपट्टा, मूल रूप से टेलीफोन का जवाब और बिलिंग नहीं. यदि यह जटिल लगता है, यह सच है और मैं वास्तव में उन्हें किराए पर इससे पहले कि मैं कॉलेज शुरू हताश हूँ, नहीं.
    देखें पूरी सूची यहां-http: / www.gillmaintenance.com/ / और संख्याओं के किसी भी एक फोन अगर आप रुचि रखते हैं. यह वास्तव में घर से काम है सभी gimicky गंदगी और doodads के बिना.90/month/per साइट $ जो तकनीकी सहायता और अगर तुम चाहते हो किसी भी प्रारंभिक परिवर्तन शामिल हैं.
  376. Boyan 23 जुलाई, 2009 10:19
    यह सभी को लागू करने वास्तव में एक पूर्णकालिक काम है:)
    अच्छी सूची - यह एक बहुत अच्छी शुरुआत है
  377. Ariston | TISE पैसा ऑनलाइन 26 जुलाई को, 2009 6:34
    वाह! मैं नहीं जानता [मैं एक नौसिखिया हूँ] कि वहाँ तरीके पैसे ऑनलाइन बनाने का एक बहुत कुछ है, यह निश्चित रूप से सबसे बड़ी [सोने की खान] सूची में से एक है ...
    साझा करने के लिए धन्यवाद! :)
  378. रोज़लिन 29 जुलाई, 2009 05:10 है
    हाय. इस साइट संकलन के लिए धन्यवाद. तुम मेरी आँखों और दूसरों के एक lof अच्छा पैसा ऑनलाइन कमाई के इस वैकल्पिक वास्तविकता को खोल दिया है. एक तरह से, इस लेख भी मुझे पैसे कमाने में मदद की!
  379. qoman 31 जुलाई को, 2009 10:53
    बहुत बढ़िया पोस्ट, मेरी निजी पसंदीदा सहबद्ध विपणन के रूप में इनाम तुम बहुत प्रयास तुम्हें अंदर डाल से अधिक है
  380. क्रिस 1 अगस्त, 2009 को 01:43 बजे
    हाय,
    मैं इस पर नया हूँ और एक साथ एक नई वेब साइट पर डाल.
    मैं सोच रहा था, प्रत्यक्ष विज्ञापन के बारे में - पीपीसी विज्ञापन, सीपीएम Advertrising, बैनर विज्ञापन, Textlinks, सहबद्ध विपणन, आदि
    इन विपणन विधियों के हर एक के लिए दिए गए कई सिफारिशें की हैं. पीपीसी विज्ञापन के लिए उदाहरण के लिए, आप गूगल ऐडसेंस, याहू प्रकाशक नेटवर्क (वायपीएन), BidVertiser, Chitika, Clicksor सुझाव देते हैं. मैं तो बस इन में से एक चुनना चाहिए या आप उन्हें अपनी साइट के लिए सभी का उपयोग करके बेहतर परिणाम प्राप्त?
    धन्यवाद.
  381. मुकदमा 3 अगस्त, 2009 को 3:09 बजे
    बहुत प्रभावशाली! यह अक्सर है कि मैं एक ही स्थान पर ऐसे मूल्यवान, अच्छी तरह से शोध जानकारी नहीं मिल रहा है. कुछ वेबसाइटों के एक मालिक के रूप में, यह अच्छा है देखने के लिए जब अन्य वेबसाइटों गुणवत्ता की सामग्री प्रदान करते हैं.
    धन्यवाद!
    मुकदमा
  382. चंदन सौद 11 अगस्त, 2009 पर 10:54
    बहुत प्रभावी ब्लॉग पोस्ट. हाँ, वहाँ ब्लॉग आय स्रोत के बहुत सारे हैं. यदि ब्लॉग यातायात के बहुत सारे है तो उच्च आय हो जाएगा.
    मैं र के माध्यम से अपने पद ठोकर, मेरे आईडी chandansaud है.
  383. बेनामी स्नेह देख 17 अगस्त, 2009 पर 6:35
    मैं इन तथाकथित इंटरनेट विपणन या आय सृजन कार्यक्रम के पार आया था जबकि कुल 2007 नवम्बर सर्फिंग, अभी तक. इतनी दिलचस्पी ज्यादा बनें तो, तो मैं इन कार्यक्रमों, जो मुझे बदले में ebooks और अन्य संबंधित सामग्री भेजने के कई से निःशुल्क सदस्यता है. संक्षेप में, मैं इन मेरे लिए मुफ्त सैद्धांतिक भेजा सामग्री से एक बहुत कुछ सीखा है.
    के बाद से, मैं एक तीसरी दुनिया के देश हैं, फिलीपींस गणराज्य, मैं करने के लिए अपने स्वयं के कंप्यूटर और interenet कनेक्शन है, जो forturnately, मैं सिर्फ यह अब एहसास हुआ खरीदने के लिए सक्षम होना थोड़ा थोड़ा को बचाने के. मेरा केवल विकलांग इस तथाकथित इंटरनेट विपणन कार्यक्रम के किसी भी मेरी सदस्यता शुल्क है.
    इसके अलावा, कैसे पहचान करने के लिए कोई भी घोटाले साइट है. लगभग सभी साइटों की, मैं भर में आया था और पढ़ने के अपने कार्यक्रमों को एक सकारात्मक परिणाम का वादा किया है, संक्षेप में, आप कमाई होगी, एक बार तुम में शामिल होने.
    खैर, मैं soonest संभव शामिल करने में सक्षम होने की उम्मीद है, एक बार मैं आवश्यक शुल्क है.
  384. Redbrickstock 19 अगस्त, 2009 पर 22:09
    वेब साइट के बारे में क्या है flipping? तुम कहाँ एक नया साइट का निर्माण, कुछ यातायात और रैंकिंग पाने के लिए और फिर यह एक लाभ के लिए बेचते हैं?
  385. डैनी 20 अगस्त को, 2009 07:29 रहा हूँ
    मैं पैसे ऑनलाइन बनाने के बारे में कुछ नहीं जानता था, लेकिन यह सच में मदद मिली है. यह नेट पर सबसे अच्छा पैसा बनाने के गाइड होना चाहिए. धन्यवाद! 10/10
  386. Jamisa 4 सितम्बर, 2009 पर 11:07
    Wordpress.com के लिए इन काम के किसी भी मत - ब्लॉग, क्योंकि मेरे n माँ बहन एक वेबसाइट केवल एक महीने के लिए होने के लिए यह बहुत लोकप्रिय है.
  387. Jenni 7 सितंबर को, 2009 01:27 बजे
    ग्रेट पोस्ट! तुम रॉक एंड रोल, आप कूल्हे और हॉप रहे हैं, तो आप कर रहे हैं आर एंड बी ("r" ight और "ख" की सफलता के लिए हमारे ज्ञान oosting)
  388. दाऊद पैसे कमाने वेब Shehan 7 सितंबर को, 2009 8:21 बजे
    मैं बहुमत के साथ सहमत है ... आप एक साथ एक बहुत practicle और जानकारीपूर्ण गाइड है कि शुरुआती और अनुभवी लोगों के लिए समान बहुमूल्य जानकारी है डाल दिया है. एक बार फिर धन्यवाद!
  389. जॉनी Hardwick 16 सितंबर, 2009 को 1:36 बजे
    वाह क्या एक भयानक और व्यापक सूची आप एक साथ डाल दिया है! वहाँ भी कुछ महान संसाधनों.
  390. रवि 23 सितंबर को, 2009 05:38 रहा हूँ
    मुझे लगता है कि अधिक और भारी यातायात बनाने के लिए हर चीज मौसम चला जाता है यह खोज इंजन या अन्य संसाधनों से आता है
  391. गैरी 28 सितंबर, 2009 को 5:32 बजे
    ग्रेट पोस्ट. निरपेक्ष शानदार!
    मैं बेखटके करने के लिए संदर्भ के रूप में इस का उपयोग करने के लिए जा रहा हूँ. महान संसाधनों.Everbody पता करने के लिए अच्छा यह सहायक मिल जाएगा.
    हालांकि हम में से ज्यादातर के ऐडसेंस का उपयोग करें यह बहुत अच्छा है पता है कि वहाँ कई अलग अलग विश्वसनीय पीपीसी विज्ञापन कंपनी के रूप में अच्छी तरह से है कर रहे हैं.
  392. WebpageLottery 19 अक्टूबर, 2009 11:22 बजे
    $ 1 सीपीएम मानक कीमत है? यह बहुत कम लगता है. यदि आप 3% सीटीआर, जो मैं कम पर विचार है, तो आप हर 1000 यात्राओं के लिए क्लिक के बारे में 30 मिलता है. मैं सुंदर यकीन है कि मैं 30 क्लिकों के लिए एक हिरन से अधिक कर सकते हैं.
  393. Katharina Boehme 26 नवंबर, 2009 12:49
    मस्ती के लिए एक ब्लॉग लेखन कोई है या यह केवल पैसे के बारे में है?
  394. पवन बर्जर 30 नवंबर, 2009 15:49
    Katharina, जिस तरह से मैं इसे देखो यहाँ: पैसे के लिए ज्यादातर लोगों के लिए मुख्य चालक प्रतीत हो रहा है है, लेकिन जब तक यह मजेदार है ब्लॉग जो मुझे विश्वास तभी संभव है अगर आप अपने जुनून के बारे में या एक कारण आप में विश्वास करने के लिए ब्लॉग और के लिए खड़े तुम सच में पैसे तुम वैसे भी अगर आप किसी भी बनाने का आनंद लेने के लिए सक्षम नहीं होगा.
  395. जॉन 23 दिसंबर, 2009 को 03:08 बजे
    एक बात नहीं है कि उल्लेख किया गया था एक जुआ कर रहा था. यदि आप एक छोटे झंडाबरदार बना सकते हैं और यह झंडाबरदार प्रस्तुत वेब साइटों के लिए प्रस्तुत करने के लिए, यह आप अपने वेब साइट है, जो बारी में वेब साइटों के बारे में बैनर छापों और शब्द मुंह से वृद्धि होगी यातायात ड्राइव करने के लिए सक्षम हो जाएगा.
  396. Shophi 24 दिसंबर, 2009 11:55 रहा हूँ
    यह वास्तव में एक महान ब्लॉग पर इंटरनेट का विपणन मैं कभी पढ़ा है. किसी भी वेबमास्टर केवल पीपीसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए. उन्होंने यह भी ऑडियो विज्ञापन या "झंडाबरदार" के रूप में श्री (आप वास्तव में इस ब्लॉग में हम सब को याद दिलाया) अन्य प्रोन्नति से अलग जॉन द्वारा वर्णित की तरह अन्य तरीकों आदि निर्देशिका की तरह प्रस्तुत एक कोशिश देना चाहिए,
    अद्यतन रखें!
  397. 29 दिसंबर को राख, 2009 5:44 हूँ
    जानकारी के इस तरह के एक महत्वपूर्ण टुकड़ा हमारे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद. मुझे लगता है कि 'vizu उत्तर' पैसे कमाने के लिए एक उपयुक्त स्रोत हो सकता है लेकिन मैं नहीं जानता कि क्या है कि हम anysort की पूरी प्रक्रिया में भुगतान करना है और दूसरी चाहे वह हमें नुकसान के किसी भी प्रकार की ओर जाता
    है? कृपया भेजने की कोशिश मुझे जितनी जल्दी संभव के रूप में मेरी साइट काफी शुरू होने के लिए तैयार है! एक जवाब
    का संबंध है,
    राख
  398. राकेश 17 जनवरी, 2010 को 12:41 बजे
    अंत में मैं एक बहुत अच्छा मिल गया है या हम उपयोगी पोस्ट कह सकते. एक सुंदर पोस्ट साझा करने के लिए धन्यवाद.
  399. 17 जनवरी, 2010 06:08 बजे पर ब्रायन एम
    यह रेफरल और संभावित वेबसाइटों के लिए क्षमता का एक बहुत कुछ किया है. लोग हैं, जो ऑनलाइन दोस्तों के एक बहुत कुछ है के लिए बहुत अच्छा ओर पैसे के लिए मौका theres .. उर के लिए ईमेल पढ़ सकते हैं और दोस्तों का उल्लेख और सर्वेक्षण लेने भुगतान
  400. Gearman 3 फरवरी को, 2010 12:34 रहा हूँ
    मैं वास्तव में इस पोस्ट को पढ़ने का आनंद लें! इस सूची में काफी पूरा हो गया है. संसाधन लिंक के रूप में के रूप में अच्छी तरह समग्र पोस्ट मूल्यवान हैं!
    महान काम जारी रखो!
  401. स्टीव मॉरिस 14 फरवरी, 2010 हूँ 8:45
    महान सूची के लिए धन्यवाद. मैं जोड़ सकता है कि सबसे अच्छा तरीका है पैसे कमाने के लिए अपनी साइटों के लिए यातायात मिल रहा है. जब आप काफी लोगों को अपनी साइट का दौरा किया है तो यह और भी आसान हो जाता है अपने स्वयं के कस्टम आपकी साइट के लिए विशिष्ट पैसे कमाने के तरीके के साथ आने की. यह यातायात के लिए सभी नीचे फोड़े. एक बार फिर, अच्छा काम और धन्यवाद के साथ इस भयानक सूची के लिए रखने के
  402. Jamshaid February 18, 2010 03:29 बजे
    उन है जो इंटरनेट के माध्यम से पैसा बनाने में पीएचडी बनना चाहते हैं, लेकिन मुझे विश्वास है कि कोई भी या भी संतोषजनक असीमित इंटरनेट से कमा सकते हैं लिए बढ़िया वेबसाइट.
  403. 19 फरवरी को निक, 2010 हूँ 10:11
    क्यों हर कोई इतना इस पृष्ठ के बारे में में उत्साहित है? मैं .. तुम लोगों में से कोई भी शर्त इस साइट पर सुझाव दिया सलाह का पालन करके पैसे की एक बहुत कुछ कर देगा! तुम समुद्र में एक बूंद हैं. ग्राहकों को आप कैसे मिलेगा? कितने ग्राहकों को आप उम्मीद करते हैं? कितना वे भुगतान करेंगे?
  404. xorah 19 फरवरी को, 2010 03:18 बजे
    इस सब के सब तुम सिर्फ अगर तुम 5k यात्राओं / दिन की तरह कुछ पैसे दे
    देंगे यदि वहाँ सब कुछ के लिए वेब पर पैसा बनाने का मौका नहीं है तुम नहीं की कोशिश कर सकते हैं.कुछ भी नहीं! क्षमा करें, लेकिन यह सच है.
  405. CorMom 22 फरवरी को, 2010 2:40 रहा हूँ
    हाँ वहाँ एक वेबसाइट धातु के सिक्के के तरीके के एक टन कर रहे हैं. मैं अपनी सूची की तरह है, जो दूसरे के लिए एक ब्लॉग और एक जोड़ी अन्य प्रकार पर एक या दो तरीकों की कोशिश करना चाहते लोगों के लिए एक अच्छा संदर्भ गाइड बनाता है.
    - धन्यवाद!
  406. SpiderSavvy 23 फरवरी को, 2010 05:03 रहा हूँ
    मैं कुछ विचारों के लिए देख रहा था कि कैसे अपनी वेब साइट का उपयोग करने के लिए पैसे बनाने के बारे में अपने ग्राहकों को दे. इस पोस्ट में मुझे पुनर्विचार कैसे मैं अपने स्वयं के वेब साइट धातु के सिक्के कर सकते हैं!
  407. Mr.IMV 24 फरवरी, 2010 को 12:55 बजे
    महान .. वहाँ इतने सारे तरीके पैसे ऑनलाइन बनाने हैं. मेरे वीडियो ब्लॉग धातु के सिक्के का सबसे अच्छा तरीका खोजने के लिए संघर्ष:)
  408. ब्रायन निकोल्सन 24 फरवरी, 2010 को 08:28 बजे
    हाय,
    बहुत दिलचस्प सामान. मैं अपने पहले वर्ष में हूँ और मानता हूँ कि मैंने एक छोटे से मोहभंग होता जा रहा है के रूप में मैं केवल बारे में $ 500 है अब तक अर्जित करना चाहिए.
    मैं वास्तव में aforementioned सुविधाओं के कुछ पहले कार्यान्वित चाहते करने के लिए अलग विज्ञापन पृष्ठ आदि के रूप में इस तरह पढ़ने लेकिन एक बहुत अधिक ध्यान अब भुगतान करना होगा.
    बहुत दिलचस्प है कि आदमी Jaro ब्लॉग पृष्ठ पर देख रहा है ...
    कुछ नहीं
  409. कैथलीन 27 फरवरी को, 2010 9:18 रहा हूँ
    आप इस महान सूची के लिए धन्यवाद, यह मुझे कुछ नए विचारों दिया है में देखो!
  410. ट्रेवर स्टीफंस 1 मार्च, 2010 को 11:46 बजे
    वाह इस बनाता है मुझे लगता है जैसे मैं पिछले 6 महीनों के बर्बाद किया है सब अलग अलग तरीकों के
    लिए वेब खोज अब मैं तनाव नहीं है. ज्यादा के रूप में ... धन्यवाद आदमी!
    बस मेरी नई साइट के लिए समय में ... mwahahahaha.
  411. MQ 3 मार्च, 2010 को 05:38 बजे
    पैसा बनाने के अवसरों की सूची के लिए धन्यवाद. कुछ मैं पहले सामना नहीं किया है. पीपीपी, blogsvertise आदि जैसे प्रायोजित समीक्षा के लिए के रूप में, मैं पिछले कुछ वर्षों के लिए किया गया है काफी राशि:)
  412. anakteja 6 मार्च को, 2010 12:08
    मैं अपनी खुद की एक वेबसाइट है, लेकिन कैसे भारी traffics के माध्यम से डॉलर बनाने के लिए ... मैं सिर्फ किसी के लिए गाइड की जरूरत है हूँ ... मैं कुछ दिशा और सहायता ... पूरी तरह से धब्बा हो सकता है ..!
  413. राधा 11 मार्च को, 2010 6:54
    महान लेख! स्पष्ट और व्यापक. मैं इसे कैसे प्रिंट करुँ?!
  414. अरविंद 11 मार्च को, 2010 01:50 बजे
    खूब सामान! आशा है कि यह मुझे बाहर में मदद करता है के लिए कुछ पैसे बनाने के
    लिए. ऑफ कुछ
    पैसे अब !!
  415. अरुण 06:04 पर 13 मार्च 2010 को
    महान काम ...
    मुझे पता नहीं था वहाँ से बाहर इतना था. मैं जा रहा हूँ उनमें से कुछ में जांच
    धन्यवाद ....
  416. karatekin 23 मार्च, 2010 03:05 हूँ
    काम के रूप में हमेशा अच्छा लगा, डैनियल. काश आप सफलता को जारी रखा.
  417. लियाम हंट 30 मार्च, 2010 को 12:58 बजे
    बहुत बढ़िया सुझाव यकीन है कि यह निरंतर सफलता लाएगा IM. लियाम
  418. एड्रियन 2 अप्रैल, 2010 को 01:02 बजे
    Superb सूची में, इस पोस्ट को एक साथ डालने के लिए धन्यवाद. वहाँ कुछ विकल्पों के बारे में मैं पहले कभी नहीं सुना था हैं.
  419. आंद्रे 3 अप्रैल, 2010 03:36
    बहुत बढ़िया युक्तियाँ. काश मैं इस ब्लॉग पहले मिला - यह एक वास्तविक समय बचाने है. अच्छा काम करते रहो!
  420. DesperateJournalism on April 4, 2010 3:52 am
    कोई पैसे ब्लॉगिंग बनाता है और मैं know.lol चाहिए साल पहले ब्लॉगिंग पैसा खर्च किया गया था.यदि आप आज पैसा बनाना चाहते हैं, एक धर्म या संबंधित कुछ शुरू करते हैं. योग्य
  421. Chinanetrix 05:50 पर 6 अप्रैल, 2010 को
    कुछ वाकई दिलचस्प यहाँ और विचारों चीजें हैं जो आसानी से लागू किया जा सकता है है. महान संसाधन. यकीन के लिए, पीपीसी सिर्फ एक तरीका है और मुझे लगता है कि आप कुछ अन्य उपयोगी समाधान को कवर किया.
    दिन के अंत में यह यातायात और आपकी साइट है जहां कार्रवाई नहीं होना चाहिए करने के लिए हो रही लोगों के बारे में सब है. "मैं मेरी वेबसाइट मेरे लिए पैसे बनाने के लिए कैसे प्राप्त करते हैं?" एक सवाल है कि हम सब पूछना है. अच्छा सामान! इंटरनेट पर तुम क्या कर के 90% मूल्य जोड़ने चाहिए, 10 प्रतिशत बेच सकते हैं तो मैं बहुमूल्य जानकारी के प्रति वफादारी को प्रोत्साहित के साथ साइट आगंतुकों प्रदान करने का एक बड़ा समर्थक हूँ.
  422. jeganathan 6 अप्रैल को, 2010 12:13 बजे
    तुम कैसे ऑनलाइन से पैसे कमाने के लिए के रूप में अच्छा लेख लोगों के सभी प्रकार के के लिए दे दिया है. लेकिन, लोगों में से कुछ पता नहीं कैसे या शुरू करने के कैसे सेट करने के लिए कंप्यूटर में प्रारंभिक कार्य, प्रक्रिया, ज्ञान के शुद्ध ऑपरेशन में कमी के कारण. इसलिए यदि आप विशेषज्ञ अपने आप को या एक टीम निर्धारित करते हैं, और अगर आप लाइव चैट या टीम दर्शक सॉफ्टवेयर के माध्यम से gudiance दे, यह मेरे जैसे शुरुआती के लिए उपयोगी होगा.
  423. हेनरी 10 अप्रैल, 2010 06:56 हूँ
    बहुत खूब पोस्ट!! आशा है कि यह मुझे बाहर में मदद करता है कुछ पैसे बनाने
    के अंत में मैं एक बहुत अच्छा मिल गया है या हम उपयोगी पोस्ट कह सकते हैं. एक सुंदर पोस्ट साझा करने के लिए धन्यवाद. मेरा मानना ​​है कि सबसे अच्छा तरीका पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए एक सभ्य ebook लिखने के लिए और फिर यह सहबद्ध कार्यक्रमों के माध्यम से बढ़ावा देने के है.
  424. टेलीमार्केटिंग नियुक्ति की स्थापना 14 अप्रैल, 2010 8:57 बजे
    यह newbies के लिए महान जानकारी है. वहाँ कई तरीके आप एक वेबसाइट के साथ पैसे ऑनलाइन बनाने के विभिन्न तरीकों गठबंधन कर सकते हैं कर रहे हैं. कोई गलती मत करो, वहाँ काम शामिल है.
    चीयर्स,
    Markki
  425. वेब डिजाइनर क्रिस Pangburn 16 अप्रैल को, 2010 हूँ 10:03
    गूगल ऐडवर्ड्स में नई सुविधाएँ जो अपने पीपीसी अभियानों में 'ग्राहकों की सफलता सुनिश्चित करने में मदद की एक बहुत कुछ कर रहे हैं. आम तौर पर हम देख गैर ग्राहकों के एक बहुत का कहना है - 'हम ऐडवर्ड्स की कोशिश की लेकिन रास्ता बहुत अधिक खर्च' और अभी तक वे भी गुणवत्ता स्कोर या रूपांतरण पर नज़र रखने के बारे में कभी नहीं सुना था. ओह प्रिय है.
  426. नोरा ने 17 अप्रैल को, 2010 12:50 बजे
    महान अनुच्छेद! इन लेखों के अधिकांश के समान रोयाँ हैं और लेखकों को दोहरा रहे हैं और पर और फिर से एक ही जानकारी को नकल. लेकिन इस लेख मेरे लिए एक पहला था. सबसे लेख केवल नियमित रूप से पीपीसी और ब्ला ब्ला ब्ला द्वारा एक ब्लॉग monetizing उल्लेख (एक तरीका है कि ज्यादातर लोगों को खिचड़ी भाषा के साथ किसी भी पैसा बनाते हैं.). लेकिन ... जब आप सदस्यता साइटों में बात कर शुरू Yaro Starak. प्रीमियम सामग्री ... तुम मेरी बात कर रहे हैं. भाषा ... अंत में!
    शुक्रिया,
    मैं वास्तव में इस सामान का उपयोग कर सकते हैं
    नोरा
  427. Darni 20 अप्रैल को, 2010 8:11
    Reviewme एक घोटाला है!
  428. ऐन Krebber 27 अप्रैल को, 2010 8:18
    आप फिर से मिलो डैनियल,
    वाह ... इस पोस्ट काफी लंबी आयु वर्ग के है. वैसे भी, यह अभी भी मेरे जैसे नए पाठक के लिए उपयोगी है. महान सूची से ऊपर, स्टार्टर बिंदु के लिए, मैं सिर्फ अभी भी सहयोगी कंपनियों के लिए सीखने के अलावा कुछ स्रोतों का उपयोग. इस महान साझा करने के लिए धन्यवाद:-)
  429. आसिफ ` 28 अप्रैल, 2010 पर 5:52 बजे
    हे मेरे भगवान! बनाने के लिए कई तरीके .. मनी .. लेकिन जो वेबसाइट के विकास के लिए सबसे अच्छा है ... ... ... ....
    धन्यवाद
  430. Mstardom 29 अप्रैल 2010 00:14 पर
    मैं एक अच्छा 5 ऊपर लेख पढ़ने मिनट बिताए, क्यों? यह बहुत ही रोचक और जानकारीपूर्ण है. मैं यह जो एक सफल इंटरनेट का व्यवसाय चलाने में रुचि रखता है किसी के लिए सिफारिश करेंगे. मैं इसे चिह्नित बुक होते हैं और यह उल्लेख अक्सर सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की अपनी यादें ताज़ा करने के लिए होगा. ऐसी सूचना के लेख पोस्टिंग के लिए धन्यवाद!
  431. Antoony 2 मई को, 2010 9:38
    मेरे लिए :D मैं भुगतान कल मिला है, 1 मई, 2010. यह काम करता है, दोस्त.
  432. स्टीव मई 12, 2010 6:14 बजे
    मैं अपने विभिन्न इंटरनेट विपणन गतिविधियों है कि मैं नियमित रूप से करते हैं, और खुशी है कि मैं एक छोटे से खोज ऑनलाइन किया और कहा कि मैं इस पोस्ट पाया, क्योंकि यह मेरे समय की बहुत बचत होगी के लिए उपयोगी लिंक्स के विभिन्न सूचियों का संकलन किया गया है. संकलन के लिए धन्यवाद.
    मैं सोच रहा हूँ अगर वेब सेवाओं है कि आगंतुकों को जन्म डेटा दर्ज करने के लिए और वापस व्यक्तिगत कुंडली रिपोर्ट प्राप्त की अनुमति मुद्रीकरण के एक फार्म पर विचार होगा, और जो उपरोक्त श्रेणियों के में आप इसे रखा जाएगा?
  433. कार्ल मई 17, 2010 09:00
    एक अद्भुत सूची. मैं कुछ समय पहले से ही इसे खत्म चले गए हैं ... मैं इसे और अधिक अध्ययन करने के लिए उम्मीद है कि इन महान विचारों के कुछ एकीकृत रूप में मैं नेट के मेरे कोने में मेरे छोटे से प्रयास करने की कोशिश करनी होगी.
    एक बार फिर धन्यवाद,
    bloggerdaddy.ca
  434. 19 मई को मुबारक डीन Rwothomio, 2010 10:02 रहा हूँ
    डैनियल, तुम बताओ क्या, मैं इंटरनेट पर अपनी सूची से बेहतर कुछ भी नहीं मिल सका. अब देखना मैं कैसे लागू कर सकते हैं एक या एक से अपने आला में तीन की कोशिश करेंगे.
    चियर्स:)
  435. एंड्रयू मई 21, 2010 12:15 बजे
    दिसंबर 2009 में मैं पैसे ऑनलाइन और आभारी कभी नहीं हो एक नौकरी लेने शुरू करने का फैसला किया है ... यह मुझे थोड़ा वक्त लगा पीपीसी, वायरल विपणन, वीडियो विपणन का अध्ययन करने के लिए, लेकिन एक सप्ताह पहले मैं मेरी पहली बिक्री ऑनलाइन बनाया है. मैं शुरुआत में सेप्टिक था जब मैं फास्ट ट्रैक नकद देखा था, लेकिन मैं एक इंटरनेट बाज़ारिया के बाद यह करने के लिए सिफारिश का पालन मेरे मैं एक कोशिश ले ... यदि आप एक ही शर्त के रूप में मैं संकोच नहीं करते में हैं चाहता था ... मेरी साइट पर जाएँ और एक छोटे से वीडियो साबित होगा कि मैं क्या कहना देखें.
  436. आला वेबसाइट के निर्माता 25 मई को, 2010 04:02 बजे
    मैं पीपीसी सूची के शीर्ष पर नहीं डाल दिया लेकिन मुझे लगता है लोगों को अभी भी अभी भी इसके साथ पैसे बनाने का प्रबंधन करते हैं.
    इस पोस्ट में मुझे दिया है कुछ महान विचारों को बाहर की कोशिश के लिए अपनी वेबसाइट के साथ पैसा बनाने. यह इस विषय पर एक पूरी तरह से अलग दृष्टिकोण है thats क्यों मैं इसे पसंद है.
    इसकी आसान नहीं वेबसाइटों के साथ पैसे बनाने के दृश्य में तोड़, लेकिन नए लोगों के लिए अगर वे सिर्फ लेने और यह दृढ़ रहें के साथ इन तरीकों और छड़ी तो वे परिणाम देखेंगे. एक महान संदर्भ के लिए धन्यवाद.
  437. Chika 26 मई को, 2010 1:43 बजे
    हाय,
    महान जानकारी आप पोस्ट के लिए धन्यवाद - बहुत शिक्षाप्रद.
    मैं भी जोड़ सकते हैं कि किसी को भी अगर, घर ऑनलाइन से छोटे कार्य करने के लिए भुगतान प्राप्त करना चाहता है कर सकते हैं.
    उन्होंने यह भी Microturks.com जैसी साइटों पर दिखना चाहिए, वे घर में अपने कर्मचारियों को अच्छी तरह से भुगतान.
    एक बार फिर धन्यवाद
  438. bizlegal 2 जून को, 2010 9:57
    आप कैसे अपनी वेबसाइट के साथ पैसे बनाने के लिए पर अपने इस सूची को साझा करने के लिए धन्यवाद. मेरे लिए स्वतंत्र है, सहबद्ध विपणन, ऐडसेंस और ब्लॉगिंग बेहतरीन तरीके पैसे ऑनलाइन बनाने
  439. पेन्नी 5 जून को, 2010 10:58
    बहुत बढ़िया सलाह यहाँ. वहाँ इतने सारे तरीके के लिए अपने पैसे रणनीतियों ऑनलाइन बनाने और उनके हमेशा नए विचारों को अक्सर popping सुधार हैं.
    अपने खुद के पैसे पर पूरी तरह से सफल होने के लिए व्यापार ऑनलाइन बनाने के लिए लगातार और समर्पित हो. सबको elses सफलताओं के बारे में पढ़ने बंद करो और कार्रवाई और सफल हो. तुम्हें पता है अन्य लोगों को यह कर रहे हैं तो, अपनी आस्तीन ऊपर रोल और सिर्फ यह अपने आप के लिए क्या.
  440. हैरी 10 जून को, 2010 7:16
    डैनियल धन्यवाद,
    बहुत बढ़िया पोस्ट,
    इस ब्लॉग में हमें सबसे अच्छा युक्तियाँ और तरीकों के बारे में हम कैसे पैसे ऑनलाइन कर सकते देता है. ऑनलाइन सर्वेक्षण भरने पैसे ऑनलाइन बनाने का एक और विकल्प है.
  441. मार्क Johnsons 11 जून, 2010 7:27
    इस गाइड के लिए धन्यवाद. देखो जैसे मैं पर्याप्त विज्ञापन बिक्री प्रत्यक्ष अब तक ध्यान, कुछ मैं निश्चित रूप से अब और भविष्य में करूँगा भुगतान नहीं किया.
  442. मिन्हाज 17 जून, 2010 11:13
    वाह! 
    एक उत्कृष्ट आलेख ... ... ... बहुत मददगार ... .. और ... और ... .. आवश्यक फूल और सुझावों से भरा Thats ... ... यू बहुत बहुत धन्यवाद.:)
  443. 25 जून, 2010 08:49 बजे पर GarryG
    वहाँ कुछ दिलचस्प विचारों, लेकिन मैं एक ब्लॉग नहीं है ...
    मैं एक पूर्ण डेवलपर समय वेब अनुप्रयोगों और मैं वर्तमान में एक social-networking/forum/chat प्रकार साइट लिख रहा हूँ.
    यह पहली बार मैं लिख रहा हूँ खुद के लिए साइट, कि मैं के लिए commercialy व्यवहार्य होना चाहते हैं
    . मेरे काम के अधिकांश intranets और बंद नेटवर्क में बैठता है
    . मेरी सबसे अच्छी नकदी पैदा विकल्प क्या कर रहे हैं के रूप में किसी भी विचारों की सराहना होगी !
  444. श्रीनिवासन मुकुंदन 28 जून को, 2010 8:15
    मैं मुद्रीकरण विगेट्स पहले नहीं पता था. सभी 28ways कोशिश कर रहा लायक सच में लगता है. ग्रेट पोस्ट.
  445. कैरल 3 जुलाई को, 2010 11:38
    मैं तुम्हें अभी तक एक अद्भुत लेख के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ. मैं हमेशा महान WordPress सुझावों के लिए देखो बाहर पर मेरे अपने पाठकों के लिए सिफारिश. समय लेने के लिए इस लेख लिखने के लिए धन्यवाद. यह ठीक है कि मैं क्या देख रहा था. सच में बहुत बढ़िया पोस्ट.
  446. फियोना विडाल 8 जुलाई को, 2010 4:02
    मुझे जानकारी है आप उम्र के लिए प्रदान की है अब के लिए देख रहा हूँ और सामग्री और लिंक की सराहना करते हैं - धन्यवाद.
    मैं लोगों को पाने के लिए क्या वे जीवन और व्यवसाय में, वास्तव में व्यस्त भी मिल चाहते हैं मदद, क्योंकि मैं क्या काम करता है. तुम क्या करने के लिए के रूप में अच्छी तरह से टिप्पणी लोगों के लिए अच्छी तरह से काम होता है और मैं निश्चित रूप से लोग हैं, जो मुझे लगता है दिलचस्पी होगी आपकी साइट और सामग्री की सिफारिश हो.
  447. चिपके रहे 14 जुलाई, 2010 09:49 पर
    साझा करने के लिए उत्कृष्ट लेख, बधाई धन्यवाद.
  448. स्टीवन 20 जुलाई को, 2010 05:02 रहा हूँ
    अच्छा लेख,
    मैं इस सब के लिए नया हूँ और सिर्फ घूर बाहर मैं वेब साइट के एक जोड़े की है और करने की कोशिश करते हैं और उनमें से एक छोटे से पैसे बनाने के लिए करना चाहते हैं. मैं कुछ शोध किया है और मैं वर्तमान में एक अमेज़न सहयोगी कंपनियों पृष्ठ चल रहा हूँ. मुझे पूरा समय काम तो केवल एक बार जब मैं करने के लिए इस तरह की बात करते हैं उपलब्ध है अपने खाली समय में है. हर किसी की तरह मैं जितना संभव हो कम प्रयास के साथ अधिकतम वापसी के लिए देख रहा हूँ. मेरे काम की प्रकृति के कारण मैं कुछ है कि बहुत ज्यादा ही चलेंगे जरूरत है. मुझे भी लग रहा है एसईओ कठिन काम मैं पूरी तरह अवधारणा को समझते हैं, लेकिन बस के लिए लिंक का निर्माण करने के लिए समय नहीं है किसी को भी किसी भी सुझाव या संकेत है कि मेरी मदद कर सकता है क्या?
    बहुत धन्यवाद.
  449. सरदार Mohkim खान 23 जुलाई, 2010 01:29
    सुपर युक्तियाँ! इन साझा करने के लिए धन्यवाद!
  450. सरदार Mohkim खान 23 जुलाई, 2010 13:32
    बहुत बढ़िया लेख .. निश्चित रूप से उन सभी जो कैसे अपनी साइटों से पैसे बनाने के लिए खो रहे हैं में मदद करता है.
    युक्तियाँ साझा करने के लिए धन्यवाद!
  451. कंप्यूटर 5 अगस्त को, 2010 9:17 रहा हूँ
    नमस्कार,
    मैं इस पृष्ठ को बचाया है. मैं निश्चित रूप से अपनी टीम के साथ इस ज्ञान को साझा करने के लिए जा रहा हूँ. मैं इंटरनेट का विपणन newbies के एक टीम का निर्माण कर रहा हूँ और वास्तव में वे क्या जरूरत है कि जानकारी के प्रकार है. धन्यवाद
  452. जॉन बार्नेस 9 अगस्त, 2010 को 12:22 बजे
    मैं वास्तव में पैसे ऑनलाइन बनाने के क्योंकि IM ऊब n के लिए आसान पैसा बनाने के लिए की तुलना में इसके लिए काम पर काम करने के लिए कुछ करना चाहता था चाहते हैं. अपनी तो stresful नी सभी पर काम नहीं करना चाहते, मुझे आलसी फोन, लेकिन काम करने के लिए बंद करो नी इंतजार नहीं कर सकता जब तक मैं रिटायर
  453. 11 अगस्त को विकी, 2010 05:50
    नहीं, मैं प्रत्येक और हर टिप्पणी नहीं पढ़ा था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं कभी इस तरह से कुछ पहले देखा है. कोई भी बुरा कुछ कहना है. यह एक fricken चमत्कार है.
  454. पोप अगस्त 11, 2010 07:15 पर
    महान अनुच्छेद!
  455. राज 12 अगस्त को, 2010 5:48
    पैसे उच्च यातायात के बाहर कोई पैसा बना सकते हैं के साथ, लेकिन बनाने के लिए महान जानकारी. मैं निवेदन है कि आप आवागमन प्राप्त करने के लिए कुछ आसान तरीका साझा करना चाहते हैं.
  456. Thomas@smashingreviews.com 17 अगस्त, 2010 02:48 बजे
    यह पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए कुल newbies के लिए दोनों और लोगों को, जो पहले से ही इस क्षेत्र में सक्रिय हैं लेकिन कुछ वर्षों के लिए उनकी वेबसाइटों के लिए मुद्रीकरण के विचारों से बाहर भाग गया के लिए वास्तव में महान है और व्यापक उपयोगी लेख है.
  457. जेनी 20 अगस्त को, 2010 12:10
    आप कह सकते हैं कि फिर से, यह मेरे जैसे newbies के लिए अच्छी जानकारी है. अब समस्या शुरू हो रही है. यह मैं सोचा की तुलना में कठिन होने जा रहा है. मुझे लगता है कि यह आसान अगर मैं खोज के लिए गूगल पर "कैसे पैसे बनाने के लिए मुश्किल रास्ता", हो सकता है कि आसान हो जाएगा!
  458. kl8erjoke 20 अगस्त को, 2010 2:26
    वहाँ कुछ दिलचस्प विचारों, लेकिन मैं एक ब्लॉग नहीं है ...
    मैं एक पूर्ण डेवलपर समय वेब अनुप्रयोगों और मैं वर्तमान में एक social-networking/forum/chat प्रकार साइट लिख रहा हूँ.
    यह पहली बार मैं लिख रहा हूँ खुद के लिए साइट, कि मैं के लिए commercialy व्यवहार्य होना चाहते हैं
    . मेरे काम के अधिकांश intranets और बंद नेटवर्क में बैठता है
    . मेरी सबसे अच्छी नकदी पैदा विकल्प क्या कर रहे हैं के रूप में किसी भी विचारों की सराहना होगी !
  459. TSAR3000 31 अगस्त, 2010 1:19 बजे
    इन सभी तरीकों महान हैं, लेकिन वहाँ लोग हैं, जो देशों है कि इलेक्ट्रॉनिक भुगतान और कुछ देशों का समर्थन नहीं करते में रहते हैं कुछ वेबसाइटों पर सूचीबद्ध नहीं भी तरह exa के लिए क्लिक करें बैंक के लिए कुछ समस्या है
    तो कुछ लोगों को अन्य सस्ते और आसान तरीके के लिए फ़ाइलें अपलोड करने की तरह वेब से पैसा मिल के बारे में बात करते हैं तो कृपया यू हमें कुछ जानकारी दे सकते हैं?
    अपने महान विचारों के लिए धन्यवाद
  460. मनीष जाधव पर 2 सितंबर, 2010 02:09 रहा हूँ
    सच में बहुत बढ़िया जानकारी!
    जानकारी competative वातावरण जहां किसी को भी इस डिजिटल दुनिया में जानकारी बेचने की अपनी कल्पना से पैसे कमा सकते हैं की दौड़ में ब्लैक हॉर्स की भूमिका निभा सकते हैं.
  461. Paulbart 7 सितंबर को, 2010 8:25
    तुम इस के लिए बहुत बहुत धन्यवाद बहुत जानकारीपूर्ण और में गहराई से
    यह मेरी वेबसाइट के साथ मदद की है और एक वेबसाइट के साथ पैसा बनाने पर तकनीकों को जानने और मुझे कोई संदेह नहीं है कुछ बहुमूल्य जानकारी के साथ
    प्रदान की. एक बार फिर धन्यवाद पॉल:)
  462. ईसाई Guico 8 सितंबर को, 2010 7:08 रहा हूँ
    ग्रेट पोस्ट. पहले इस पोस्ट को पढ़ने के समय, मैं इस एक मैं अब तक पढ़ा है सबसे बड़ी सूची थी.
    धन्यवाद इस सूची को पूरा करने और हमारे लिए साझा करने के लिए एक बहुत. मैं अपने पाठकों के साथ भी साझा करना होगा.:D
  463. जोकिन Poggi 8 सितंबर को, 2010 4:43
    सबसे प्रभावी diretly बैनर विज्ञापन बेचते है.
    यदि आप गूगल ऐडसेंस की तरह स्वचालित प्रणाली का उपयोग आप पैसे खो रहे हैं!
    Poggi जोकिन
    PosicionamientoMKT.com
  464. DailyTechPost 17 ​​सितंबर को, 2010 6:26 रहा हूँ
    ग्रेट सूची .. मैं हैरान है कि वहाँ बहुत सारे ऑनलाइन कमाने के ऐसे तरीके हैं रहा हूँ ... इस महान जानकारी साझा करने के लिए धन्यवाद. ..
  465. Lombok, वेब 17 सितंबर को, 2010 3:19
    बहुत बढ़िया जानकारी. यह सबसे पूरा ब्लॉग monetizing संसाधनों मैं कभी पढ़ा है. धन्यवाद.
  466. तुम कैसे? ™ 21 सितंबर को, 2010 10:05 रहा हूँ
    खूब पोस्ट बहुत बहुत धन्यवाद इस जानकारी को साझा करने के लिए, यह वास्तव में पैसे ऑनलाइन बनाने के तरीके खोजने में मदद है
  467. ईमॉन हीरा 22 सितंबर को, 2010 00:13
    अपनी स्वयं की वेबसाइट में विज्ञापन करने से आय का बड़ा स्रोत के एक है. आप बाजार में कई अच्छे उत्पादों को खोजने के eBay और clickbank. सकते हैं अच्छा स्रोत हैं.
  468. डा. एलेक्स Sheehan 22 सितंबर को, 2010 4:45 रहा हूँ
    यह महान है. यह शुरुआती जो बेहतर जीवन बनाने के लिए लक्ष्य कर रहे हैं के लिए एक बहुत मदद मिलती है. रहने केंद्रित है और जिस तरह से अपने साथ दूसरों की मदद करने के लिए, आप सफल होगा यदि आप ट्रैक पर रहने.
  469. 28 सितंबर को अदरक, 2010 6:40 बजे
    मैं एक छोटे से गपशप वेबसाइट का प्रबंधन, और हम परेशानी हो रही थी बड़े विज्ञापन नेटवर्क के साथ संपर्क में हो रही है. लेकिन तब मैं आल्टीटयूट डिजिटल पार्टनर्स के बारे में कुछ ब्लॉग पढ़ते हैं, और इसलिए मैंने सोचा कि मैं उन्हें कोशिश एक देना होगा. वे वास्तव में हमारी वेबसाइट धातु के सिक्के करने में मदद, और वे विज्ञापन नेटवर्क और अन्य प्रकाशकों के साथ सीधे काम करते हैं. वे हमें सीपीएम और सबसे अधिक राजस्व पर सबसे अच्छा सौदों मिल गया. मैं उन्हें किसी से सिफारिश करेंगे!
  470. Fabrizio Van Marciano on September 30, 2010 9:47 am
    इस सूची में इसके लायक है ध्यान देने योग्य बात है कि इनमें से कुछ रात खत्म नहीं होगा देख रहे हैं.लेकिन अच्छी तरह से समय Charing के लिए धन्यवाद में निवेश के लायक.
  471. ईमॉन हीरा 6 अक्टूबर को, 2010 01:40 रहा हूँ
    मेरी ही चिंता का विषय है कि अगर इन चालों के बहुत सारे एक बार में इस्तेमाल किया जाता है, साइट के लिए बरबाद स्पैम की तरह देखना शुरू कर सकते हैं.
  472. 15 अक्तूबर को एक Syavash, 2010 11:36 रहा हूँ
    @ अदरक: आप इन एजेंसियों के एक जोड़े की सिफारिश कर सकते हैं?
  473. Joerg 21 अक्टूबर को, 2010 6:18
    हाय स्टीवन,
    तुम्हें शायद काम कर के आसपास नहीं मिलेगा. यदि आप अपने आप को ऐसा करने के लिए समय नहीं है तो आप हमेशा आउटसोर्स कर सकता है. Fiverr.com, Rentacoder.com, Elance.com, छोटे नौकरियों के लिए Problogger.net की तरह कई स्थानों रहे
    हैं. चल रही कार्रवाई के लिए आप कर्मचारियों विदेश किराया सकता है.
    योएल पीटरसन और जॉन चाउ सफल आउटसोर्सरों मुझे पता हैं
    आप उन्हें संपर्क करने पर विचार हो सकता है.
    अपनी सफलता के लिए!
  474. विशाल शर्मा पर 25 अक्टूबर, 2010 01:54 रहा हूँ
    मैं पैसे ऑनलाइन कमाने लेकिन उलझन में है कि जो वेब साइट की तरह मैं बनाना चाहिए चाहते हैं.कृपया मुझे सलाह मैं jQuery के ajax और और ग # विशेषज्ञ हूँ.
  475. स्टूडियो किट 28 अक्टूबर को, 2010 1:23 रहा हूँ
    मैं अपने लेख पढ़ने से प्यार है. फिर, यह एक महान सारांश है और इस पृष्ठ मेरे बुकमार्क्स को जाता है.मैं वर्तमान में केवल अमेज़न और ऐडसेंस का उपयोग करने के लिए अपनी साइटों धातु के सिक्के, लेकिन मैं निश्चित रूप से अधिक तरीकों का पता लगाने जाएगा.
  476. ब्लॉग तानाशाह 2 नवंबर, 2010 को 8:20 बजे
    शास्त्रीय पोस्ट.
    मैं एक अच्छा सूची पोस्ट प्यार करता हूँ, लेकिन यहाँ अंतर यह है कि आपके सुझाव वास्तव में एक छोटा सा सामान्य करने के लिए अलग.
    परामर्श सेवाओं के अब कुछ बहुत लोकप्रिय है के रूप में बड़ी कंपनियों के ब्लॉगर्स के लिए ऑनलाइन विपणन सलाह के लिए बारी है.
    चीयर्स.
    तानाशाह
  477. Mazher रशीद 5 नवंबर, 2010 को 3:07 बजे
    नीस शेयर मैं सभी उपयोगकर्ताओं जो कभी ऑनलाइन विधि ब्लॉग लेखक को समझाने के लिए आप किसी भी बेहतर यह तो कभी नहीं पाया जाएगा कोशिश कर रहा है का पालन करना चाहिए कमाने के लिए तैयार की सिफारिश करेंगे.
  478. ro33ie 9 नवंबर को, 2010 1:20 बजे
    वाह, यह कुछ अद्भुत संसाधन है कि मैं भी कभी नहीं सुना है के साथ एक भयानक लेख है. साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.
    मैं कुछ समय के लिए ऑनलाइन किया गया है और अब मैं अभी भी सीख रहा हूँ. यह सच है कि आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं आज 10 चीजों के बारे में सीखा है पहले से ही!!
    एक बार फिर धन्यवाद!
    ro33ie
  479. Mazher रशीद 14 नवंबर को 2010, 05:13 हूँ
    वैसे मैं दूसरों से बातें छिपाने की कोशिश नहीं कर रहा, लेकिन हूँ ब्लॉग लेखक अधिकतम पर आप सभी को बताया, की वजह बस को पढ़ने के लिए उसने क्या कहा करने की कोशिश और इस प्रक्रिया है कि अपनी वेबसाइट है जो निम्नानुसार विषय पंक्ति होते हैं पर
    काम शुरू करने के लिए: - घर से पैसा बनाओ , घर आधार इंटरनेट पर काम काम करते हैं,, भुगतान किया सर्वेक्षण, एक वेबसाइट पर पैसे बनाने के लिए, या पिछले नहीं बल्कि कम से कम तुम भी साइट पर क्लिक करें बैंक या sharesale से उत्पादों की बिक्री के साथ इस पद्धति
    का काम कर सकते हैं. आशा है कि तुम सब सभी विचारों के रूप में मैं बस की स्थापना इस साइट को हर किसी के लिए बहुमूल्य है
    . एक वेबसाइट पर पैसा बनाओ बड़ा काम नहीं है तुम बस करने के लिए कमाने के लिए सीखने
    की
    जरूरत है
    . शुक्रिया Mazher रशीद सीईओ एमजीएम ग्रुप
  480. टेक की समीक्षा 18 नवंबर, 2010 4:40 बजे पर
    आप इस तरह के एक महान जानकारी साझा किया है. मैं भी कई विज्ञापन एजेंसी की कोशिश की है जब मैं मेरे नए ब्लॉग शुरू किया. तो मैं और ऑनलाइन शोध के माध्यम से कई सहबद्ध विज्ञापन कंपनियों पर अनुसंधान. मुझे लगता है कि तुम सिर्फ मेरे जैसे नए bies जो सेवाओं और कंपनियों को जो कानूनी कमाई विधि की पेशकश की इस तरह के बारे में पता नहीं हैं की कई समस्याओं का हल है. मैं निश्चित रूप से मेरे आगामी वेबसाइटों और ब्लॉगों पर इस विधि की कोशिश करेंगे और निश्चित रूप से लोगों को इन कंपनियों के बारे में अधिक जानते हैं और आप अपनी प्रतिक्रिया दे. धन्यवाद
    सादर,
    जेम्स कैमरून
    से. TechGlobeX.blogspot.com
  481. मैनुएल इग्नेसियो क्विंटरो लोपेज 18 नवंबर को, 2010 9:36
    इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि किस तरह से आप का उपयोग करें, तो आप पैसे कमाऊँगा. केवल इस पहलू और अधिक यातायात मिल रहा है!
  482. दाऊद ने 19 नवंबर को, 2010 9:12 बजे
    बहुत व्यापक सूची है. वापसी संदर्भ के लिए मेरे बुकमार्क्स को जोड़ा गया. यह अच्छा है ऐसे विकल्पों की एक बड़ी सूची है, तथापि, केवल कुछ ही एक वेबसाइट पर इस्तेमाल किया जा चयनित किया जा सकता है. अन्यथा, यह बरबाद करने के लिए रास्ता बन जाता है. मैं कुछ अभी भी न केवल सामग्री है, लेकिन बहुत अलग विज्ञापन नेटवर्क से विज्ञापनों के साथ व्यस्त साइटों लगता है.
  483. स्टोन Cladding 23 नवंबर, 2010 7:10 बजे पर
    बस बुकमार्क इस पृष्ठ. यह वास्तव में एक बहुत अच्छा संदर्भ है. मेरी वेबसाइटों से कुछ अतिरिक्त पैसा बनाने के लिए महान युक्तियाँ. चीयर्स.
  484. Razmi 24 नवंबर को, 2010 03:50 बजे
    मैं विभिन्न ग्राहकों और वेबसाइटों के लिए किया गया है दो साल के लिए विभिन्न विषय पर लेखन, समाचार, विषय आदि
    मैं कैसे के लिए खुद पैसे कमाने के लिए कर सकते हैं. उदाहरण के लिए, अगर मैं अपनी खुद की वेबसाइट है और मैं एक दिन में 20 लेख लिखने, और वहाँ मेरी वेबसाइटों के लिए और अधिक आगंतुकों हैं, मैं अपने लेखन से वित्तीय लाभ कैसे मिलेगा?
    कैसे करूँ मैं नकदी में अपने लेख और ब्लॉगों बारी है?
    आप कृपया मुझे आपकी सलाह है जो काम मेरे लिए अद्भुत दे सकते हैं.
  485. रॉबर्ट 4 दिसंबर, 2010 4:30 बजे
    Razmi नमस्कार, आप गूगल ऐडसेंस का उपयोग करके नकद में अपने ब्लॉग बारी कर सकते हैं. तुम एक बहुत कुछ नहीं कर सकता है लेकिन आप कुछ अर्जित करेंगे. तुम भी उन्हें का उपयोग करने के लिए clickbank उत्पादों को बढ़ावा देने या एक ebook है कि आप अपने आप को बनाने के कर सकते हैं.
    एक और नोट पर, बहुत अच्छा पैसे की अच्छी सूची के विचारों को बनाने! मैं उन्हें पसंद है. हालांकि एक सवाल, कैसे Kontera जैसे पाठ विज्ञापन में रूपांतरण दर है? धन्यवाद
  486. दान Puroclean 6 दिसंबर, 2010 को 9:28 बजे
    यह एक अद्भुत विस्तृत सूची है - समय लेने कि एक साथ रखा करने के लिए धन्यवाद. मैंने सुना है कि गूगल ऐडसेंस को लागू करने के लिए आसान है, लेकिन कम से कम वापसी पैदावार. वहाँ वैसे भी इन तरीकों या हल किया जा सकता है सबसे लोकप्रिय है, या लागू करने के लिए सबसे आसान और उच्चतम रॉय पर स्थान (औसत पर).
  487. रे 8 दिसंबर को, 2010 10:45 बजे
    मुझे लगता है कि यह बहुत उपयोगी है जो हमें जिस तरह से एक आय बनाने की कोशिश कर के इंटरनेट का उपयोग करना चाहते हैं के लिए बाहर देखो. मुझे यह भी लगता है कि जानकारी है जो अनुरोध किया गया है यहाँ की पेशकश की और बचाया जाना चाहिए और बहुत सावधानी से अध्ययन किया है, इतना है कि यह एक प्रभावित कर देगा. यह करने पर देखा जा फिर से और फिर तो यह डूब और मेरे जैसे लोग हैं, जो यह बड़ा है, जो रात खत्म नहीं होता है के लिए एक भीड़ में हो सकता है में मदद करता है की जरूरत है.
    आप जानकारी साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.
    संबंध
    रे
  488. एरिक Emanuelli 20 दिसंबर, 2010 को 08:41 बजे
    इस उपयोगी जानकारी को साझा करने के लिए धन्यवाद!
    आदेश में विकसित करने के लिए, यह भी आप की तरह अनुभवी लोगों से सीखना अच्छा है.
  489. सामन्था डरमट 7 जनवरी को, 2011 7:49
    मैं पीपीसी सूची के शीर्ष पर नहीं डाल दिया लेकिन मुझे लगता है लोगों को अभी भी अभी भी इसके साथ पैसे बनाने का प्रबंधन करते हैं.
    यह वेबसाइट के आला पर बहुत कुछ निर्भर करता है. कुछ वेबसाइटों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है, अन्य वेबसाइटों के लिए बस समय की बर्बादी है.
  490. अमेरिका के लोग खोज January 12, 2011 09:16 बजे
    पूरी तरह से पूरी सूची :D
    लेकिन तुम कुछ याद किया, Neobux लिए पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए रास्ता है, एक # के लिए साइट क्लिक करें, 3 मिलियन से अधिक पंजीकृत सदस्यों और पहले से ही अपने सदस्य पर $ 30 लाख का भुगतान भुगतान 1 इसके.
  491. रे 12 जनवरी, 2011 11:07 बजे
    28 आपकी वेबसाइट के साथ पैसे कमाने के तरीके. कितनी बार मैं इस से संबंधित ईमेल मिला है. कैसे गूगल पर नंबर एक विज्ञापन शब्दों के साथ बनने के लिए. कैसे इतने सारे वापस आप की ओर इशारा करते हुए कि गूगल आपको सही संख्या के लिए एक जगह लिफ्ट लिंक है. फिर जब आप देखते हैं कि वे कैसे गूगल पर क्रमित कर रहे हैं, तो आप खुद से पूछते हैं कि कैसे वे इतनी अच्छी तरह नहीं कर रही है.शायद यह है क्योंकि वे आप सभी अच्छे लोग उन्हें मदद करने के लिए अपने आप को और नहीं करना चाहते.
  492. रॉन वाकर 15 जनवरी, 2011 को 02:49 बजे
    मुझे विश्वास है कि एसईओ हमेशा सूची के शीर्ष पर होना चाहिए. जब सही ढंग से किया, तो आप एक एकल खरीदने खोजशब्द से कुछ मामलों में भी महीने साल के लिए मुफ्त लक्षित आवागमन का आनंद सकता है. एक बार जब आप कैसे यह सब काम करता है पर रहस्य पता है, आकाश की सीमा है.
    मेरी राय में कुछ भी नहीं एसईओ धड़कता है. पीपीसी, PPV सीपीए अपनी जेब नाली पहले आप एक गंभीर लाभ का एहसास कर सकते हैं. मैं अगर आप की तरह उन तकनीकों के लिए जाना कहते हैं, लेकिन आप बेहतर कर रही हो जाएगा अगर आप प्रत्यक्ष विपणन में पोस्ट कार्ड भेजा है, कम से कम रूपांतरण दर बहुत अधिक है. लेकिन कुछ भी नहीं "मुक्त" और "लक्षित" और "यह बहुत धड़कता है
  493. चार्लेन 22 जनवरी को, 2011 12:35 रहा हूँ
    अच्छी सलाह के एक बहुत - आप इस लेख के लिए धन्यवाद.
    मैं मेरे ब्लॉग और वेबसाइट पर इन में से कुछ की कोशिश करनी होगी. :)
    एक बार फिर धन्यवाद!
    चार्लेन
    mymindwanderedtoday.blogspot.com
  494. Latief 22 जनवरी, 2011 03:19 बजे
    यह वास्तव में एक सबसे बड़ी पोस्ट मैं कभी पढ़ा है. धन्यवाद 1000 बार!
  495. अभिषेक बिस्वाल 24 जनवरी, 2011 को 03:20 बजे
    सेवाओं की पूरी सूची और बहुत उपयोगी. नौसिखिया ब्लॉगर के
    लिए ठीक है, मैं यहाँ 4 महीने बाद लौट रहा
    हूँ क्यों
    ? Coz, यार, तुम सबसे अच्छा कर रहे हैं और आप केवल मुझे monetizing ब्लॉग के लिए रास्ता दिखाया
    . Thanx !
  496. रयान @ मिलवॉकी रियल एस्टेट 26 फरवरी, 2011 को 06:23 रहा हूँ
    वाह, इस मुद्रीकरण विचारों मैं इस प्रकार अब तक देखा है सबसे अच्छा सूची है. हालांकि पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए संभव है, मैंने पाया है कि स्थानीय उत्पादों और सेवाओं है कि उच्च लाभ मार्जिन के लिए निर्माण स्थलों मेरे लिए सबसे अच्छा काम करता है क्योंकि यह बार बार एक बहुत कम लोगों को, जो उत्पाद बेच रहे हैं ऑनलाइन या के सैकड़ों प्राप्त करने के लिए करने की कोशिश कर रहा से लड़ने की तुलना में प्रतिस्पर्धी है अपनी साइट पर आगंतुकों के हजारों.
  497. WordpressGuy 10 मार्च, 2011 3:29 बजे
    डैनियल, मैं शाऊल के साथ सहमत हूँ. यह एक बहुत अच्छा सूची है! यह भी भविष्य में संदर्भ के लिए बुकमार्क करने के लिए एक अच्छा एक होगा.
    यह व्यक्ति के लिए बस शुरू हो रही जानकारी का एक टन है, लेकिन यह सिर्फ कि मैं WordPress मनी सिस्टम बनाया है कि व्यक्ति के लिए है.
    लोगों को कि "एक सुराग नहीं है," भी कैसे WordPress का उपयोग करने के लिए के बारे में के लिए.यह एक पूर्ण वीडियो प्रशिक्षण पाठ्यक्रम है कि उन्हें सं WordPress ज्ञान से सब पर ले जाएगा पैसे ऑनलाइन बनाने ....
  498. प्रवीण 20 मार्च, 2011 5:12 रहा हूँ
    इस महान सामग्री के लिए धन्यवाद ....
    ऐडसेंस, सहबद्ध कार्यक्रम एक साइट धातु के सिक्के करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है.
  499. ritakriti 7 अप्रैल को, 2011 7:11
    हाय,
    यह गंभीरता से अंक की एक महान सूची है. इन निम्नलिखित के बाद हम definetely हमारे पृष्ठ देखने और कमाई शुरू कर सकते हैं. चूंकि मैं समय की कमी है तो इसे पूरा नहीं पढ़ सकते हैं. अब मैं बुकमार्क पृष्ठ है और यह मेरे कर्मियों मेल आईडी के लिए भेजा.
    Thanx,
  500. डॉन 10 अप्रैल को, 2011 1:53 बजे
    मैं नहीं जानता कि कैसे एक वेब साइट बनाने के लिए पहले नहीं था, लेकिन फिर मैं एक कार्यक्रम में मैंने सीखा है और एक पृष्ठ पर एक नंबर पर मेरी साइट है. लेकिन Google अपनी एल्गोरिथ्म बदल गया है और मेरी साइट सीमा से बाहर खटखटाया. लेकिन यह एक पृष्ठ और पांच के बीच नाच रहा है tweaking और pruning के सप्ताह के एक जोड़े के बाद.
    Would love to have it stay on page one at positions 1, 2 or 3. Not sure if the posts prior to March still have any weight taking into consideration the changes Google has made.
  501. jehzlau on June 2, 2011 11:52 am
    All methods in making money online are listed in this post. O_O Great job daniel!:) No wonder it received more than 500 comments. :D
  502. Swamykant on June 20, 2011 11:20 am
    Very big list. I have bookmarked it for future reference. Thanks for such a detail post.
  503. Bryan Hee on June 20, 2011 2:14 pm
    Affiliate Marketing is the easiest way to make money online without any technical knowledge.
  504. Deepak Jena on June 21, 2011 6:55 am
    Really it’s an awesome list through which one can earn money in a quick time without doing any investment but a proper way is the first thing. If you have the knowledge regarding online marketing then you can easily depend upon it for a healthy income source. Most of the people in the world are depending to earn money on online marketing. At last I would say it is a great list for a healthy income.
  505. Peter on June 28, 2011 2:20 am
    Great info Daniel. Appreciate the work you have done here.
    My preference for now is Affiliate Marketing but I can see so many opportunities all over the web. It is not going to reduce any time soon either.
  506. Madison on July 27, 2011 2:24 pm
    Great list of resources – I think as Google adapts its algorithm post-Panda update, it’s going to be more important how you choose to monetize and promote your website. I believe some recent findings from an SEO company found that site with Adsense, for example, tended to perform worse in SERPs than similar sites without Adsense. Could be lots of factors, but interesting nonetheless. Thanks again for the post.
  507. Jonathon on August 5, 2011 9:19 pm
    Very comprehensive dissertation. Might take a newbie like me a while to digest it all so it’s bookmarked for return visits. Much has been written on these website related topics post Panda so it’s always rewarding to come across well researched articles like this one.
    I particularly noted the section on banners since I read elsewhere quite recently that Google slapped websites that had an excessive number of banner ads relative to content (valuable text).
    I actually only stumbled upon this site while reading another blog this morning so will be coming back to look for other articles to help me develop my affiliate sites. Also signed for the newsletter and now I’m off to check out those WP themes.
  508. GoldeN on August 9, 2011 5:10 am
    wow! I never had such a list before, many thanks for sharing :)
  509. Sahil @iBlognet on September 17, 2011 12:01 pm
    wow!!! Thanks.. that’s a huge list…
    worth to bookmark this page..
  510. Itachi on September 30, 2011 11:32 pm
    My website generates over 1 million pageviews per month and I’m running Value Click ads on the site. The CPM rate is very low, ranging from $0.07 to $0.2 per 1000 impressions. We are also working with Technorati Media adnetwork and the CPM rate is better than Value Click but still, Google Adsense is still the best.
  511. Daniel on October 14, 2011 6:08 pm
    Great article, Daniel.
    You sure packed a lot of value into it. It will take me some time to sort out the best options from so many choices.
    Some of these methods will work well on one blog(Website) though not so well on others.
  512. Michael on October 29, 2011 11:21 pm
    This is a fantastic list of ways to monetize your website and earn more money online. I’ve only tried a fraction of these ideas but I think from seeing this post that I’ll definitely have to be trying a few different ways now to make money online. Thanks for all the great ideas.
  513. Mike on November 17, 2011 12:34 pm
    these are great tips. There are so many ways to make money and drive traffic online if you think outside the box.
  514. Daniel on November 28, 2011 3:30 am
    Fantastic list, Daniel.
    Did I miss this post? Okay, so I did comment above. I must have done a quick read at that time and not have gotten the most out of the article.
    I am still not sure of what are the best options for monetizing a website. You at least give me some interesting choices to look in to.
    Currently I am keeping away from Ad-sense until I have build up a decent amount of traffic.
    There are other ways(Apart from the Usual Adsense) to make money out there, though, it takes time to do thorough research before diving in.

6 comments:

  1. Its such as you learn my mind!
    You seem to grasp so much about this,
    such as you wrote the e book in it or something.
    I think that you could do with
    a few % to force the message house a little bit, but instead of that, that is
    great blog. A great read. I will certainly be back.


    Also visit my weblog: CrossFit apparel companies

    ReplyDelete
  2. Hey would you mind letting
    me know which web host you're using? I've
    loaded your blog in 3 different web browsers and I must say this blog loads a
    lot quicker then most.

    Can you recommend a good web hosting provider at a
    honest
    price? Many thanks, I
    appreciate it!

    my blog ... eHarmony login promotional code

    ReplyDelete
  3. Hi there just wanted to give you a quick heads up.


    The text in your article seem to be running off
    the screen in Chrome.
    I'm not sure if this is a format issue or something to do with web browser compatibility but I figured I'd
    post to let you know. The layout look great though! Hope you get the problem fixed soon.



    Thanks

    My web-site: kindle fire

    ReplyDelete
  4. I visited many web pages except the audio feature for audio songs present at
    this site is actually wonderful.

    my page: public safety (http://alertbeanie.com)

    ReplyDelete
  5. Make money with Clixsense subscribe:
    http://www.clixsense.com/?r=8592384&s=101

    ReplyDelete
  6. KINDLY CHECK ON THIS.
    .
    .
    LYRIC: Kidi ft Mayorkun, Peruzzi - Cinderella.






    THANKS FOR YOUR TIME.
    .
    .
    CHECK OUT
    [Music] Wizkid – Joro + lyrics






    THANKS FOR THE VITAL INFORMATION..
    .
    .
    YOU CAN CHECK ON......

    DOWNLOAD Mp3 : Walshy Fire ft. Mr Eazi x Kranium – Call Me













    THANKS FOR THE VITAL INFORMATION..
    .
    .
    YOU CAN CHECK ON......

    DOWNLOAD Mp3: JPlux ft. Oritse Femi – Shake Body







    THANKS FOR THE VITAL INFORMATION..
    .
    .
    YOU CAN CHECK ON......LYRICS: Erigga ft Yung6ix, Sami – More Cash Out


    ReplyDelete

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

this

page no

Blogger Tips And Tricks|Latest Tips For Bloggers Free Backlinks

get jobs,search here by Careerjet.com.

Jobs by Careerjet

ref1